सतीश पूनिया को सीएम गहलोत ने कहा नया-नया मुल्ला हैं इसीलिए वे जोर-जोर से बांग दे रहे

सीएम गहलोत ने एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा- भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया को मोदी और शाह ने इशारा किया है कि राजस्थान के मुख्यमंत्री को टारगेट बना कर ही आपको राजनीति करनी है

पॉलिटॉक्स ब्यूरो. राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) ने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया पर जोरदार तंज कसते हुए उनको नया-नया मुल्ला कहा है. गुरुवार को मुख्यमंत्री गहलोत ने दिल्ली में एक प्रेस वार्ता को सम्बोधित करते हुए कहा कि, “पूनियां जी को बातें समझने में वक्त लगेगा, वे नए-नए मुल्ला हैं, जो नया मुल्ला होता है वो जोर-जोर से बांग देता है, उनकी अभी वही स्थिती बनी हुई है.

सीएम गहलोत (CM Ashok Gehlot) यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा, “सतीश पूनिया को मोदी और अमित शाह ने राजस्थान के मुख्यमंत्री को टारगेट करने को कहा है. पूनिया को अमित शाह और नरेन्द्र मोदी की तरफ से इशारा है कि हमारे आरएसएस पर, भाजपा पर, अमित शाह पर और खुद मोदी जी पर राजस्थान के मुख्यमंत्री द्वारा लगातार अटैक किया जा रहा है. इसलिए राजस्थान के मुख्यमंत्री को टारगेट बना कर ही आपको राजनीति करनी है, ये विषेश रूप से उन्हे काम सौंपा गया है.”

यह भी पढ़ें:- राजस्थान: स्टेट हाइवे पर निजी वाहनों को फिर से देना होगा टोल, राजे सरकार ने किया था फ्री

बता दें, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बुधवार से दिल्ली प्रवास पर है. गहलोत ने गुरुवार को जोधपुर हाऊस में पत्रकारों को सम्बोधित किया. इस दौरान प्रदेश में स्टेट हाइवे पर निजी वाहनों पर दुबारा से लागू किये गए टोल टैक्स पर बीजेपी द्वारा विरोध किये जाने की बात पर मुख्यमंत्री गहलोत (CM Ashok Gehlot) ने भाजपा प्रदेशाध्यक्ष पूनिया पर ये जोरदार तंज कसे. इसके साथ गहलोत ने निजी वाहनों पर टोल टैक्स लगाने के अपने फैसले को सही बताते हुए पिछली वसुंधरा राजे सरकार द्वारा लिए गए फैसले पर कहा कि जो प्राइवेट कार है उनका टोल टैक्स माफ करने का तुक क्या था?

Patanjali ads

स्टेट हाइवे को निजी वाहनों के लिए पूर्ववर्त्ती राजे सरकार द्वारा अप्रैल, 2018 में टोल फ्री किये जाने के फैसले पर मुख्यमंत्री गहलोत (CM Ashok Gehlot) ने वसुंधरा राजे पर आरोप लगाते हुए कहा कि, “राजे सरकार का ये फैसला सिर्फ चुनाव जीतने के हथकंडे के रूप में था. अगर सिर्फ सरकारी खजाने का सवाल होता तो भी मैं उसे लगे रहने देता,परंतु सभी सड़कों को टोल टैक्स ठेके पर दी गई हैं, 15 से 25 साल के लिए. ऐसे में सरकार पर बहुत भार आएगा, हमें जो लीगल राय मिली है उसके आधार पर हमने जनहित में ये फैसला लिया है.

यह भी पढ़ें:- अशोक गहलोत अच्छे आदमी लेकिन गलती करेंगे तो भाजपा करेगी विरोध: पूनिया

वहीं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अलवर के बहुचर्चित पहलू खां मॉब लिंचिंग मामले पर आए हाईकोर्ट के फैसले पर कहा कि पहलू खां केस में हमने एसआईटी बनाई, जिसके बाद हम लोगों ने एसआईटी की रिपोर्ट पर हाइकोर्ट में दस दिन पहले अपील की. मुझे (CM Ashok Gehlot) उम्मीद है कि पहलू खां को न्याय मिलेगा. पहलू खां मॉब लिंचिंग को लेकर पूरे देश में प्रतीक बन गया है. जब-जब भी देश में मॉब लिंचिंग होगी तब-तब पहलू खां का जिक्र जरूर आएगा. न्यायपालिका, ब्यूरोक्रेसी, पुलिस और आम लोगों में भी पहलू खां प्रतीक बन गया है. राजस्थान सरकार की ड्यूटी है कि पहलू खां के परिवार को न्याय मिले और मुल्जिमों को सजा मिले, ये हम सुनिश्चित करना चाहेंगे.

Leave a Reply