PoliTalks news

हरियाणा के फरीदाबाद में कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई. शहर के सेक्टर-9 में हमलावरों ने विकास चौधरी को 8 से 10 गोलियां मारी. फायरिंग की घटना तब हुई जब विकास अपनी कार से जिम जा रहे थे. घायल हालत में विकास को सर्वोदय अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. घटना सुबह 9 बजे की है.

दिनदाहड़े हुई इस हत्या के बाद फरीदाबाद पुलिस हरकत में आ गई है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक विकास चौधरी पर दो से अधिक हमलावरों ने फायरिंग की है. मौके से 12 खोखे बरामद हुए हैं. पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू कर दिया है. हमलावरों की तलाश जारी है. दिनदहाड़े हुए इस हत्याकांड के चलते कांग्रेस नेताओं और समाजसेवियों ने हरियाणा की मनोहरलाल खट्टर सरकार को घेरना शुरू कर दिया है.

वारदात के बाद कांग्रेस के पूर्व संसाद अवतार सिंह भड़ाना सहित कांग्रेस के नेताओ के बयान ट्विटर पर आने शुरू हो गए हैं. अवतार सिंह भड़ाना ने ट्वीट किया- ‘फरीदाबाद में हरियाणा प्रदेश के कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी की गोली मारकर हत्या कर दी जाती है और खट्टर सरकार चैन की बंसी बजा रहे है. रामराज की बात करने वाली भाजपा सरकार हरियाणा में कत्लेआम के बाद भी चुप क्यों है? क्या भाजपा और खट्टर सरकार विकास चौधरी के हत्यारो को सजा दिला पायेगी?’

Leave a Reply