आमजन ने स्वीकारा यह है चोरों की सरकार, डूबी है भ्रष्टाचार में, बीजेपी नेताओं का गहलोत सरकार पर बड़ा हमला

प्रदेश भाजपा ने गहलोत सरकार पर बोला हमला, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सीपी जोशी, नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़, राज्यसभा सांसद किरोडी लाल मीणा ने गहलोत सरकार पर लगाए भ्रष्टाचार के आरोप, कहा- जीरो टोलरेंस की बात करने वाली सरकार भाजपा कार्यकर्ताओं पर अत्याचार कर रही है, पहले तो फ्यूल सरचार्ज के नाम पर सरकार लूट करती है, सरकार अपने थर्मल पावर प्लांट बंद करके इंडोनेशिया से महंगा कोयला खरीद करती है

bjp on cm gehlot
bjp on cm gehlot

Bjp Attack on Gehlot Government: राजस्थान में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने है. ऐसे में चुनावी वर्ष के चलते विपक्षी दल भाजपा इन दिनों कांग्रेस सरकार पर जमकर हमलावर है. प्रदेश में बीते दिनों भाजपा ने प्रदेश भर में कांग्रेस सरकार के खिलाफ जन आक्रोश यात्राएं निकाली थी वहीं अब आगामी 13 जून को भाजपा नेता व कार्यकर्ता जयपुर में सचिवालय का घेराव करेंगे. इसके ही भाजपा नेता आगामी एक महीने में केंद्र की मोदी सरकार के 9 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में केंद्र की योजनाओं को घर घर पहुँचाकर कांग्रेस सरकार पर हमला बोलेंगे.

प्रदेश भाजपा मुख्यालय पर आज केंद्र की नरेंन्द्र मोदी सरकार के नौ वर्ष का कार्यकाल पूरा होने पर प्रदेश में आगामी एक माह तक होने वाले सभी कार्यक्रमों की रूपरेखा तैयार करने को लेकर बैठक आयोजित की गई. इस दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि जनआक्रोश यात्रा, जन आक्रोश महाघेराव, सहित मौजूदा सरकार के खिलाफ भ्रष्टाचार, बिगडती कानून व्यवस्था, पेपर लीक व अन्य विषयों को लेकर आंदोलन हुए हैं.

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में अपराध है चरम पर- दिया कुमारी, अपराधियों में विश्वास आमजन में है भय- जसकौर मीणा

सीपी जोशी ने आगे कहा कि पेपर लीक मामले में ईडी द्वारा आरपीएससी सदस्य कटारा और ठेेकेदार भजनलाल से भी पूंछताछ की जा रही है. इसके अलावा एसीबी में चहेतों के खिलाफ सरकार द्वारा अभियोजन स्वीकृति नहीं दिया जाना योजना भवन में 2.31 करोड की नकदी और सोने के बिस्किट मिलना जैसे अनेकों मामले यह बताते हैं कि मौजूदा सरकार किस कदर भ्रष्टाचार में डूबी है.

नेता प्रतिपक्ष राजेंन्द्र राठौड ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि हमने ग्राम चौपालों पर जाकर आमजन की नब्ज टटोली है, आम लोगों ने खुद यह माना है कि मौजूदा सरकार चोरों की सरकार है. मुफ्त बिजली देने के मामले पर कटाक्ष करते हुए राठौड़ ने कहा कि पहले तो फ्यूल सरचार्ज के नाम पर सरकार लूट करती है. सरकार अपने थर्मल पावर प्लांट बंद करके इंडोनेशिया से महंगा कोयला खरीद करती है.

राज्यसभा सांसद किरोडी लाल मीणा ने गहलोत सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए कहा कि जीरो टोलरेंस की बात करने वाली सरकार भाजपा कार्यकर्ताओं पर अत्याचार कर रही है. केंद्र सरकार की जल जीवन मिशन योजना में भी गहलोत सरकार जमकर भ्रष्टाचार कर रही है. प्रदेश की सडके खोदकर पटक दी गई, ठेकेदारों से मिलीभगत करके घटिया क्वालिटी के पाईप बिछाए जा रहे हैं. डॉ. किरोडी लाल मीणा ने कहा कि आईटी सेक्टर में 3500 करोड के घोटाले पकडे गए हैं, जिनका हवाला कैग के ऑडिट पैरा में भी दिया गया है.

Leave a Reply