PoliTalks news

हरियाणा के प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी की दिनदहाड़े हुई हत्या पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर एक विवादित बयान देकर फंस गए हैं. खट्टर ने कहा, ‘विकास के खिलाफ 13 एफआईआर दर्ज थीं. उनकी छवि खराब थी. खराब छवि वाले व्यक्ति के साथ कुछ भी हो सकता है.’ मुख्यमंत्री खट्टर का बयान ऐसे समय आया हैए जब हत्या की इस घटना को लेकर धरना प्रदर्शन जारी है. हालांकि बाद में उन्होंने यह भी कहा कि यह व्यक्तिगत दुश्मनी हो सकती है. पुलिस टीमें बनाई गई हैं. दोषियों को नहीं बख्शा नहीं जाएगा.

गौरतलब है कि गुरूवार को फरीदाबाद के सेक्टर-9 में कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी की सुबह 9 बजे हत्या कर दी गई. हमलावरों ने विकास चौधरी को 8 से 10 गोलियां मारी. फायरिंग की घटना तब हुई जब विकास अपनी कार से जिम जा रहे थे. हमलावरों ने कार को घेरकर करीब 12 गोलियां बरसाई. घायल हालत में विकास को सर्वोदय अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

दिनदहाड़े हुए इस हत्याकांड के चलते कांग्रेस नेताओं और समाजसेवियों ने हरियाणा की मनोहरलाल खट्टर सरकार को घेरना शुरू कर दिया है. बीके हॉस्पिटल के बाहर हरियाणा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर अपने समर्थकों के साथ प्रदर्शन किया है. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की है.

Leave a Reply