PoliTalks news

बंगाल की बशीरहाट लोकसभा क्षेत्र से सांसद चुनी गई खुबसूरत अदाकारा नुसरत जहां ने 19 जून को अपने बॉयफ्रेंड निखिल जैन से शादी कर ली. शादी की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी है. निखिल जैन कोलकाता के बड़े कारोबारी हैं. निखिल और नुसरत की पहली मुलाकात कोलकाता में दुर्गा पूजा के दौरान हुई थी. डेस्टिनेशन वेडिंग का दौर है तो नुसरत ने शादी के लिए तुर्की के शहर बोडरम को चुना. विवाह हिंदू रीति-रिवाज से संपन्न हुआ है. नुसरत के साथ उनकी साथी सांसद मिमी चक्रवती भी शामिल हुईं. रिसेप्शन 5 जुलाई को अब कोलकाता में होगा.

बता दें कि लोकसभा चुनाव में टीएमसी ने नुसरत जहां को बशीरहाट लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी बनाया था. उन्होंने बीजेपी सायंतन बसु को साढ़े तीन लाख से ज्यादा वोटों से हराया है. हालांकि शादी की वजह से नुसरत सांसद पद की शपथ नहीं ले पाई. अब सदन में आने पर नुसरत को पद व गोपनियता की शपथ दिलाई जाएगी. नुसरत ने जीत के बाद कहा था, ‘मैने बंगाली फिल्मों के माध्यम से बंगाल का दिल जीता है. अब सदन में अपने काम के माध्यम से पूरा देश का दिल जीतना चाहती हूं.’

नुसरत की शादी पहले कादर खान नाम के एक शख्स से होने वाली थी लेकिन कादर पर एंग्लो इंडियन महिला से रेप के आरोप के चलते दोनों के रिश्तों में खटास आई. हालांकि रेप मामले में नुसरत पर भी आरोप लगे, लेकिन उनके खिलाफ पुलिस को कुछ ठोस साक्ष्य नहीं मिले.

Leave a Reply