PoliTalks news

तीन तलाक विधेयक को लेकर जेडीयू ने पहले ही बिल के वर्तमान स्वरुप के विरोध करने का ऐलान कर दिया था. अब आज जेडीयू नेता अजय आलोक ने इसी मसले को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज कसा है. दरअसल जेडीयू के पूर्व प्रवक्ता अजय आलोक से ट्रिपल तलाक के मसले पर नीतीश कुमार के फॉलोअर्स ने पूछा है कि नीतीश कुमार इसका विरोध क्यों कर रहे हैं? क्या मुस्लिम महिलाएं दूसरे ग्रह से आई हैं?

इस सवाल के जवाब में अजय आलोक ने कहा, ‘आप सब ये सवाल मुझसे क्यों कर रहे हो की नीतीश जी जो महिला सशक्तिकरण के लिए क्या नहीं करते जैसे नौकरी में आरक्षण , शराबबंदी ,कन्या योजना इत्यादि वो नीतीशजी तीन तलाक़ का विरोध क्यों कर रहे हैं ? क्या मुस्लिम महिलायें दूसरे ग्रह से आयी हैं ? ये जवाब सिर्फ़ जेडीयू देगा।’

बता दें कि अजय आलोक पहले जेडीयू के मुख्य़ प्रवक्ता थे. लेकिन कुछ दिनों पूर्व अजय आलोक ने प्रवक्ता पद से इस्तीफा दे दिया था. इस्तीफे का कारण उनके द्वारा ममता बनर्जी पर की गई बयानबाजी थी. दरअसल अजय आलोक ने अपने ट्वीट में लिखा था कि ममता बनर्जी बंगाल को मिनी पाकिस्तान रहीं हैं. बंगाल से बिहारियों को मार-मारकर भगाया जा रहा है. इस बयान के बाद अजय आलोक ने प्रवक्ता पद से इस्तीफा दे दिया था.

Leave a Reply