मुश्किल में BJP विधायक! रेप का केस दर्ज कराकर बोली पीड़िता- रोजगार का झांसा देकर किया दुष्कर्म

गोगुन्दा MLA प्रताप लाल गमेती पर दुष्कर्म का आरोप, पीड़िता बोली- रोजगार का झांसा देकर 2 साल तक करता रहा दुष्कर्म, परेशान होकर जब करनी चाही आत्महत्या तो दिया शादी का झांसा, अंबामाता थाने में मामला दर्ज होने पर बोले विधायक प्रतापलाल गमेती- सभी आरोप झूठे, नहीं जानता इस महिला को, विधायक पर पहले भी लग चुका रेप का आरोप

भाजपा विधायक पर फिर दुष्कर्म का केस दर्ज
भाजपा विधायक पर फिर दुष्कर्म का केस दर्ज

Politalks.News/Rajasthan. राजस्थान के उदयपुर जिले की गोगुंदा सीट से भारतीय जनता पार्टी के विधायक प्रताप लाल गमेती एक बार फिर मुश्किल में पड़ गए हैं. बुधवार देर रात उदयपुर के अंबामाता थाना क्षेत्र में एक महिला ने विधायक प्रतापलाल गमेती के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है. पुलिस ने बुधवार देर रात को पीड़िता के बयान दर्ज करने के साथ ही हाथों-हाथ मेडिकल भी करवाया. पीड़िता का आरोप है वो नौकरी के लिए विधायक के पास पहुंची थी. विधायक उसे शादी का झांसा देकर पिछले करीब 2 साल से उसके साथ यौन शोषण कर रहा था. हाल ही में वल्लभनगर विधानसभा उपचुनाव के बाद कन्नी काटनी शुरू कर दी. इससे परेशान होकर उसने कानून की मदद लेने की ठानी है. इधर इस पूरे मामले से आरोपी विधायक ने पल्ला झाड़ दिया है और इस महिला को पहचानने से ही इनकार कर दिया है. वहीं आपको बता दें कि माननीय गमेती पर करीब 9 महिने पहले भी एमपी की एक महिला कार्यकर्ता ने दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया था. लेकिन आपसी समझ के बाद वो मामला वापस ले लिया गया. अब फिर से विधायक जी की मुश्किलें बढ़ गई हैं.

रोजगार का झांसा देकर बनाए शारीरिक संबंध- पीड़िता
आपको बता दें कि 38 साल पीड़िता ने बुधवार को एसपी ऑफिस में लिखित रिपोर्ट पेश की. इसके बाद शाम को अंबामाता थाने में विधायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ. फिलहाल यह मामला सीआईडी सीबी को दिया गया है, जहां एएसपी अंजना सुखवाल इस केस की जांच कर रही हैं. देर रात मामला दर्ज होने के बाद मीडिया ने पीड़िता से बात की. इस दौरान पीड़िता ने बताया कि दो साल पहले पीड़िता को रोजगार की जरूरत होने पर वह गोगुन्दा विधायक प्रतापलाल से फतहपुरा स्थित नवरत्न कॉम्प्लेक्स में संपर्क में आई. प्रतापलाल ने उसे रोजगार देने का झांसा दिया. पहले उन्होंने मेलजोल बढ़ाया और शादी का झांसा देकर जबरन शारीरिक संबंध बनाए.

यह भी पढ़ें- मेवाड़ देवदर्शन यात्रा के जरिए सियासी नब्ज टटोलेंगी मैडम राजे, सियासी जानकार मान रहे चुनावी शंखनाद

‘जान से मारने की धमकियां देकर किया रेप’
पीड़िता का आरोप है कि इसके बाद विधायक लगातार जान से मारने की धमकियां देकर लगातार शारीरिक संबंध बनाने को मजबूर करता रहा. पीड़िता का कहना है कि विधायक ने वल्लभनगर चुनाव के बाद फोन उठाना बंद कर दिया. कई बार विधायक के घर के चक्कर काटने के बाद भी जब विधायक ने उससे बात नहीं की तो वह थाने पर पहुंची. महिला विधायक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई चाहती है.

‘परेशान होकर आत्महत्या करने की सोची तो दिया शादी का झांसा’
पीड़िता की मानें तो कुछ महीने पहले उसने परेशान होकर आत्महत्या करने की बात कही तो विधायक प्रतापलाल ने शादी का झांसा देकर उसे रोक दिया. इसके बाद शादी करने के बहाने पीड़िता को जयपुर स्थित फ्लैट पर ले गया, वहां पर भी शारीरिक संबंध बनाए, लेकिन शादी नहीं की. इसके बाद देबारी स्थित फार्म हाउस पर शादी के लिए बुलाया. इस दौरान दो खाली स्टांप पर साइन भी करवा दिए. पीड़िता ने बताया है कि, ‘विधायक ने उसे वल्लभनगर उपचुनाव निकलने के बाद शादी करने की बात कही. इसके बाद 14 अक्टूबर 2021 को घर से अगवा करके ले गया. कुछ भी बोलने पर जान से मारने की धमकी देकर वापस घर छोड़ दिया. इस पूरे घटनाक्रम में विधायक प्रतापलाल का पीए और ड्राइवर भी साथ रहे.

यह भी पढ़ें- पिंकसिटी से लेकसिटी तक कार्यकर्ताओं ने लुटाया प्यार तो बोले पायलट- मिलेगा सम्मान तो फिर बनेगी सरकार

विधायक गमेती का बयान- नहीं जानता इस महिला को, आरोप झूठे
दुष्कर्म के आरोपों पर गोगुंदा विधायक प्रतापलाल गमेती ने साफ इनकार कर दिया है. गमेती का कहना है कि मै ऐसी किसी महिला को नहीं जानता हूं. सारे आरोप झूठे और बेबुनियाद हैं. गमेती ने यह भी कहा कि ये मेरे खिलाफ एक षडयंत्र है. फिलहाल विधायकजी का फोन स्वीच ऑफ आ रहा है.

मुंबई की रहने वाली है महिला
अंबामाता थाना पुलिस का कहना है कि पीड़िता मुंबई की रहने वाली है. इस महिला ने करीब 20 साल पूर्व उसने प्रेम विवाह किया था. उदयपुर में भुवाणा का रहने वाला एक युवक मुंबई में ठेकेदारी करता था. एक ही बिल्डिंग में ही रहने के दौरान युवक उससे प्रेम विवाह कर उदयपुर लेकर आया. करीब 8 वर्षों तक साथ रहने के बाद पति ने उसे छोड़ दिया. पीड़िता के 2 बेटे हैं, जिनकी उम्र 20 साल और 10 साल है. वह अपने बेटों के साथ किराए के घर में रहती है.

भाजपा विधायक पर पहले भी लग चुका है रेप का आरोप
52 वर्षीय गोगुंदा विधायक प्रतापलाल गमेती पर 9 महीने पहले भी एमपी की एक भाजपा नेता ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप लगाया था. महिला का आरोप था कि विधायक ने उसकी पत्नी से नहीं बनने की बात कहकर करीब तीन सालों तक उसे शादी का झांसा दिया और शारीरिक संबंध बनाए. इस मामले में भी सीबी सीआईडी ने जांच की थी. हालांकि बाद में यह मामला आपसी समझौते के बाद निपट गया था. शादीशुदा विधायक अपने पैतृक गांव दादिया में दो बार सरपंच रह चुके हैं. उनके घर में पत्नी, 4 बेटियां और 1 बेटा है, जिनमें तीन बेटियों की शादी हो चुकी है.

यह भी पढ़ें- मंत्रिमंडल पुनर्गठन की बयार के बीच CM गहलोत के ताबड़तोड़ दौरे, चर्चा ये की चुनावी मोड़ में आए मुख्यमंत्री!

हाई प्रोफाइल मामले पर पुलिस का कुछ भी कहने से इनकार
भाजपा विधायक प्रताप पर दुष्कर्म जैसे गंभीर आरोपों पर केस दर्ज होने के बाद भी अंबामाता थानाधिकारी दलपतसिंह राठौड़, डीएसपी महेन्द्र पारीक, सिटी एएसपी गोपाल स्वरुप मेवाड़ा और केस की जांच कर रही एएसपी अंजना सुखवाल ने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया. सभी जिम्मेदार अधिकारी हाई प्रोफाइल मामले पर कुछ भी बोलने से बचते दिख रहे है. रात करीब 11:30 बजे पुलिसकर्मी पीड़ित महिला को बयान पूरे होने के बाद उसे घर छोड़ गए. इससे पहले एएसपी सुखवाल ने पीड़िता से करीब डेढ़ घंटे तक बात कर बयान दर्ज करवाए.

Leave a Reply