सिद्धू को दाद देकर केजरीवाल ने किया दावा- कांग्रेस के 25 MLA संपर्क में, सियासी जानकारों ने बताए डोरे

अरविंद केजरीवाल का मिशन पंजाब! सिद्धू को दी दाद तो सियासी जानकार बोले- डाले जा रहे है डोरे! केजरीवाल बोले- 25 से ज्यादा कांग्रेसी विधायक हमारे संपर्क में, चाहें तो शाम को जॉइन करवा लें पार्टी, साथ ही शिक्षकों के लिए भी किए खास वादे

whatsapp केजरीवाल के सिद्धू पर डोरे!image 2021 11 23 at 17.02.40
केजरीवाल के सिद्धू पर डोरे!

Politalks.News/PunjabElection. आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का फोकस आजकल चुनावी राज्यों पर है. इसी कड़ी में पंजाब के अमृतसर में केजरीवाल ने गुगली डाली जिसको लकर सियासी गलियारों में चर्चाएं जोरों पर हैं. केजरीवाल ने कहा है कि, ‘नवजोत सिंह सिद्धू की तरफ से दिखाए साहस पर उनको नाज है. सिद्धू चरणजीत सिंह चन्नी की सरकार के झूठे दावों का पर्दाफाश कर रहे हैं.’ अब केजरीवाल द्वारा सिद्धू की ये तारीफ चर्चा का विषय बनी हुई है कि कहीं नाराज रहने वाले सिद्धू की ओर ‘आप’ द्वारा दोस्ती का हाथ तो नहीं बढ़ाया जा रहा है. दरअसल, पंजाब में आम आदमी पार्टी की समस्या यह है कि उनके पास कोई प्रोमिनेंट चेहरा नहीं है, इसको लेकर आप के रणनीतिकार चिंतित हैं.

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल यहीं नहीं रुके, नवजोत सिंह सिद्धू को दाद देने के साथ ही केजरीवाल ने दावा भी कर दिया कि कांग्रेस के 25 से ज्यादा विधायक और 2-3 सांसद ‘आप’ के संपर्क में हैं और वो चाहें तो शाम को आम आदमी पार्टी जॉइन करवा सकते हैं. इसके साथ ही प्रेस कॉन्फ्रेंस में केजरीवाल ने राज्य के शिक्षकों को आठ गारंटी भी दी. केजरीवाल ने कहा कि, ‘यहां शिक्षकों की हालात बेहद खराब है. हमारी सरकार आने पर राज्य में जितने भी शिक्षक हैं, सबको कंफर्म किया जाएगा. साथ ही राज्य में शिक्षकों के खाली पदों को भरा जाएगा’.

यह भी पढ़ें- मायावती का मिशन यूपी, फोल्डर के जरिये जनता के बीच उतरेगी बसपा, 84 सीटों के लिए बनाई रणनीति

केजरीवाल की सिद्धू को दाद…सियासत में चर्चाओं का दौर
दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी चीफ अरविंद केजरीवाल ने मिशन पंजाब को ध्यान में रखते हुए और लोगों को चौंकाते हुए कहा कि, ‘नवजोत सिंह सिद्धू की तरफ से दिखाए साहस पर उनको नाज है. सिद्धू चरणजीत सिंह चन्नी की सरकार के झूठे दावों का पर्दाफाश कर रहे हैं’. केजरीवाल ने कहा कि, ‘सीएम चन्नी ने कहा कि मैंने रेत माफियाओं को खत्म कर दिया और रेत पांच रुपये फुट कर दिया लेकिन सिद्धू ने तुरंत मंच से कहा कि गलत है. रेत पांच नहीं 20 रुपये में मिल रही है. रेत माफिया अभी खत्म नहीं हुए है. नवजोत सिंह सिद्धू जनता के मुद्दे उठा रहे हैं लेकिन पूरी कांग्रेस उन्हें दबने में लगी है. मैं सिद्धू के इस जज्बे को सलाम करता हूं. पहले कैप्टन अमरिंदर सिंह भी दबा रहे थे’.

25 विधायक और 2-3 सांसद हमारे संपर्क में- केजरीवाल

नवजोत सिंह सिद्धू की तारीफ के बाद केजरीवाल ने कहा कि, ‘कांग्रेस के बहुत से लोग हमारे संपर्क में है, पर हम उनका कचरा नहीं लेना चाहते. केजरीवाल ने दावा किया कि,’कांग्रेस के 25 विधायक और 2-3 सांसद उनके संपर्क में हैं जो आम आदमी पार्टी में आना चाहते हैं. अगर वह चाहें तो शाम तक उन्‍हें अपनी पार्टी में जॉइन करा सकते हैं’.

यह भी पढ़े: 26/11 पर तिवारी के ‘सेल्फ गोल’ पर BJP आक्रामक, भाटिया बोले- निठल्ली-निकम्मी थी कांग्रेस सरकार

अध्यापकों की सभी मांगों को पूरा करेंगे- केजरीवाल

साथ ही केजरीवाल ने शिक्षकों से वादा करते हुए कहा कि, ‘अगर पंजाब में हमारी में सरकार बनती है तो सबसे पहले हम कॉन्ट्रैक्ट पर काम कर रहे सारे अध्यापकों को पक्का करेंगे. हमारी चन्नी साहब से अपील है कि आप इन अध्यापकों की मांग पूरी करें. अगर आपने इनकी मांगे नहीं मानी तो हमारी सरकार आने पर हम इनकी सभी मांगों को पूरा करेंगे’.

Leave a Reply