‘रिश्ता वेंटिलेटर पर जाने से बचाएं, कड़वाहट को करें क्वारनटीन’

सोशल मीडिया की आज की हलचल - अपनों के बीच बढ़ते फासलों पर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट जमकर वायरल हो रही है जो है 'रिश्ता वेंटिलेटर पर जाने से बचाएं, कड़वाहट क्वारनटीन करें'

अमिताभ बच्चन
अमिताभ बच्चन

पॉलिटॉक्स न्यूज. देश-दुनिया में कोरोना संकट चल रहा है और साथ में चल रहा है लॉकडाउन. क्या आम आदमी और क्या सेलिब्रेटी, सब ने अपने आपको घरों में बंद कर लिया है. लग रहा है जैसे पूरी दुनिया ही क्वारनटीन होकर बाहरी दुनिया से एकदम कट चुकी है. हां, इतना जरूर है कि लोग अपनों के पास आ गए हैं जो अब तक की भागदौड़ वाली जिंदगी में संभव न था. अपनों के बीच बढ़ते फासलों पर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट जमकर वायरल हो रही है जो है ‘रिश्ता वेंटिलेटर पर जाने से बचाएं, कड़वाहट क्वारनटीन करें’. डिजिटल प्लेफार्म यूजर्स इस पोस्ट की खुलकर तारीफ कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: ‘बिना दुल्हन के शादी करना जैसा है खाली स्टेडियम में खेलना’

ये पोस्ट डाली है अमिताभ बच्चन ने जो लॉकडाउन के पूरे मजे उठा रहे हैं और अपने फैंस को बीच बीच में कविता या अपनी लिखी कोई शायरी या लेख सुनाते रहते हैं. वे लॉकडाउन में अपने बीते अनुभव को भी दर्शकों के साथ लगातार शेयर करते रहते हैं. आज उन्होंने जिंदगी के नए फलसफे का जिक्र करते हुए क्वारनटीन के दिनों में रिश्ते को लेकर एक इंस्टाग्राम पोस्ट किया.

कुछ सैंकेड के इस वीडियो में अमिताभ मुस्कुराते हुए अपने दिल पर हाथ रखते नजर आ रहे हैं. अपनी पोस्ट में उन्होंने लिखा, ”आइए मन के किसी कोने में, किसी के बारे में पड़ी कड़वाहट को क्वारनटीन करें, क्या पता कोई रिश्ता वेंटिलेटर पर जाने से रुक जाए”. बात छोटी है लेकिन इस छोटी सी बात में जिंदगी का असली फलसफा छुपा हुआ है. लॉकडाउन और क्वारनटीन वाले माहौल में उनकी ये पोस्ट रिश्तों की गहराई बयां करती है. अमिताभ बच्चन की इस सोच की खूब तारीफ हो रही है और फैंस खूब वाहवाही दे रहे हैं.

इससे पहले अमिताभ बच्चन ने कोरोना को लेकर ‘ये सैलाब मेरे द्वार’ कविता भी अपने फैंस के बीच शेयर की थी. उनकी उस कविता की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हुई थी.

https://twitter.com/SrBachchan/status/1259502979218055170?s=20

लॉकडाउन के दौरान अमिताभ सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहने लगे हैं. इस बीच वे अपनी पुरानी फिल्मों के शोट्स भी ट्वीटर पर शेयर करते रहते हैं.

https://twitter.com/SrBachchan/status/1256825104966680576?s=20

Leave a Reply