बीजेपी नेताओं के पास करने को कुछ है नहीं तो वो फिजूल की बातें करते रहते हैं- मुख्यमंत्री गहलोत

भाजपा अध्यक्ष हों या अन्य बीजेपी के नेता, आरोप लगाने की उनकी मजबूरी है, दिल्ली के नेताओं का राजस्थान के बीजेपी नेताओं पर दबाव है, हम उनकी बातों पर ध्यान नहीं देते हैं और अपना काम करते हैं- मुख्यमंत्री गहलोत

Fb Img 1583090593229
Fb Img 1583090593229

पॉलिटॉक्स न्यूज़/अजमेर. कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी की ओर से रविवार को अजमेर के ख्वाजा मोईनुद्दीन चिश्ती की दरगाह में चादर पेश की गई. सोनिया गांधी की ओर से राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट, प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे, स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा सहित अन्य कांग्रेसी नेताओं ने दरगाह में चादर चढ़ाई.

अजमेर पहुंचे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पत्रकारों से बात करते हुए बीजेपी द्वारा उन पर लगाए आरोपों के सवाल पर कहा कि भाजपा अध्यक्ष हों या अन्य बीजेपी के नेता, आरोप लगाने की उनकी मजबूरी है. क्योंकि हम स्पष्ट रूप से बोलते हैं, दिल्ली और पूरे देश में क्या हो रहा है इससे पूरा देश चिंतित है, देश मे अविश्वास का माहौल है, संविधान की मूल भावना की धज्जियां उड़ रही हैं. दिल्ली सहित पूरे देश में पिछले तीन महीने से धरने-प्रदर्शन हो रहे हैं. दिल्ली में बैठे हुए नेताओं की हम आलोचना करते हैं तो ऐसे में दिल्ली के नेताओं का राजस्थान के बीजेपी नेताओं पर दबाव है, इसलिए उनको मजबूरी में ऐसे शब्द काम में लेने पड़ते हैं और इसी प्रकार से वो आलोचना करते हैं.

मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा हम उनकी बातों पर ध्यान नहीं देते हैं और अपना काम करते हैं. हमें जनता ने सरकार चलाने की जिम्मेदारी सौंपी है जिसमें हम लगे हुए हैं. कैसे सुशासन दें, कैसे सरकारी योजनाओं को जनता तक पहुंचाएं उसमें हम लोग लगे हुए हैं. हम अपना काम कर रहे हैं, बीजेपी नेताओं के पास करने को कुछ है नहीं तो फिजूल की बातें करते रहते हैं.

यह भी पढ़ें: चुनावी चंदे के रूप में राजनीतिक पार्टियों को मिलने वाली ब्लैक मनी पर लगे रोक- मुख्यमंत्री गहलोत ने फिर जाहिर की अपनी पीड़ा

वहीं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रदेश में चिकित्सा व्यवस्थाओं के चरमराने ओर अस्पतालों में डॉक्टर नहीं होने के सवाल पर कहा कि प्रदेश में दवाइयां फ्री हैं, जांचे फ्री हैं. हमने निरोगी राजस्थान योजना शुरू की है आने वाले समय में ऐसी योजनाएं सभी के सहयोग से और आगे बढ़ेगी. प्रदेश में घर-घर तक निरोगी राजस्थान योजना कैसे पहुँचे यह हमारी प्राथमिकता रहेगी.

इससे पहले ख्वाजा गरीब नवाज के 808वें उर्स के मौके पर कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी की ओर से अजमेर में दरगाह शरीफ पर चादर चढ़ाई गई और राष्ट्रीय एकता, अमन व खुशहाली की दुआ माँगी गई. इस अवसर पर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के अल्पसंख्यक विभाग के चेयरमेन नदीम जावेद ने सोनिया गांधी की ओर से भेजा गया पैगाम पढक़र सुनाया.