कांग्रेस विधायक भरत सिंह के पत्र के बाद बीजेपी ने साधा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना

भरत सिंह ने सीएम गहलोत को पत्र लिखकर उनके मंत्रिमंडल में सबसे भ्रष्ट मंत्री को बर्खास्त करने की मांग की, अशोक गहलोत जी, इश्क के इम्तिहां और भी हैं- सतीश पूनियां, नकारा-निकम्मा पार्ट-2 जल्द होगी रिलीज- गजेन्द्र सिंह

Bharat Singh Gehlot
Bharat Singh Gehlot

Politalks.News/Rajasthan. प्रदेश में हाल ही में मचे सियासी बवाल के बाद अब पूर्व मंत्री और सांगोद से कांग्रेस विधायक भरत सिंह कुंदनपुर के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को लिखे एक पत्र से एक बार फिर प्रदेश की सियासत गर्मा गई है. विधायक भरत सिंह ने मुख्यमंत्री गहलोत को पत्र लिखकर उनके मंत्रिमंडल में सबसे भ्रष्ट मंत्री को बर्खास्त करने की मांग की है. वहीं विधायक भरतसिंह के पत्र के बाद शांत बैठी बीजेपी को बैठे-बिठाए गहलोत सरकार को घेरने का एक मुद्दा मिल गया है.

दरअसल, बीते रविवार मुख्यमंत्री गहलोत द्वारा मंत्रियों के प्रभार वाले जिले बदलने के बाद भरत सिंह ने सोमवार को मुख्यमंत्री को एक पत्र लिखा. हालांकि इसमें उन्होंने किसी मंत्री का नाम नहीं लिखा है, लेकिन सियासत के जानकारों से कुछ छिपा नहीं है. दरअसल भरत सिंह के निशाने पर बारां जिले के इकलौते मंत्री प्रमोद जैन भाया हैं, जिन्हें भरत सिंह पहले भी निशाने पर लेते रहे हैं. वहीं बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया और केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत सहित अन्य नेताओं ने भरत सिंह की चिट्ठी के बहाने सरकार और मुख्यमंत्री पर निशाना साधा है.

यह भी पढ़ें: राजस्थान में अब रु 1200 में होगी कोरोना जांच, प्रख्यात चिकित्सकों के साथ सीएम गहलोत ने की चर्चा

सांगोद विधायक भरत सिंह ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को लिखे अपने पत्र में लिखा कि, “समाचार पत्रों में पढ़ा है कि आपने प्रभारी मंत्रियों के जिलों में फेरबदल किया है. इसका कितना लाभ होगा उसको परखने में समय लगेगा. इस बात की आवश्यकता है कि जनता में संदेश देने के लिए आप अपने मंत्रिमंडल के सबसे भ्रष्ट मंत्री को बर्खास्त करें. एक बार पहले भी आप मुख्यमंत्री रहते उनको हटा चुके हैं. यह मंत्री भ्रष्टाचार के माफिया हैं. इनका नाम लिखना आवश्यक नहीं समझता हूं, गंदगी की बदबू नजदीक के लोगों को ज्यादा दुर्गंध देती है.”

वहीं विधायक भरत सिंह के इस पत्र के बाद बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने मुख्यमंत्री गहलोत पर निशाना साधा है. पूनिया ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, “यह लो जी, एकदम ताजा है और पक्का. जिम्मेदारी से कह सकता हूं कि यह पत्र बीजेपी राजस्थान ने नहीं लिखवाया है, माखन चुराया किसने? कब? फिर भी बने हुए हैं, बनाए हुए हैं. अशोक गहलोत जी, इश्क के इम्तिहां और भी हैं..” वहीं केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने भी इस पत्र को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘लगता है मुख्यमंत्री जी द्वारा कृत फिल्म नकारा निकम्मा का भाग-2 भी जल्द ही रिलीज होने वाली है.’

Leave a Reply