सांसद पति ने कहा 8 साल से बीवी नहीं बनाने दे रही शारीरिक सम्बंध तो पत्नी ने भी लगाए संगीन आरोप

लोकसभा सांसद अनुभव मोहंती ने जहां एक्ट्रेस पत्नी के खिलाफ सोशल मीडिया पर कई पोस्ट लिखे हैं, जिनमें उन्होंने वर्षा पर लगाए गंभीर आरोप, तो दूसरी तरफ अभिनेत्री वर्षा ने सांसद पति पर घरेलू हिंसा और एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर का लगाया आरोप, कोर्ट ने दो महीने में पति का घर खाली करने के दिए आदेश

लोकसभा सांसद अनुभव मोहंती और अभिनेत्री वर्षा प्रियदर्शिनी की रियल स्टोरी
लोकसभा सांसद अनुभव मोहंती और अभिनेत्री वर्षा प्रियदर्शिनी की रियल स्टोरी

Politalks.News/Odia. हॉलीवुड एक्टर्स जॉनी डेप और एंबर हर्ड की चर्चित कहानी से कम नहीं है उड़िया के बीजू जनता दल के लोकसभा सांसद अनुभव मोहंती और अभिनेत्री वर्षा प्रियदर्शिनी की रियल स्टोरी, जो इन दिनों बॉलीवुड के साथ-साथ सियासी गलियारों में चर्चा का विषय बनी हुई है. बता दें, अभिनेत्री वर्षा प्रियदर्शिनी और लोकसभा सांसद अनुभव मोहंती के बीच तलाक का मुकदमा चल रहा है. जिसके चलते दोनों ने एक-दूसरे पर तमाम संगीन आरोप लगाए हैं. सांसद अनुभव ने जहां एक्ट्रेस पत्नी के खिलाफ सोशल मीडिया पर कई पोस्ट लिखे हैं, जिनमें उन्होंने वर्षा पर गंभीर आरोप लगाए हैं, तो दूसरी तरफ वर्षा ने सांसद पति अनुभव पर घरेलू हिंसा और एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर का आरोप लगाया है.

दोनों के बीच जारी झगडे को देखते हुए उड़िया के कटक सदर एसडीजेएम कोर्ट ने अभिनेत्री वर्षा प्रियदर्शिनी को दो महीने के अंदर सांसद पति अनुभव मोहंती का घर खाली करने को कहा है. वहीं सांसद अनुभव को भी वर्षा की आर्थिक मदद के लिए उन्हें हर महीने 30 हजार रुपये देने का आदेश दिया है. हालांकि दोनों के बीच तलाक की कार्यवाही अभी चल रही है. यहां आपको बता दें वर्षा ने पति पर एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर का आरोप लगाते हुए 15 करोड़ रुपये की मांग की है.

यह भी पढ़ें: सलमान, शाहरुख, आमिर पर भड़के नसरुद्दीन शाह तो PM मोदी पर साधा निशाना, पंडित ने किया पलटवार

पारिवारिक कलह के चलते नहीं बने शारीरिक संबंध: सोशल मीडिया पर सांसद अनुभव मोहंती लगतार अपनी पत्नी वर्षा के खिलाफ लिख रहे हैं. सांसद का कहना है कि रोज-रोज के लड़ाई के कारण दोनों के बीच 8 साल से शारीरिक संबंध भी नहीं बने हैं. मोहंती की मानें तो वर्षा के कारण उनके परिवार को काफी परेशानियां झेलनी पड़ रही हैं. इतना ही नहीं इससे उनकी राजनीति पर भी बुरा असर पड़ रहा है. बता दें, सांसद अनुभव मोहंती और एक्ट्रेस वर्षा प्रियदर्शिनी ने साल 2014 में एक दूसरे से शादी की थी. शादी के कुछ सालों बाद ही दोनों में झगड़े होने लगे. साल 2016 में अनुभव मोहंती ने आरोप लगाते हुए कहा था कि उनका वैवाहिक जीवन सही नहीं चल रहा है, क्योंकि वर्षा उनके साथ शारीरिक संबंध बनाने से इनकार करती हैं.

वहीं दूसरी तरफ अपने सांसद पति अनुभव मोहंती के आरोपों पर अभिनेत्री वर्षा प्रियदर्शिनी का कहना है कि उन्हें मां बनने के अधिकारों से वंचित रखा गया. वर्षा ने कहा कि उनके पति शराब के आदि हैं और अन्य महिलाओं के साथ उनके संबंध हैं. साल 2020 में वर्षा ने मोहंती से तलाक के लिए अर्जी लगाई थी. आपको बता दें, अनुभव मोहंती इससे पहले राज्यसभा सांसद भी रह चुके हैं और जाने माने फ़िल्म प्रोड्यूसर भी हैं और कई हिट फिल्में दे चूके हैं.

Leave a Reply