प्रदेश में बिजली-पानी के बिल माफी के लिए प्रियंका गांधी लिखे सीएम गहलोत को पत्र- सतीश पूनियां

कोरोना काल में मोदी सरकार के ऐतिहासिक कार्यों की पूरी दुनिया में हो रही प्रशंसा, प्रदेश कांग्रेस की गुटबाजी का खामियाजा प्रदेश की जनता भी भुगत रही है, सीएम गहलोत और उनके मंत्री सिर्फ तुष्टिकरण की राजनीति करने एवं झूठी वाहवाही लूटने में लगे हैं- पूनियां

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां

पॉलिटॉक्स न्यूज़/राजस्थान. प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतीश पूनियां ने रविवार को राजधानी के झोटवाडा विधानसभा क्षेत्र में आयोजित 27 गौशालाओं हेतु चारा वितरण कार्यक्रम का शुभारम्भ और 300 ज़रूरतमंद परिवारों को राशन सामग्री का वितरण किया. इसके साथ ही विद्याधर नगर विधानसभा क्षेत्र में सेन समाज के कार्यक्रम में सैलूनकर्मियों को पीपीई किट वितरण किया. इस दौरान पूनियां ने केंद्र की मोदी सरकार द्वारा कोरोना काल में किए गए कार्यों की जमकर सराहना की तो प्रदेश की गहलोत सरकार पर कोरोना काल में तुष्टिकरण की राजनीति करने एवं झूठी वाहवाही लूटने के आरोप लगाए.

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतीश पूनियां ने कहा कि केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार ने कोरोना काल में स्वास्थ्य सुविधाओं को लेकर ऐतिहासिक काम किये हैं जिसकी पूरी दुनिया में प्रशंसा हो रही है. संयुक्त राष्ट्र संघ एवं विश्व स्वास्थ्य संगठन ने भी मोदी सरकार के प्रयासों की सराहना की है. पूनियां ने कहा कि मोदी सरकार के प्रयासों से देश में कोरोना पर काफी हद तक नियंत्रण हो चुका है, हमें पूरी उम्मीद है कि आने वाले दिनों में इसका पूरा समाधान भी निकलेगा इसको लेकर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय अपने स्तर पर कार्य कर रहा है. कारोना की वैक्सीन के लिए मेडिकल रिसर्च भी देश-दुनिया में चल रही है, जिसके अच्छे परिणाम भी आने दिनों में आने की पूरी उम्मीद है.

यह भी पढ़ें: गुस्साए विधायक बोले- भाड़ में गई सरकार, दीया कुमारी ने की अबरार के खिलाफ का कार्रवाई की मांग

सतीश पूनियां ने आगे कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एवं उनकी सरकार के मंत्री आरोप लगाते हैं कि प्रदेश में भाजपा ने कोरोना काल में राहत के कार्य कोई नहीं किए. प्रदेश में जरूरतमंदों को भोजन के करोड़ों पैकेट पहुंचाने से लेकर राशन के लाखों पैकेट पहुंचाने का काम प्रदेशभर में भाजपा के सांसदों, विधायकों, जिला अध्यक्षों एवं कार्यकर्ताओं ने किया है जिसके लिए प्रमाण की जरूरत नहीं है, पूरा प्रदेश इन सब राहत कार्यों के बारे में जानता है. पूनियां ने आगे कहा कि मोदी सरकार ने देश के सभी वर्गों के लिए 20 लाख करोड़ रुपये का जो पैकेज दिया है, उससे भारत आत्मनिर्भर बनेगा और लोगों की आर्थिक स्थिति भी मजबूत होगी.

केंद्र की मोदी सरकार ने देशभर के रेहडी, ठेला चलाने वालों को 10 हजार रुपये तक बैंक से लोन का प्रावधान किया है जिससे वे अपनी आजीविका फिर से शुरू कर सकेंगे. वहीं राज्य सरकार पर आरोप लगाते हुए पूनियां ने कहा कि रेहडी, ठेला चलाने वाले लोगों की मदद को लेकर मुख्यमंत्री गहलोत ने अभी तक कोई निर्णय नहीं किया है. सीएम गहलोत सिर्फ बयानबाजी में व्यस्त हैं, उनकी कार्यशैली से कांग्रेस पार्टी के तमाम विधायक असंतुष्ट चल रहे हैं. प्रदेश सरकार में एवं प्रदेश कांग्रेस में जो गुटबाजी है वो किसी से छिपी नहीं है जिसका खामियाजा प्रदेश की जनता भी भुगत रही है.

यह भी पढ़ें: गजेन्द्र सिंह और सतीश पूनियां के बीच चली लम्बी मंत्रणा, केंद्र की उपलब्धियां पहुंचेंगी आमजन तक

पूनियां ने आगे कहा कि वे सीएम गहलोत से कई बार प्रदेश के आमजन, मंदिरों इत्यादि के बिजली-पानी के तीन महीने के बिल माफ करने की मांग कर चुके हैं. पूनियां ने इसके साथ ही कहा कि वे कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी से भी ट्विटर पर निवेदन कर चुके हैं कि बिजली-पानी बिल माफी को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को भी पत्र लिखिए, लेकिन प्रियंका गांधी केंद्र और यूपी की योगी सरकार पर झूठे आरोप लगाने में ही लगी रहती हैं.

पूनियां ने आगे कहा कि बिजली-पानी के बिल माफी के मामले पर सीएम गहलोत बिल्कुल ध्यान नहीं दे रहे हैं. सीएम गहलोत पर आरोप लगाते हुए कहा कि सीएम गहलोत ना तो कोरोना काल में हालात जानने पूरे प्रदेश में कहीं भी गए और ना उनके मंत्री कहीं गए. सीएम गहलोत और उनके मंत्री सिर्फ तुष्टिकरण की राजनीति करने एवं झूठी वाहवाही लूटने में लगे रहे.

Leave a Reply