‘बुलीवुड नाम के गटर को साफ कर देंगे पीएमओ’

सोशल मीडिया की हलचल

Kangana And Sushant
Kangana And Sushant

Politalks.news. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के ड्रग कनेक्शन पर बॉलीवुड की क्वीन कंगना रानोत ने करारा तंज कसते हुए पूरे बॉलीवुड को आड़े हाथ लिया. कंगना ने बॉलीवुड को ‘बुलीवुड’ कहते हुए कहा कि नारकोटिक्स ब्यूरो ‘बुलीवुड’ में आया तो कई नामी हस्तियां सलाखों के पीछे होंगी. उन्होंने ये भी कहा कि उम्मीद करती हूं कि पीएमओ स्वच्छ भारत अभियान के तहत बुलीवुड नाम के गटर को साफ कर देंगे. अब कंगना रनोत को सुशांत के परिवार का भी सपोर्ट मिल रहा है. सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने उनकी तारीफ भी की थी. सुशांत मामले में कंगना बॉलीवुड सेलेब्स से अलग थलग नजर आई थी और नेपोटिज्म के खिलाफ खुलकर बोली थीं.

रिया की वॉट्सऐप चैट सामने आने के बाद सुशांत केस में रिया की ड्रग्स कंपनी का खुलासा हुआ है. इसके बाद कंगना ने एक और स्टैंड लिया और कहा कि अगर नारकोटिक्स ब्यूरो बुलीवुड में आया तो कई ए-लिस्टर्स की गर्दन फंसेगी.

सोशल मीडिया पर अपने विचार साझा करते हुए कंगना ने लिखा, ‘अगर नारकोटिक्स ब्यूरो बुलीवुड में एंट्री करता है तो कई ए-लिस्टर्स सलाखों के पीछे होंगे. अगर ब्लड टेस्ट किए जाते हैं तो कई हैरान करने वाले खुलासे होंगे. उम्मीद करती हूं कि पीएमओ स्वच्छ भारत अभियान के तहत बुलीवुड नाम के गटर को साफ कर देंगे.’

यह भी पढ़ें: सुशांत केस में बोला बॉलीवुड ‘सच्चाई की जीत हुई, झूठ का मुंह हुआ काला’

कंगना रनोट लगातार सुशांत केस में अपना बयान सोशल मीडिया के जरिए दे रही हैं. इसके बाद सुशांत की बहन श्वेता ने उनकी तारीफ की है.

https://twitter.com/shwetasinghkirt/status/1297979900607909889?s=20

यह पहला मौका नहीं है कि बॉलीवुड की एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के तौर पर ड्रग्स कनेक्शन सामने आया है. इसके पहले कई नामी हस्तियां ड्रग्स के नशे में पकड़ी गई थीं. पिछले साल पार्टियों के लिए मशहूर करण जौहर की एक हाउस पार्टी का वीडियो सामने आया था. करण जौहर की इस पार्टी में दीपिका पादुकोण, विकी कौशल, आयुष्मान खुराना, वरुण धवन जैसे स्टार्स शामिल हुए थे जिनमें से कई सितारों ने पार्टी में ड्रग्स ली थी. इस पर काफी हंगामा हुआ था. पार्टी का वीडियो वायरल होने के बाद सितारे इस मामले में अपनी सफाई देते नजर आए थे.

सुशांत सिंह के केस में भी अब ड्रग्स कनेक्शन सामने आ रहा है. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स का एंगल सामने आने से हड़कंप मचा हुआ है. ईडी ने रिया के वॉट्सऐप से डिलीट की गई जो चैट सीबीआई और नारकोटिक्स ​ब्यूरो को सौंपी है, उसमें रिया चक्रवर्ती का कथित तौर पर ड्रग्स कनेक्शन सामने आया है. इसके अलावा रिया का एक अन्य वॉट्सएप चैट सामने आया है जिसमें वे सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी से बात कर रही हैं जिसके मुताबिक सुशांत ड्रग्स छोड़ना चाहते थे.

कुछ दिनों पहले सुशांत के कुक ने भी सुशांत, रिया और उनके दोस्तों के ड्रग्स लेने की बात पर हामी भरी थी. हालांकि ड्रग एंगल सामने आने पर सुशांत के एक्स असिस्टेंट अंकित आचार्य ने इन बातों का खंडन किया है. अंकित आचार्य ने सुशांत के ड्रग्स लेने की बात को अफवाह बताया है.

Leave a Reply