हनुमान बेनीवाल ने वसुंधरा पर लगाए गहलोत का साथ देने के गम्भीर आरोप, सबूत होने का किया दावा

गहलोत-वसुंधरा का गठजोड़ आ गया सामने, राजे ने उनके करीबी विधायकों को फ़ोन कर अशोक गहलोत का साथ देने व सचिन पायलट से दूरी बनाने के लिए कहा, इस बात के सबूत हैं मेरे पास- बेनीवाल

Hanuman Beniwal
Hanuman Beniwal

Politalks.News/Rajasthan. प्रदेश में सियासी घमासान का दौर अपने चरम पर है. प्रदेश में चल रहे राजनीतिक घमासान को लेकर गुरूवार को नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधा. सांसद बेनीवाल ने एक के बाद एक 10 टवीट कर सीएम गहलोत से लोकतंत्र के सम्मान में सीएम गहलोत से इस्तीफा देने की भी मांग की. इसके साथ ही एक बार फिर से पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे व सीएम गहलोत पर गठजोड के आरोप लगाए.

सासंद हनुमान बेनीवाल ने टवीट कर कहा कि राजस्थान में सरकार के मंत्री व सत्ता पक्ष के कई विधायक सीएम अशोक गहलोत की बाड़ेबंदी में कैद है. जनता शासन से त्रस्त है. किसान टिड्डी से परेशान हो रहे है. प्रदेश में लोगों के काम नहीं हो रहे है. यह लोकतांत्रिक व्यवस्था का अपमान है जिसके जिम्मेदार स्वयं गहलोत है.

सांसद बेनीवाल ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से सीएम पद से इस्तीफा देने की मांग करते हुए कहा कि अल्पमत के कारण अशोक गहलोत जी ने अपने अवसाद को कल मीडिया पर निकाला. बेहतर होगा सीएम गहलोत अपने स्वास्थ्य को मध्यनजर रखते हुए लोकतंत्र के सम्मान में स्वयं आगे आकर पद से त्याग पत्र दे.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर गठजोड का आरोप लगाते हुए सांसद बेनीवाल ने कहा कि राजस्थान में सीएम अशोक गहलोत व पूर्व सीएम वसुंधरा राजे का गठजोड़ जनता के सामने खुलकर आ गया है. सीएम गहलोत व वसुंधरा राजे दोनों ने मिलकर एक दूसरे के शासन में दोनों के भ्रष्टाचार पर पर्दा डाला.

सांसद बेनीवाल ने अपने अगले टवीट में कहा कि मीडिया के बयानों के अनुसार स्वयं अशोक गहलोत जी कह रहे है कि उनके पास कॉल रिकॉर्डिंग उपलब्ध है. ऐसे में फोन टैप करवाना संविधान प्रदत अधिकारों का हनन है. स्वच्छ लोकतंत्र में गहलोत जी ऐसे हथकंडे कर रहे है जो शोभनीय नहीं है.

माथुर आयोग प्रकरण, रीको में नियम विरुद्ध सीपी कोठारी को निर्देशक बनाने सहित कई मामलों में लोकायुक्त की सिफारिशों को अशोक गहलोत जी व पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने नकार दिया जो दोनों की आपसी तालमेल व आंतरिक गठजोड़ के खेल का बहुत बड़ा उदाहरण है.

सांसद बेनीवाल ने टवीटर पर एक वीडियों शेयर करते हुए कहा कि अशोक गहलोत जी आपके स्मरण के लिए आप द्वारा सदन में कही बात याद दिला रहा हूं, पूर्व सीएम वसुंधरा राजे पर 5 करोड़ रुपये प्रतिमाह रिश्वत अवैध बजरी के एवज में लेने के आरोप लगाए, आपने अब तक कोई जांच करवाई? क्या सदन में कही हुई बात पर आपकी किसी एजेंसी ने संज्ञान लिया ?

सीएम अशोक गहलोत पर राजनीतिक हत्या करने का आरोप लगाते हुए सांसद बेनीवाल ने कहा कि अशोक गहलोत जी जब से राजनैतिक क्षेत्र में सक्रिय हुए तब से जाट, गुर्जर व मीणा समाज के कई वरिष्ठ नेताओं की राजनैतिक हत्या की है, जिसके उदाहरण जनता के सामने है.

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर निशाना साधते हुए सांसद बेनीवाल ने कहा कि पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने कांग्रेस में उनके करीबी विधायकों से दूरभाष पर बात करके उन्हें अशोक गहलोत का साथ देने की बात कही. सीकर व नागौर जिले के एक एक जाट विधायकों को वसुंधरा राजे ने खुद इस मामले में बात करके सचिन पायलट से दूरी बनाने को कहा, जिसके पुख्ता प्रमाण हमारे पास है.

सांसद बेनीवाल ने आगे गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नडडा को टैग कर टवीट करते हुए कहा कि पूर्व सीएम वसुंधरा राजे अशोक गहलोत की अल्पमत वाली सरकार को बचाने का पुरजोर प्रयास कर रही है. राजे द्वारा कांग्रेस के कई विधायकों को इस बारे में फोन भी किए गए.

सांसद बेनीवाल ने अपने अंतिम टवीट में कहा कि प्रदेश व देश की जनता वसुंधरा-गहलोत के आंतरिक गठजोड़ की कहानी को समझ चुकी है.

Leave a Reply