बाड़ाबंदी पर बीजेपी-कांग्रेस के बीच ‘जंग-ए-ट्वीटर’, गजेंद्र सिंह ने सीएम गहलोत को बताया कांग्रेस का जेलर

असम के विधायक प्रत्याशियों की जयपुर में बाड़ेबंदी पर गर्माई सियासत, शेखावत ने कहा- गहलोत हैं कांग्रेस के जेलर, जवाब में संयम लोढा ने दिखाया शायराना आईना, तो डोटासरा ने कहा-देश का चौकीदार ही निकला गड़बड़, खरीद-फरोख्त बीजेपी का मूल धंधा, इधर विश्वेन्द्र सिंह ने इशारों-इशारों में कसा तंज

गजेंद्र सिंह ने सीएम गहलोत को बताया कांग्रेस का जेलर
गजेंद्र सिंह ने सीएम गहलोत को बताया कांग्रेस का जेलर

Politalks.News/Rajasthan/Assam. पॉलिटिकल टूरिज्म का हब बन चुका जयपुर में हो रही असम के विधानसभा चुनाव प्रत्याशियों की बाड़ाबंदी को लेकर कांग्रेस बीजेपी में ट्वीटर वॉर छिडा हुआ है. गहलोत सरकार बीजेपी के निशाने पर है, तो गहलोत समर्थकों ने मोर्चा संभाल लिया है. जयपुर में हुई बाड़ाबंदी को लेकर केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने सीएम अशोक गहलोत पर करारा हमला करते हुए ट्वीट में लिखा है कि ‘अशोक गहलोत जी कांग्रेस के बाड़ेबंदी एक्सपर्ट मुख्यमंत्री बन चुके हैं, असम में अभी नतीजे आए नहीं हैं और कांग्रेस को हार का भूत डराने लगा है, असम के अपने और सहयोगी दल के प्रत्याशियों को राजस्थान लाकर पार्टी ने एक बार फिर बाड़ेबंदी का सहारा लिया है.’

एक अन्य ट्वीट में गजेन्द्र सिंह शेखावत ने लिखा है कि, ‘वैसे मुख्यमंत्री जी का मुख्य काम यही है, फाइव स्टार सेवाओं का बाड़ा बनाकर अपने ही नेताओं को कैद करना, इस बार तो दूसरी पार्टी के नेताओं को भी बंदी बना लिया गया है, गहलोत जी को कांग्रेस का जेलर कहना ही सही होगा.’ आपको बता दें, जोधपुर सांसद गजेन्द्र सिंह शेखावत की सीएम गहलोत से पुरानी सियासी अदावत है. इन दिनों तो शेखावत गहलोत सरकार को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं.

Patanjali ads

यह भी पढ़ें: बीजेपी को ‘बुआ’ पर नहीं ‘भतीजे’ पर भरोसा, सहाड़ा में ज्योतिरादित्य सिंधिया लगाएंगे पार्टी की नैया पार!

केंद्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत के ट्वीट के काउंटर में निर्दलीय होते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के चहेते माने जाने वाले विधायक संयम लोढ़ा ने ट्वीटर पर मोर्चा संभाला है. लोढ़ा ने ट्वीटर पर लिखा है- ‘वो जो उठाते हैं, किरदार पर उँगलियां… जनाब, तोहफ़े में उनको आप आईना दीजिए…’ अपने सियासी ट्वीट्स के लिए सुर्खियों में रहने वाले संयम लोढ़ा ने शायराना अंदाज में शेखावत पर निशाना साधा है. बता दें, संयम लोढ़ा हार्डकोर गहलोत समर्थक माने जाते हैं और सीएम गहलोत के समर्थन में अपनी बात कहते रहते हैं.

इसके साथ ही प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने केंद्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत को जवाब देते हुए कहा कि, ‘कांग्रेस में कोई जेलर – चौकीदार की भूमिका में नहीं है. देश का चौकीदार ही गड़बड़ निकला, खरीद फरोख्त भाजपा का मूल धंधा है.’ डोटासरा ने कहा कि पिछले दिनों एक बीजेपी विधायक का ऑडियो आया जिसमें वो कहते सुनाई दे रहे हैं कि रगड कर रख देंगे, लेकिन रगड़ कर तो जनता रख देती है.

ये भी पढ़ें-BJP और RSS की थी अंग्रेजों से मिलीभगत, आजादी के आंदोलन में नहीं कटवाई अंगुली भी- CM गहलोत

आपको बता दें, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के इस तीसरे कार्यकाल में गहलोत सरकार द्वारा राजस्थान सहित अन्य राज्यों के कांग्रेस विधायकों या गठबंधन के विधायकों के लिए पांच बार बाड़ाबंदी की जा चुकी है. ऐसे में इस बार असम के विधायक प्रत्याशियों के लिए हुई बाड़ाबंदी को लेकर पायलट समर्थक पूर्व मंत्री और विधायक विश्वेन्द्र सिंह ने भी ट्वीट करते हुए तंज कसा है. विश्वेन्द्र सिंह ने एक वरिष्ठ पत्रकार के ट्वीट पर कमेंट किया है. एक वरिष्ठ पत्रकार ने जब बाड़ाबंदी को लेकर तंज कसा कि, ‘होटल फेयरमोंट के किस पकवान में सियासत की संजीवनी बूटी का रहस्य छिपा है? इस पर विश्वेन्द्र सिंह ने रिट्वीट किया कि, ‘चलिए साहब, डिनर करने चलते हैं एक शाम साथ में ! इस तरह विश्वेन्द्र सिंह इशारों इशारों में सीएम गहलोत को घेरने की कोशिश कर रहे थे. इस मामले में राजस्थान बीजेपी का अपने ट्वीटर हैंडल से बाड़ाबंदी को लेकर ट्वीटर वॉर जारी है.

Leave a Reply