‘हमारे देश में जयचंदो की कमी नहीं है’- सोशल मीडिया से

सोशल मीडिया पर आज की हलचल

पॉलिटॉक्स ब्यूरो. AIMIM नेता वारिस पठान (Waris Pathan) ने गुलबर्गा में पार्टी अध्यक्ष और हैदराबाद सांसद असदुद्दीन ओवैसी की मौजूदगी में भड़काऊ बयान दिया. उन्होंने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, ‘हम 15 करोड़ हैं लेकिन 100 करोड़ पर भारी हैं. याद रख लेना ये बात..आजादी लेनी पड़ेगी और जो चीज मांगने से नहीं मिलती उसे छीनना पड़ेगा’. आगे पठान ने कहा कि वो हमारी जुबान की आतिशबाजी का मुकाबला नहीं कर सकते. हमने ईंट का जवाब पत्थर से देना सीख लिया है, मगर अब इक्ट्ठा होकर चलना होगा. वारिस पठान की इस आग बरसाती तेजाब वाली जुबान पर अब जमकर बवाल हो रहा है. साथ ही पठान सोशल मीडिया पर भी पॉलुपर हो रहे हैं. करीब करीब हर तीसरे ट्वीट में वारिस पठान का वीडियो वायरल हो रहा है.

बड़ी खबर: नया डेथ वारंट हुआ जारी, 3 मार्च को सुबह 6 बजे होगी दोषियों को फांसी! निर्भया की मां ने जताई चिंता

यहां एक यूजर ने कहा कि हमारे देश में जयचंदो की कमी नहीं है. वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि उन्हें तो शांति का नोबेल पुरस्कार देने की हिमाकत करनी चाहिए.

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि वारिस पठान वो सच बोल रहा हैं जो हर और दिख रहा हैं लेकिन हम सुनना नहीं चाहते और सच से भागना चाहते हैं.

जदूय नेता डॉ.अजय आलोक ने भी सोशल मीडिया के जरिए वारिस पठान पर हमला करते हुए उन्हें एनएसए में बंद करने की अपील की. आलोक ने कहा कि संविधान भी पागल कुत्तों को मारने से मना नहीं करता.

वहीं एक सोशल मीडिया यूजर ने वारिस पठान का वीडियो वायरल करते हुए कहा कि किसी ने सही कहा है… हमारे देश में जयचंदो की कमी नहीं है.

एक अन्य यूजर ने वारिस पठान को शांति का नोबेल पुरस्कार देने की की बात कहते हुए कहा कि हिमायत करना ही सच्ची गंगा-जमुनी तहज़ीब मानी जायेगी.

ऐसी ही मिलती जुलती बात पवन पंडित ने भी कही. उन्होंने लिखा कि इससे ज्यादा शांति प्रिय और देशहित की बात हो ही नहीं सकती.

एक यूजर ने चुटकी लेते हुए कहा कि अकबरुद्दीन ओवैसी ने करीब आठ साल पहले अपने एक भाषण में कहा था कि भारत में 15 करोड़ मुस्लिम हैं. अब 2020 में ओवैसी का नेता वारिस पठान भी यही कह रहा है. कोई मुझे बताएगा कि आखिर हो क्या रहा है.

वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि ख़ुदा से नहीं तो #SharjeelImam से डरो वारिस पठान.

Leave a Reply