सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती की कॉल डिटेल इस शख्स पर पड़ गई भारी

सोशल मीडिया वायरल

Sagar Surve And Rhea Chakraborty And Sushant
Sagar Surve And Rhea Chakraborty And Sushant

PoliTalks.news. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती कॉल डिटेल मीडिया में क्या वायरल हुई, मुंबई के रहने वाले एक शख्स की शामत आ गई. अब ये शख्स अपने फोन पर अनचाहे कॉल्स से इतना परेशान हो गया कि उसे तीन दिन में ही अपना मोबाइल बंद करना पड़ा. उसके पास रिया से जुड़े सवालों का जवाब मांगने वालों और रिया से अपने प्यार का इजहार करने वालों सहित गंदी गालियां देने वालों के हर दिन सैंकड़ों फोन आ रहे हैं. आलम ये है कि इस शख्स ने 150 से ज्यादा नंबर ब्लैक लिस्ट में डाल दिए लेकिन मामला उलछता गया. अब यह शख्स इन कॉल्स से इतना दुखी हुआ कि तीन दिन में ही अपना फोन और सिम दोनों बंद कर दी.

इस शख्स का नाम है सागर सुर्वे (Sagar Surve), जो नवी मुंबई का रहने वाला है. 32 साल के सागर के पास परेशान करने वाले कॉल तब से आ रहे हैं जबसे सुशांत सिंह राजपूत केस से ताल्लुक रखने वाली एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की कॉल डिटेल मीडिया में सार्वजनिक हुई है. उसके पास ये कॉल इसलिए आ रहे थे कि सुशांत सिंह राजपूत केस में जिस रिया चक्रवर्ती का नाम आ रहा है. उसका मोबाइल नंबर इस शख्स के नंबर से मिलता जुलता है.

दरअसल, कुछ दिन पहले ही रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की कॉल डिटेल मीडिया में दिखाई गई थी जिसमें रिया चक्रवर्ती ने किस-किससे बात की, उसका ब्योरा था. इसमें रिया का मोबाइल नंबर भी दिखाया गया था. बस तभी से सागर की मु​सीबत बन गई. रिया का मोबाइल नंबर समझकर लोग नवी मुंबई में रहने वाले सागर को परेशान कर रहे हैं जिनके मोबाइल नंबर का सिर्फ एक डिजिट अलग है, बाकी नंबर सेम है.

यह भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती का ‘अपुन गुंडागर्दी करता है’ से लेकर चुप्पी तोड़ने वाला ‘सत्यमेव जयते’

इस गफलत में लोग सागर को गंदे फोन कर रहे हैं. जब ऐसे लगातार फोन आए और सागर ने मोबाइल फोन उठाना बंद कर दिया तो फिर उसके पास परेशान करने वाले मैसेज और वीडियो आने लगे. इन सबसे से परेशान होकर सागर ने करीब 150 नंबर ब्लॉक किए लेकिन मामला उलझता ही जा रहा था. अब सागर ने पुलिस की मदद लेने की सोची और मंगलवार को नजदीकी पुलिस स्टेशन गए. यहां पुलिस ने सागर से कहा कि या तो वह कुछ दिनों के लिए अपना मोबाइल नंबर बंद कर दें या फिर दूसरा सिम ले लें.

अभी सागर ने पुलिस की बात मान अपना नंबर फिलहाल के लिए बंद कर लिया और अपने दोस्त का मोबाइल इस्तेमाल कर रहे हैं. परेशानी इस बात की भी है कि सागर अपने परिवार, अपने दोस्तों और ऑफिस के लोगों से भी कनेक्ट नहीं हो पा रहे हैं. अब सुशांत के चाहने वालों के साथ सागर सुर्वे को भी सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी सुलझने का बेसर्बी से इंतजार है. जब सीबीआई इस गुत्थी को सुलझा लेगी, जब शायद सागर को थोड़ी राहत मिल सके और उनकी जान में जान आ सके.

Leave a Reply