घेराव पर भड़के डोटासरा बोले- बर्खास्त हों किरोड़ी, केन्द्र से कोई बीजेपी नेता राजस्थान आया, तो ऐसा…

अलवर रेपकांड पर तेज हुई सियासत, किरोड़ी लाल मीणा ने किया प्रियंका गांधी की घेराव का प्रयास तो भड़के डोटासरा बोले- राजस्थान की परंपरा अतिथि देवो भव: परंपरा का हुआ अपमान, भाजपा करे किरोड़ी को करे बर्खास्त, 5 राज्यों में चुनावी फायदा लेने के लिए ओछे हथकंडे अपना रही है भाजपा', रेपकांड पर सियासत ना करने की दी सलाह

0
डोटासरा बोले- बर्खास्त हों किरोड़ी
डोटासरा बोले- बर्खास्त हों किरोड़ी
Advertisement2

Politalks.News/Rajasthan. अलवर गैंगरेप कांड (Alwar Gang Rape) पर सियासत गर्मा गई है. राज्यसभा सांसद डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा (Kirodi Lal Meena) ने इसको लेकर कल सवाईमाधोपुर (SwaiMadhopur) में जमकर प्रदर्शन किया और आज अलवर में भी प्रदर्शन की तैयारी है. इधर राजस्थान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasara) ने इसको लेकर चेतावनी दी है कि अब भाजपा का कोई भी बड़ा नेता केन्द्र से राजस्थान में आएगा, तो उसका ऐसा घेराव किया जाएगा कि याद रखेगा. अपना बर्थडे मनाने के लिए अपने परिवार के साथ सवाईमाधोपुर के रणथम्भौर आईं प्रियंका गांधी के होटल के बाहर बीजेपी सांसद डॉ किरोड़़ीलाल मीणा के विरोध प्रदर्शन किया था जिस पर पीसीसी चीफ डोटासरा (priyanka gandhi) का यह बयान आया है. भड़के डोटासरा ने भाजपा से मांग की है कि किरोड़ी लाल मीणा को बर्खास्त किया जाए. डोटासरा ने भाजपा पर रेप पर सियासत का ओछा हथकंडे अपनाने का आरोप लगाया है. सियासी गलियारों में भी चर्चा है कि अलवर रेपकांड को लेकर कांग्रेस पार्टी यूपी-पंजाब समेत 5 राज्यों के विधानसभा चुनाव में राजनीतिक तौर पर बैकफुट पर आई है.

किरोड़ी ने कल सवाईमाधोपुर में किया था जोरदार प्रदर्शन, आज अलवर में कूच का आयोजन
आपको बता दें कि अलवर की मूक-बधिर नाबालिग से दरिंदगी के विरोध और आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग को लेकर गुरूवार को सैकड़ों समर्थकों के साथ डॉ किरोड़ीलाल और बीजेपी ने विरोध प्रदर्शन किया. ज्ञापन देने की मांग पर अड़े किरोड़ी लाल मीणा को आखिरकार कल पुलिस को हिरासत में लेना पड़ा था. पुलिस की कार्रवाई पर डॉ किरोड़ीलाल ने कहा था कि, ‘कांग्रेस की राजकुमारी उत्तर प्रदेश में ‘लड़की हूं लड़ सकती हूं’ के नाम पर वहां की जनता को गुमराह कर रही हैं, लेकिन वे अलवर में मूकबधिर बच्ची के साथ हुई दरिंदगी के मामले में कुछ नहीं बोल रहीं. प्रियंका गांधी को साथ गई बच्चियों से मिलकर ज्ञापन लेने का प्रस्ताव भेजा, लेकिन अधिकारियों ने बताया कि मैडम नहीं मिलना चाहतीं. इससे उनका दोगलापन साफ जाहिर होता है. उनकी संवेदना वहीं जागती हैं जहां उनकी सरकार नहीं है’.

यह भी पढ़ें- गैंगरेप पीड़िता को न्याय के लिए डॉ किरोड़ी का जोरदार प्रदर्शन, प्रियंका ने मिलने तक से किया इनकार

किरोड़ी ने राजस्थान की परंपरा अतिथि देवो भव: का किया अपमान- डोटासरा

किरोड़ी मीणा के प्रदर्शन को राजनीतिक स्टंट बताते हुए पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने मांग रखी है कि बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां सांसद किरोड़ीलाल मीणा को पार्टी से बर्खास्त करें’. डोटासरा ने कहा कि, ‘किरोड़ीलाल ने राजस्थान की परम्परा तार-तार की है. परिवार के साथ आईं मेहमान प्रियंका गांधी से मिसबिहेव किया है. डॉ किरोड़ीलाल मीणा ने राजस्थान की परम्परा अतिथि देवो भव: का अपमान किया है. ओछा हथकण्डा अपनाकर प्रियंका को होटल में ज्ञापन देने और नारे लगाने की कोशिश की है. इसलिए कांग्रेस पार्टी किरोड़ीलाल के काम की घोर निन्दा करती है’.

‘5 राज्यों में चुनावी फायदा लेने के लिए ओछे हथकंडे अपना रही है भाजपा’

पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा ने कहा, ‘बीजेपी यूपी, पंजाब समेत 5 राज्यों में चुनावी फायदा लेने के लिए ही ओछे हथकण्डे अपना रही है. लेकिन इससे कोई फायदा बीजेपी को नहीं मिलेगा’. डोटासरा ने अलवर की घटना को दुर्भायपूर्ण बताते हुए कहा कि, ‘इस मुद्दे पर राजनीति नहीं होनी चाहिए. घटना के दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. पहले भी इस तरह के का मामला अलवर में हुआ था. तब सरकार ने तुरंत दोषियों को गिरफ्तार करके सलाखों के पीछे भेजा था. इस बार भी घटना के दोषियों को अंजाम तक पहुंचाया जाएगा. लेकिन राजनीतिक रोटियां सेकना उस घटना से भी ज्यादा घृणित है.

यह भी पढ़ें- कोविड पीड़ित आश्रितों को गहलोत सरकार का संबल, 14,817 बच्चों-विधवाओं को दी 103 करोड़ की सहायता

‘पंजाब में नौटंकी करने का किया काम, SC ने सच्चाई ला दी देश के सामने’
पीएम की सुरक्षा के चूक के मामले में हमला करते हुए डोटासरा ने कहा कि, ‘पीएम ने जिस तरह पंजाब में नौटंकी करने का काम किया. उसकी सच्चाई भी सुप्रीम कोर्ट ने पूरे देश के सामने ला दी है. आरोप है कि केन्द्र ने पहले से मन बना रखा है कि हमें पंजाब सरकार के खिलाफ रिपोर्ट देनी है. लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने जांच कमेटी को खुदके हाथ में ले लिया है.

Leave a Reply