‘दिल्ली की जनता से इतना जोर से दबाया बटन कि सच में बहुत जोर का लगा करंट’

सोशल मीडिया पर आज की हलचल

पॉलिटॉक्स ब्यूरो. दिल्ली में चुनावी प्रचार के दौरान देश के गृहमंत्री अमित शाह ने दिल्ली की जनता से कहा था ‘ईवीएम का बटन इतनी जोर से दबाना कि ….’ लगता है जनता ने इस बात को कुछ ज्यादा ही सीरियस ले लिया और इतनी जोर से बटन दबाया कि धीरे से नहीं इतनी जोर का लगा कि पूरी बीजेपी ही नीचे से उपर तक हिल गई. बीजेपी के दिग्गज केवल 8 सीटों पर सिमट गए जबकि चुनावी जंग में प्रचार करने के लिए 250 लोगों की पूरी फौज उतरी थी जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह, पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित करीब 100 सांसद, 10 राज्यों के मुख्यमंत्री और कई मंत्री शामिल हैं.

दूसरी ओर, केवल और केवल अरविंद केजरीवाल के चेहरे पर चुनाव लड़ रही आम आदमी पार्टी ने 62 सीटों पर कब्जा ​जमा बीजेपी के इन दिग्गजों को धो दिया. अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है कि दिल्ली की जनता ने अपने प्यारे गृहमंत्री की बात को मानते हुए बटन इतना जोर से दबाया कि सच में करंट जोर से लग गया लेकिन बीजेपी को.

बड़ी खबर: वैलेंटाइन डे पर केजरीवाल लेंगे मुख्यमंत्री की शपथ, 14 फरवरी से रहा है केजरीवाल का अनूठा संबंध

नीचे दिए गए दो ट्वीट से ये बात साफ हो जाएगी…

वहीं एक यूजर ने लिखा, ‘दिल्ली की दो करोड़ जनता ने बटन इतना जोर से दबाया की करंट सीधा बीजेपी के हाईकमान को लगा.

एक यूजर ने लिखा कि बीजेपी के सभी नेता दिल्ली चुनाव हारने के कारण अपने कार्यालय को छोड़ कर फरार हो गए. दिल्ली पुलिस द्वारा सभी नेताओं की खोज जारी है.

कई यूजर्स ने एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि आप कार्यकर्ताओं ने जीत के सेलिब्रेशन के लिए क्या खूब गाना चुना है…’रिकिंया के पापा’

वहीं एक यूजर ने शाहीन बाग का इशारा करते हुए कहा कि जो बिरयानी से टकराएगा, दाल दाल हो जाएगा.

एक यूजर ने WWE स्टाइल में अरविंद केजरीवाल और मनोज तिवारी का एक वीडियो शेयर किया है.

वहीं एक ने लिखा कि बुर्का भी पहना, बिरयानी भी नहीं मिली, फ़ायरिंग भी की लेकिन बटन ऐसा दबा कि करंट भी बीजेपी को लगा.

एक ने कहा कि भाजपा के मुंह पर जोरदार तमाचा दिल्ली वालों के तरफ से.

एक यूजर ने पीएम को मनोज तिवारी पर एके 47 तानते हुए दिखाया है.

एक यूजर ने एक फोटो शेयर करते हुए बताया कि आप के जीतने के बाद बीजेपी के नेताओं की क्या हालत हो रही है. इसमें स्मृति ईरानी, तेजेंद्र पाल बग्गा और कपिल मिश्रा को दिखाया गया है.

Leave a Reply