politalks.news

अलीगढ़ में ढाई साल की मासूम बच्ची ट्विंकल की हत्या के बाद जहां एक तरफ पूरे देश में गुस्से का माहौल है, वहीं इस घटना को लेकर यूपी की योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री सूर्यप्रताप शाही ने शर्मनाक बयान दिया है. मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने इस जघन्य अपराध को महज छोटी घटना बताया है. उन्होंने इस मामले में कहा कि ऐसी घटनाएं इतने बड़े प्रदेश में होती रहती है. इन छुटपुट घटनाओं पर हम कार्रवाई करते हैं.

सूर्यप्रताप शाही के दिए बयान पर अब विवाद छिड़ गया है. लोग सोशल प्लेटफार्म पर उनके बयान की कड़ी निंदा कर रहे है और योगी आदित्यनाथ से उन पर कारवाई करने की मांग भी कर रहे हैं. साथ ही लोग ये भी कह रहे हैं कि जब कैबिनेट मंत्री ही ऐसे गंभीर मामलों पर इस तरह के शर्मनाक बयान देंगे तो इन घटनाओं पर कैसे लगाम लगेगी.

बता दें कि उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में ढाई साल की बच्ची ट्विंकल की निर्मम हत्या कर दी गई थी. 30 मई को ट्विंकल अपने घर से अचानक गायब हो गई. काफी समय तक घरवालों ने उसकी तलाश की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला. बाद में घरवालों ने इसकी जानकारी पुलिस की दी, लेकिन पुलिस के भी हाथ खाली रहे.

आखिरकार 2 जून को उसका शव घर से 100 मीटर दूर कचरे में बुरी हालात में मिला. पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. इस घटना को लेकर पूरे देश में गुस्से का माहौल है. लोग इस इस जघन्य अपराध के लिए दोषियों के फांसी देने की मांग कर रहे है.

(लेटेस्ट अपडेट्स के लिए  फ़ेसबुक,  ट्वीटर और  यूट्यूब पर पॉलिटॉक्स से जुड़ें)

Leave a Reply