जोधपुर की महिला के साथ गहलोत के मंत्री सालेह मोहम्मद का वीडियो वायरल, BJP बोली- बर्खास्त करें

अशोक गहलोत जी, ये कोई पहला मौका नहीं है जब आपके मंत्री का किसी महिला के साथ आपत्तिजनक वीडियो वायरल हो रहा है, क्या आप मंत्री सालेह मोहम्मद को बर्खास्त करेंगे या “वोट बैंक” के लालच में छोड़ देंगे?- राजस्थान भाजपा

Saleh Mohammed Sex Scandle
Saleh Mohammed Sex Scandle

Saleh Mohammed Sex Scandal: राजस्थान की सियासत में एक बार फिर एक अश्लील वीडियो कांड ने गहलोत सरकार को हिलाकर रख दिया है. हाल ही में कुछ दिनों पहले से सेक्सटॉर्शन के एक मामले में कांग्रेस के एक नेता के फंसने की खनरें सत्ता के गलियारों में जारी थी. इसी बीच सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक अश्लील वीडियो ने प्रदेश की सत्ताधारी कांग्रेस पार्टी में सनसनी फैला दी है. प्रमुख विपक्षी पार्टी भाजपा ने वीडियो सामने आने के बाद कांग्रेस सरकार को घेरना शुरू कर दिया है और इसे अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर किया है. भाजपा का दावा है कि ये वीडियो राजस्थान के अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री सालेह मोहम्मद का है, ऐसे में बीजेपी ने मंत्री सालेह मोहम्मद को बर्खास्त करने की मांग की है.

दरअसल, जोधपुर की एक महिला ने दो दिन पहले पुलिस को वीडियो लीक होने की शिकायत दी थी. महिला की शिकायत पर पुलिस ने जांच की तो वीडियो शेयर करने वाले पांच लड़कों तक पहुंची. इधर, इस वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि इस अश्लील क्लिप में जोधपुर की महिला के साथ कांग्रेस के मंत्री सालेह मोहम्मद नजर आ रहे हैं, इसको लेकर बीजेपी राजस्थान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस वीडियो को ट्विट भी किया और मंत्री को बर्खास्त करने की मांग भी की है. बीजेपी राजस्थान ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ‘अशोक गहलोत जी, ये कोई पहला मौका नहीं है जब आपके मंत्री का किसी महिला के साथ आपत्तिजनक वीडियो वायरल हो रहा है. क्या आप मंत्री सालेह मोहम्मद को बर्खास्त करेंगे या “वोट बैंक” के लालच में छोड़ देंगे?.’

यह भी पढ़ें: राजस्थान की जनता को अपराधों से मुक्ति कब दिलाएंगे? पूनियां ने राहुल गांधी से पूछा दूसरे दिन का सवाल

वहीं मामले को लेकर जोधपुर के शेरगढ़ थाना अधिकारी देवेन्द्र सिंह ने बताया कि हाल ही में एक पीड़िता ने पुलिस थाना शेरगढ़ में प्रथम सूचना रिपोर्ट में दर्ज करवाया कि गलती से उसका अश्लील वीडियो बन गया था. इस वीडियो को उसकी 7 साल की बच्ची ने फोन पर गेम खेलते वक्त गलती से किसी और को फॉरवर्ड कर दिया, उस समय तो उसे पता नहीं चला, लेकिन जब दो माह पहले वह अपने रिश्तेदारी में गई तो आरोपियों ने उस वीडियो को वायरल करने की धमकी दी. महिला ने आरोप लगाया कि धमकियां देकर मेरे से 25 लाख रुपए की मांग की और रिलेशन बनाने के लिए प्रेशर डाला. इससे आहत होकर सुसाइड करने तक का मन बना लिया. आखिर परेशान होकर उसने मामला दर्ज करवाया,इस पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश की गई और ब्लैकमेल करने वाले गिरोह पंकज पुत्र सवाईराम विश्नोई, विकास पुत्र हरसुखराम , रामजस पुत्र श्रीचन्द विश्नाई, सुमित पुत्र रतनाराम विश्नोई रविन्द्र पुत्र रामरतन विश्नोई को पोकरण से गिरफ्तार किया गया.

यह भी पढ़ें: ट्रेंड के विपरीत गुजरात चुनाव में मत प्रतिशत का कम होना BJP के लिए चिंताजनक, सीटें गिरने का है संकेत

आपको बता दें कि यह पहला मामला नहीं है जब सत्ताधारी कांग्रेस का कोई मंत्री सेक्स स्केंडल में फंसा हो, इससे पहले इसी साल जनवरी महीने में गहलोत सरकार के मंत्री रामलाल जाट को सेक्स स्कैंडल में फंसाने की कोशिश हुई थी. जोधपुर पुलिस ने इसका खुलासा करते हुए बताया था कि एक मॉडल के जरिए राजस्थान के राजस्व मंत्री रामलाल जाट को हनीट्रैप में फंसाने की साजिश रची जा रही थी. इससे पहले की युवक-युवती अपनी साजिश में कामयाब होते, मॉडल भीलवाड़ा से निकल गई और जोधपुर में एक होटल की 7वीं मंजिल से कूद गई. इस वजह से यह साजिश नाकाम हो गई थी. वहीं षडयंत्र रचने वाली मॉडल दीपिका (30) और अक्षत (32) को भीलवाड़ा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था.

Leave a Reply