RAHUL GANDHI
POLITALKS.NEWS

कांग्रेस के नेता राहुल को मनाने की कितनी भी कोशिशे करले, लेकिन राहुल आज भी अपने फैसले पर अड़िग हैं. इसी की बानगी आज राहुल के बयान में देखने को मिली. राहुल ने आज कहा कि पार्टी को अगला अध्यक्ष जल्द चुनना चाहिए. उन्होंने कहा कि पार्टी को cwc की बैठक जल्द बुलाकर अध्यक्ष पद के लिए चुनाव कराना चाहिए.  मैं पहले ही अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे चुका हूं.

राहुल का मानना है कि पार्टी को नया अध्यक्ष चुनने में काफी देर हो रही है. पार्टी को जल्द से जल्द वर्किंग कमेटी की बैठक बुलाकर इस पर फैसला करना चाहिए. साथ ही उनका कहना है कि इस प्रक्रिया का वह हिस्सा नहीं रहेंगे. उन्होंने कहा कि वर्किंग कमेटी की बैठक कब बुलाई जाएगी, ये भी समिति के सदस्य ही तय करेंगे. मैं बैठक नहीं बुलाउंगा.

बता दें कि राहुल गांधी पर इस्तीफा वापस लेने के लिए कांग्रेस समर्थक उनपर दबाव बना रहे हैं. कार्यकर्ता धरना प्रदर्शन भी कर रहे हैं, दिल्ली में धरने पर बैठे कार्यकर्ताओं से मिलने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पार्टी के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल भी पहुंचे थे.

बता दें कि सोमवार को कांग्रेस शासित राज्यों के मुख्यमंत्री भी राहुल गांधी से  मिले थे और उनसे  इस्तीफा वापस लेने का आग्रह किया था,  लेकिन तब भी  राहुल गांधी ने  उनको साफ कह दिया था कि उन्होंने अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है और वो इसे वापस नहीं लेंगे.

Leave a Reply