निंबाराम के नाम पर डोटासरा का RSS पर फिर हमला- ‘पहले करते हैं भ्रष्टाचार, फिर छिपते फिरते हैं’

पीसीसी चीफ डोटासरा का संघ पर बड़ा हमला, 'पर्दे के पीछे से राजनीति करता है आरएसएस, संघ के पर्दे के पीछे से नहीं खुलकर सामने आकर करनी चाहिए राजनीति, अपने काम को लेकर मांगने चाहिए वोट, डोटासरा का बयान- RSS वाले पहले भ्रष्टाचार करते हैं और अब छिपते फिर रहे हैं संघ प्रचारक, राजस्थान में है कानून का राज और कानून कर रहा है अपना काम

निंबाराम के नाम पर डोटासरा का RSS पर फिर हमला
निंबाराम के नाम पर डोटासरा का RSS पर फिर हमला

Politalks.News/Rajasthan. RSS प्रचारक निंबाराम का नाम एसीबी की एफआईआर में आने के बाद से प्रदेश कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा संघ पर आक्रामक प्रहार कर रहे हैं. कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने शुक्रवार को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पर एक बार फिर हमला बोला है. पीसीसी चीफ डोटासरा ने कहा- ‘संघ पर्दे के पीछे रहकर राजनीति करता है, अगर संघ को राजनीति करने का इतना ही शौक है तो पर्दे के पीछे नहीं बल्कि सामने अगर राजनीति करनी चाहिए, संघ को अपने काम के आधार पर जनता के वोट लेने चाहिए’. पीसीसी चीफ और शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा ने शुक्रवार को शहीद स्मारक पर शिक्षक संघ रेसला के एक कार्यक्रम में आरएसएस पर निशाना साधते हुए कहा- ‘संघ के लोग केंद्र में पर्दे के पीछे से सरकार चला रहे हैं. आरएसएस के लोग सामने आकर नहीं बल्कि पर्दे के पीछे से राजनीति करते हैं.
भ्रष्टाचार का एक आरोपी छिपते फिर रहा है’

भ्रष्टाचार के आरोपी संघ प्रचारक छिपते फिर रहे- डोटासरा
भ्रष्टाचार के मामले मामले को लेकर भी गोविंद सिंह डोटासरा ने RSS पर हमला बोला, डोटासरा ने कहा- ‘जयपुर ग्रेटर नगर-निगम रिश्वत मामले में निलंबित मेयर का पति गिरफ्तार हो चुका है, जबकि एक आरोपी संघ प्रचारक छिपता फिर रहा है’, डोटासरा ने कहा- ‘इन लोगों को थोड़ी बहुत भी शर्म नहीं है, 20-20 करोड़ रुपए का खुलेआम कमीशन मांग रहे हैं और फिर कह रहे हैं कि उनके खिलाफ षड्यंत्र हो रहा है, कोई षड़यंत्र नहीं है, राजस्थान में कानून का राज है और कानून अपने हिसाब से काम करेगा’.

यह भी पढ़ें- चुनाव में पिटे नेताओं को ‘सत्ता-सुख’ देने का फॉर्मूला है विधानपरिषद, 40 साल से कई राज्य कर रहे इंतजार

राजस्थान में जीरो टॉलरेंस की नीति- डोटासरा
पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने तंज कसते हुए कहा- ‘देश के नए आईटी मंत्री कह रहे हैं कि देश में काम कर रही विदेशी कंपनी को देश का कानून मानना पड़ेगा. इसका मतलब साफ है कि देश के कानून मंत्री देश में कानून का राज चाहते हैं, लेकिन भाजपा के लोग राजस्थान में कानून का राज नहीं चाहते और कह रहे हैं कि उनके खिलाफ षड़यंत्र हो रहा है’ डोटासरा ने कहा कि- ‘राजस्थान की सरकार पूरी पारदर्शिता और जीरो टॉलरेंस की नीति के साथ काम करती है जिसने जो अपराध किया है उसे कानून के हिसाब से सजा मिलेगी’.

यह भी पढ़ें- CM गहलोत की 11 जिलों को सौगात, कहा- ‘स्वास्थ्य सेवाओं के क्षेत्र में पायनियर बनकर उभरा राजस्थान’

आपको बता दें कि रिश्वत मामले में एसीबी ने निलंबित मेयर सौम्या गुर्जर के पति राजाराम को गिरफ्तार कर लिया था तो वहीं संघ प्रचारक निंबाराम को भी मामले में आरोपी बनाया है. इससे पहले भी पीसीसी गोविंद सिंह डोटासरा संघ प्रमुख निंबाराम को गिरफ्तार करने की मांग सरकार से कर चुके हैं. साथ ही सवाल भी खड़े कर चुके हैं कि सबूत होने के बावजूद भी एसीबी निंबाराम को गिरफ्तार क्यों नहीं कर रही है?.

Leave a Reply