सीएम गहलोत को डर है कि राहुल-प्रियंका यहां आएंगे तो कानून व्यवस्था की खुल जाएगी पोल- पूनियां

अशोक गहलोत खुद बयानबाजी के अलावा क्या करते हैं, सम्पूर्ण किसान कर्जमाफी का वादा पूरा क्यों नहीं किया, किसान जवाब मांग रहे, राहुल-प्रियंका चुनावी वादे पूरे करने के लिये अशोक गहलोत को क्यों नहीं कहते, क्या कांग्रेस आलाकमान कमजोर है- सतीश पूनियां

img 20211013 092838
img 20211013 092838

Politalks.News/Rajasthan. हनुमानगढ़ की तुलना लखीमपुर से करने पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा प्रदेश भाजपा नेताओं को लेकर दिया गया ‘बेवकूफ’ वाला बयान कल देशभर की सुर्खियों में रहा. सीएम गहलोत द्वारा दिए गए बयान को लेकर भाजपा प्रदेश प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये कहा कि, ‘राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को राजस्थान आकर क्यों नहीं पीड़ितों-वंचितों से मिलना चाहिये? क्या गहलोत सरकार के शासन में राजस्थान में दलितों, बहन-बेटियों पर अत्याचार नहीं हो रहे हैं? एनसीआरबी के आंकड़े यह स्पष्ट कर चुके हैं, फिर भी गहलोत झूठ पर झूठ बोल रहे हैं, अपनी पीठ थपथपा रहे हैं. पूनियां ने पलटवार करते हुए कहा कि सीएम अशोक गहलोत को डर है कि राहुल-प्रियंका राजस्थान आएंगे तो यहां की बिगड़ी हुई कानून व्यवस्था की पोल खुल जायेगी या हो सकता है मंत्रिमंडल विस्तार के लिये कहें.

यह भी पढ़ें- BJP में सीएम पद के दावेदार पदाधिकारी कर रहे मुर्खता, मोदी-शाह को आना चाहिए हनुमानगढ़- गहलोत

सीएम अशोक गहलोत के बयान पर पलटवार करते हुए बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष आगे कहा कि सीएम गहलोत खुद बयानबाजी के अलावा क्या करते हैं, उन्होंने सम्पूर्ण किसान कर्जमाफी और लंबित भर्तियों इत्यादि मामलों पर वादाखिलाफी करने के अलावा क्या किया है, प्रदेश के किसान और युवा आपसे जवाब मांग रहे हैं. पूनियां ने सवाल किया कि राहुल-प्रियंका चुनावी वादे पूरे करने के लिये अशोक गहलोत को क्यों नहीं कहते हैं, क्या कांग्रेस का आलाकमान कमजोर है? वहीं पूनियां ने यह भी कहा कि रीट परीक्षा पेपर लीक मामले की सीबीआई जांच की सिफारिश करने में मुख्यमंत्री को क्या दिक्कत है, अगर उनमें ईमान है तो युवाओं के हित में इस परीक्षा की सीबीआई जांच की सिफारिश करें, जिससे निष्पक्ष जांच हो सके.

‘बीजेपी में मूर्ख लोग बन रहे मुख्यमंत्री पद के दावेदार’
दरअसल, इससे पहले हनुमानगढ़ में हुई दलित युवक की हत्या की घटना को बीजेपी नेताओं द्वारा लखीमपुर हिंसा में हुई किसानों की हत्या से जोड़ने पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बीजेपी नेताओं की जमकर क्लास लगाई. सीएम गहलोत ने यहां तक कह दिया कि, ‘बीजेपी में मूर्ख लोग मुख्यमंत्री के दावेदार बन रहे हैं, उन बेवकूफों को घटना की वास्तविकता पता नहीं है’. मुख्यमंत्री ने कहा कि, ‘देश में बेवकूफों की कमी है क्या ? बीजेपी के नेता देश में बेवकूफी कर रहे हैं. बीजेपी वालों में इतना सा सेंस नहीं है कि हनुमानगढ़ की घटना अलग है और उत्तर प्रदेश के लखीमपुर की घटना अलग है. भाजपा दोनों की तुलना कैसे कर सकती है’.

Leave a Reply