बीजेपी नेता के विवादित बोल, कहा- दीपिका पोर्न फिल्में करती तब भी कांग्रेस सरकार उसे टैक्स फ्री कर देती

कांग्रेस शाषित प्रदेशों में 'छपाक' को टैक्स फ्री करने पर उठाया सवाल तो सरकार में मंत्री ने किया पलटवार, कहा- बीजेपी की गन्दी मानसिकता आई जनता के सामने

पॉलिटॉक्स ब्यूरो. दीपिका के जेएनयू छात्रों के आंदोलन में शरीक होने के बाद उनकी फिल्म पर बीजेपी की ओर से खड़ा किया गया विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा. पहले बीजेपी नेताओं द्वारा दीपिका को टुकड़े-टुकड़े करने वाली गैंग का समर्थक बताया, अब मध्य प्रदेश के एक बीजेपी नेता ने दीपिका और उनकी फिल्म को लेकर बेहद घटिया और शर्मनाक दिया है. बयान देने वाले महाशय हैं मप्र विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव. भार्गव (Gopal Bhargava) ने होशंगाबाद में कांग्रेस शाषित प्रदेशों में फिल्म ‘छपाक’ को टैक्स फ्री करने पर विवादित बयान कहा देते हुए कहा कि, ‘दीपिका अगर पोर्न फिल्मों में भी अभिनय करती, तब भी सरकार उसे टैक्स फ्री कर देती’.

उनके इस बयान की सभी जगह निंदा की जा रही है लेकिन साफ तौर पर कहा जाए तो दीपिका की फिल्म के प्रति इस तरह की निचले दर्जे की बयानबाजी बीजेपी नेताओं की मानसिकता को साफ तौर पर दर्शाती है. छुटभईये नेता अगर इस तरह के बयान दें तो समझ भी आता है लेकिन किसी राज्य का नेता प्रतिपक्ष की ओर से इस तरह की शर्मनाक बयानबाजी शोभा नहीं देती. शायद यही वजह रही हो कि केंद्र सरकार ने भी देश में पोर्न वेबसाइट बैन करने से मना कर दिया.

जानिए हमारी विशेष रिपोर्ट: देश में बंद नहीं होंगी पोर्न साइट्स, सरकार ने भी खड़े किए हाथ

दीपिका को लेकर बयानबाजी और उन पर राजनीति का दौर तो पिछले कुछ दिनों से चल ही रहा है लेकिन भार्गव (Gopal Bhargava) के इस बयान ने एक नए मुद्दे को जन्म दे दिया. नेता प्रतिपक्ष के बयान पर पलटवार करते हुए कमलनाथ सरकार में खेल एवं उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने इसे बीजेपी की घटिया मानसिकता बताया. पटवारी ने कहा, ‘गोपाल भार्गवजी ने अपनी मानसिकता का परिचय दिया है. मैं मानता हूं कि राजनीतिक व्यक्ति भी एक इंसान होता है. एक तेजाब से झुलसी हुई बेटी पर बनी कहानी को टैक्स फ्री किया है. उसके लिए बीजेपी की सोच जनता के सामने है’.

वहीं पटवारी ने प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर भी निशाना साधा. पटवारी ने ककहा कि वे (शिवराज सिंह) हमेशा माफियाओं के पक्ष में बोलते हैं और बाकी नेता भी उनके पक्ष में बोलने लग जाते हैं. वे अपना पद छोड़ने के बाद बहुत ही विचलित हैं. (Gopal Bhargava)

बता दें, दीपिका पादुकोण की पहली होम प्रोडक्शन फिल्म ‘छपाक’ ऐसिड अटैक का शिकार हुई एक लड़की की सच्ची घटना पर आधारित कहानी है जो लोगों से लड़ते हुए अपनी जिंदगी के मुकाम पर पहुंचती है. इस फिल्म को मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, पांडिचेरी के साथ राजस्थान में भी टैक्स फ्री कर दिया है. दीपिका की इस फिल्म को बायकॉप करने को लेकर भी बीजेपी नेताओं द्वारा सोशल मीडिया पर जमकर प्रचार किया गया था. शुक्रवार को फिल्म की रिलीज पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने फिल्म के पोस्टर जलाकर नारेबाजी की. वहीं इसी फिल्म के साथ में रिलीज फिल्म तानाजी के फ्री टिकट बांट अपना विरोध जताया. वहीं कुछ कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा ‘छपाक’ के मुफ्त टिकट बांटने की खबरें सामने आईं है.

Leave a Reply