बेनीवाल ने फिर की ऑक्सीजन व रेमडिसीवर बढाने की मांग, हरकत में आए जिला प्रशासन ने बढ़ाए बेड

जिले में ऑक्सीजन, रेमडिसीवर व अन्य संसाधनों की आपूर्ति बढाने के लिए हनुमान बेनीवाल ने की मुख्य सचिव से मांग, कलेक्टर को निर्देश देकर बढ़वाए बेड, लोगों से की अपील- बिना जरूरत घर से अगर कुछ दिन बाहर नहीं निकलेंगे तो हम जल्द ही कोरोना पर विजय प्राप्त कर लेंगे

ने फिर की ऑक्सीजन व रेमडिसीवर बढाने की मांग
ने फिर की ऑक्सीजन व रेमडिसीवर बढाने की मांग

Politalks.News/Rajasthan. राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक तथा नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने मंगलवार सुबह राजस्थान के मुख्य सचिव निरंजन आर्य से दूरभाष पर वार्ता कर के नागौर जिले में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के मामले पर गंभीर चर्चा की साथ ही जिले में ऑक्सीजन सिलेंडर की आपूर्ति बढ़ाने वह जिले के स्वास्थ्य संस्थानों में ऑक्सीजन बेड सहित अन्य संसाधनों की आपूर्ति करने के लिए नागौर के स्वास्थ्य विभाग को संसाधन उपलब्ध करवाने के संबंध में चर्चा करते हुए आवश्यक निर्देश दिए ,साथ ही उन्होंने आरएमएससी के प्रबंध निदेशक आलोक रंजन से भी दूरभाष पर वार्ता की और नागौर जिले हेतू रेमडीसीवर इंजेक्शन सहित अन्य जीवन रक्षक दवाओं की आपूर्ति तत्काल बढ़ाने की मांग की.

कलक्टर को दिए निर्देश देकर जिले में बढ़वाए बैड-
इसके साथ ही सांसद हनुमान बेनीवाल द्वारा नागौर जिला कलेक्टर को दूरभाष पर जिले के जिला अस्पताल, उप जिला अस्पतालों एवं सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्रों में भी कोरोना संक्रमण से प्रभावित मरीजों के इलाज हेतु बैड बढ़ाने के संबंध में दिए गए निर्देशों के बाद जिला प्रशासन ने जेएलएन अस्पताल ने 25 से अधिक ऑक्सजीन बैड बढ़ाये, जबकी जिले के अन्य स्वास्थ्य संस्थानों में 70 से अधिक बैड कोरोना संक्रमण से प्रभावित मरीजों के इलाज हेतु बढ़ाए गए.

यह भी पढ़ें: मोदी का जो ग्राफ बढ़ना था वह बढ़ गया है, अब कुछ नहीं होने वाला, ममता ने धुल चटा दी- सीएम गहलोत

यह कहा सांसद ने – सांसद हनुमान बेनीवाल ने जारी प्रेस बयान में बताया कि कोरोना के बढ़ते संक्रमण के कारण मरीजों की संख्या भी लगातार बढ़ रही है. ऐसे में चिकित्सा संस्थानों में बैड, ऑक्सीजन सहित अन्य संसाधनों की कमी नहीं आए उसके लिए वह लगातार प्रयास कर रहे हैं. इसके साथ ही सांसद बेनीवाल ने आमजन से अपील करते हुए कहा है कि यह संकट का समय है ऐसे में हम स्वयं तथा स्वयं के परिजनों को कैसे बचाएं इस पर गंभीरता से ध्यान देने की जरूरत है. सांसद हनुमान बेनीवाल ने अपनी अपील में कहा कि बिना जरूरत घर से अगर कुछ दिन बाहर नहीं निकलेंगे तो हम जल्द ही कोरोना पर विजय प्राप्त कर लेंगे.

Leave a Reply