‘बाबा का ढाबा’ के बाद जलंधर की बुजुर्ग महिला का वीडियो वायरल, सपोर्ट में आए सेलेब्स

सोशल मीडिया वायरल

Viral News
Viral News

Politalks.News/Viral News. सोशल मीडिया पर जबसे दिल्ली के मालवीय नगर के ‘बाबा का ढाबा’ का वीडियो वायरल हुआ, इस तरह के कई किस्से और वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं. बाबा का ढाबा में एक बुजुर्ग दं​पती का वीडियो सामने आया था जो जिसे चलाने वाले बुजुर्ग दम्पति रोते हुए नजर आ रहे थे. ये दंपती एक खाने का ठेला लगता था लेकिन कोरोना संक्रमण के चलते कोई उनकी दुकान पर नहीं आ रहा था जिससे उनके खाने के भी लाले पड़ गए थे. इस वीडियो के वायरल होने के बाद कई लोग उनकी मदद को सामने आए थे. अब एक और वीडियो सोशल प्लेटफार्म पर वायरल हो रहा है. ये वीडियो जलंधर की 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला का है जो अपनी मजबूरी बयां करती नजर आ रही है.

वीडियो में महिला बता रही है कि कैसे उसे रोजी-रोटी के लिए मेहनत करनी पड़ रही है. उसके पति का निधन हो गया है और उसे कहीं से भी कोई सपोर्ट नहीं मिलता. गुजर-बसर करने के लिए वो सड़क किनारे छोटी सी जगह पर परांठे और चाय बेचती है. वो जलंधर के फगवाड़ा पर छोटी सी दुकान चलाती है लेकिन उसकी कमाई ज्यादा नहीं हो पा रही है, जिसके चलते वो मजबूर है. इस वीडियो को दिलजीत दोसांझ समेत कई स्टार्स ने शेयर किया है और फैंस से अपील की है कि वो बुजुर्ग महिला की मदद करें.

यह भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर छाए ‘सर जडेजा’, फैंस बोले ‘ये है आपका झाडू स्टाइल’

https://twitter.com/diljitdosanjh/status/1322936537999319040?s=20

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और महिला को देख लोगों का दिल पिघल रहा है. एक्टर दिलजीत दोसांझ ने भी महिला का समर्थन किया है और अपने फैन्स से भी विनती की है कि वे इस दुकान पर परांठे खाने आएं ताकि महिला की कमाई हो सके. दिलजीत ने इस बात का भी वादा किया कि वे भी जब कभी जलंधर आएंगे तो बुजुर्ग महिला के हाथ का बना परांठा जरूर खाएंगे.

दिलजीत के अलावा पंजाबी एक्टर और सिंगर एमी विर्क ने भी वीडियो शेयर किया और कहा कि मानवता का सम्मान करें और बुजुर्ग महिला की मदद करें. इसके अलावा सिंगर हार्डी संधू ने महिला की हौसलाफजाई करते हुए कहा कि वे बहुत हिम्मत वाली हैं.

इससे पहले दिल्ली के मालवीय नगर स्थित बाबा का ढाबा का वीडियो वायरल हुआ था जिसे चलाने वाले बुजुर्ग दम्पति रोते हुए नजर आ रहे थे और इस बात का दुख जता रहे थे कि उनके ढाबे पर लोग नहीं आते जिस वजह से उनकी कमाई नहीं हो रही.

https://twitter.com/VasundharaTankh/status/1313881005179064320?s=20

इसके बाद से वीडियो सोशल मीडिया पर वीडियो खूब वायरल हो गया था और भारी भीड़ बाबा के ढाबे पर लगनी शुरू हो गई थी.

https://twitter.com/AlokTiwari214/status/1314131937255067649?s=20

बाबा का ढाबा वीडियो के बाद कई ऐसे वीडियो सोशल प्लेटफार्म पर जमकर वायरल हो रहे हैं और लोग ऐसे मजबूर लोगों की मदद के लिए दिल खोलकर सामने आ रहे हैं.

Leave a Reply