कट्टरपंथियों पर भड़की हसीन जहां, बोलीं ‘इन्हें अपने आपको मुस्लिम कहने में शर्म आती है’

अयोध्या राम मंदिर की बधाई देने पर कट्टरपंथियों के निशाने पर आईं हसीन जहां, रेप और जान से मारने की मिल रही धमकियां, क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हैं हसीन

Hasin Jahan On Ram Mandir
Hasin Jahan On Ram Mandir

PoliTalks.news. मॉडल एक्टर हसीन जहां (Hasin Jahan) कट्टरपंथियों पर भड़क पड़ी और उन्होंने एक टीवी शो में कहा कि इन्हें अपने आपको मुस्लिम कहने में शर्म आती है. दरअसल अयोध्या में राम मंदिन निर्माण को लेकर सोशल मीडिया पर बधाई देना भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां को भारी पड़ गया. राम मंदिर भूमि पूजन के दिन उन्होंने सोशल मीडिया पर राम मंदिर निर्माण को लेकर बधाई पोस्ट की. उनकी पोस्ट को एक ओर जहां प्रशंसक सौहार्द का प्रतीक बता रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ वो कट्टरपंथियों के निशाने पर आ गई हैं. इतना ही नहीं, हसीन जहां को सोशल मीडिया पर लगातार जान से मारने और रेप की धमकी मिल रही हैं.

हसीन जहां के मुताबिक, उन्होंने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से पांच अगस्त को अयोध्या में राम मंदिर के शिलान्यास पर देश वासियों को बधाई दी थी. इसके बाद से वह कट्टरपंथियों के निशाने पर आ गयी और उनके सोशल मीडिया एकाउंट पर उन्हें धमकियां दी जा रही हैं. इसी के खिलाफ उन्होंने थाने में शिकायत की और गैरसामाजिक लोगों के खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई करने की मांग की.

यह भी पढ़ें: विधायकों के बीजेपी के संपर्क में होने की खबरें अफवाह, बीजेपी के विधायक हमारे संपर्क में: एनसीपी

इन ओछी हरकतों पर भड़कते हुए हसीन जहां ने एक टीवी शो में कहा कि इस तरह की कायरतापूर्ण हरकत खुद आरोपियों की ओछी मानसिकता का सबूत है लेकिन उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. उन्होंने कहा कि ये वो लोग हैं जिन्हें अपने आपको मुसलमान कहने में भी शर्म आती है. सोशल मीडिया पर मिली धमकी के बाद हसीन जहां ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ट्वीट कर धमकी देने वाले आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. साथ ही हसीन जहां ने कोलकाता के लाल बाज़ार स्ट्रीट के साइबर थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

हसीन जहां ने कहा, ‘जैसा हमारा समाज है, इसमें कई सारे धर्म के लोग रहते हैं और सब एक दूसरे के त्योहार को मनाते हैं और बधाई देते हैं. उसी तरह अयोध्या में राम मंदिर की स्थापना होना हिंदू समाज के लिए बहुत खुशी की बात थी. अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण 500 साल बाद हो रहा है इसलिए हिंदू समाज में खुशी है और मेरे जो हिंदू दोस्त हैं वो भी इसे लेकर काफी खुश हैं. मैं भी इसी समाज में रहती हूं इसलिए मैंने राम मंदिर के निर्माण पर अपनी शुभकानाएं दीं.’

यह भी पढ़ें: सुशांत मामले में अब संजय राउत की भी एंट्री, सुशांत-अंकिता के रिश्तें की जांच की मांग

हसीन जहां ने आगे कहा कि मैंने अपनी शुभकामना के साथ यह दुआ भी कि है कि हम सब समाज के लोगों को इकट्ठा होकर दुनिया में भारत को विश्व शक्ति बनाने की कोशिश करनी चाहिए. बता दें, कुछ महीनों पहले हसीन जहां अपने पति मोहम्मद शमी से विवाद को लेकर पहले भी सुर्खियों में रह चुकी हैं. उन्होंने मोहम्मद शमी और उनके परिवार पर उत्पीड़न के आरोप लगाए थे. फिलहाल दोनों अलग रह रहे हैं.

Leave a Reply