प्रधान-जिला प्रमुखों के चुनाव के लिए बेनीवाल ने की समीक्षा बैठक, कांग्रेसी नेताओं ने जॉइन की RLP

पंचायत समिति प्रधान और जिला प्रमुख चुनावों के लिए आरएलपी उम्मीदवारों की सूची को अंतिम रूप देने की तैयारी में जुटे सांसद बेनीवाल ने लिया प्रभारियो से फीडबैक, सोशल इंजीनियरिंग व पार्टी के प्रति समर्पित लोगो को मिलेगा चुनाव लड़ने का मौका

Hanuman Beniwal 2
Hanuman Beniwal 2

Politalks.News/Rajasthan/Hanuman Beniwal. राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक तथा नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने गुरुवार को नागौर जिले की विभिन्न पंचायत समितियों में पंचायती राज चुनाव को लेकर बनाए गए प्रभारियों के साथ दूरभाष पर वार्ता करके उम्मीदवारों के अंतिम चयन पर मंथन किया. इसके साथ ही आज जिला कांग्रेस को उस समय झटका लगा जब जिले के डेगाना ब्लॉक के पूर्व यूथ कोंग्रेस अध्यक्ष बंशीलाल चोयल ने सांसद बेनीवाल के आवास पर रालोपा जॉइन की. वहीं बाड़मेर जिले के कांग्रेस नेता रतनाराम जाखड़ ने भी आज अपने समर्थकों के साथ रालोपा जॉइन कर ली है.

Hanuman Beniwal 1
Hanuman Beniwal 1

प्रदेश में पंचायत समितियों के लिए होने वाले पंचायत चुनाव के लिए राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी ने पूरी कमर कस ली है. खुद रालोपा मुखिया और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल इसके लिए कई दिनों से लगातार समर्थकों व अन्य दिग्गज नेताओं के साथ मंथन कर रहे हैं. बता दें, आरएलपी द्वारा प्रदेश के 21 जिलों में पंचायत चुनाव हेतु पर्यवेक्षको की नियुक्ति कर दी है. मंगलवार को पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व भोपालगढ़ विधायक पुखराज गर्ग ने यह सूची जारी की थी.

यह भी पढ़ें: मेयर चुनाव: अब बाड़ाबंदी में सेंधमारी की तैयारी, कांग्रेस-बीजेपी के कुल 12 प्रत्याशियों ने भरा नामांकन

सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा रालोपा आज़ादी के बाद राजस्थान का एकमात्र ऐसा दल बना जिसको निर्वाचन विभाग द्वारा राज्य स्तरीय मान्यता प्राप्त राजनैतिक दल का दर्जा मिला है. बेनीवाल ने कहा कि आगामी पंचायती राज चुनाव मे पार्टी मजबूती से चुनाव लड़ेगी और रालोपा की जिला प्रमुखों व प्रधानों के निर्वाचन मे महत्पूर्ण भूमिका रहेगी और सोशल इंजीनियरिंग व पार्टी के प्रति समर्पित लोगो को चुनाव लड़ने का मौका दिया जाएगा.

सांसद बेनीवाल ने अपने नागौर आवास पर जिले के कई क्षेत्रों से आये लोगो से चुनाव को लेकर चर्चा की वहीं जन समस्याओं को सुना और निस्तारण के लिए सम्बंधित अधिकारियों को निर्देश दिए.

Leave a Reply