3 साल से उतार रहे हैं बेटे की हार की खीज, अब तो हो चुकी है पराकाष्ठा- गहलोत के खिलाफ खुलकर उतरे शेखावत

दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट में केन्द्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खिलाफ किया मानहानि का दावा, मुख्यमंत्री ने न सिर्फ मेरा चरित्र हनन करने की कोशिश की, बल्कि मेरी दिवंगत मां को भी अभियुक्त करार दिया, चुनाव में अपने बेटे की हार की पिछले तीन साल से उतार रहे हैं खीज

img 20230305 082115
img 20230305 082115

Gajendra Singh Shekhawat v/s Ashok Gehlot: जोधपुर से भाजपा सांसद और केन्द्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खिलाफ दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट में मानहानि का दावा पेश किया है. बीते रोज शनिवार को दोपहर दो बजे केंद्रीय मंत्री शेखावत कोर्ट पहुंचे और दावा पत्र पेश किया. गजेंद्र सिंह शेखावत ने जोधपुर के चर्चित संजीवनी घोटाले में उनके परिवार के बारे में सीएम गहलोत द्वारा की गई बयानबाजी को केस का आधार बनाया है. शेखावत ने कहा कि मुख्यमंत्री ने न सिर्फ मेरा चरित्र हनन करने की कोशिश की, बल्कि मेरी दिवंगत मां को भी अभियुक्त करार दिया.

दावा पत्र पेश करने के बाद कोर्ट के बाहर मीडिया से बातचीत में केन्द्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत मेरे चरित्र पर बेवजह कीचड़ उछाल रहे हैं. अब तो चरित्र हनन की पराकाष्ठा हो चुकी है. उन्होंने न सिर्फ मेरा चरित्र हनन करने की कोशिश की, बल्कि मेरी दिवंगत मां को भी अभियुक्त करार दिया, जिसके चलते मैंने धारा 500 के तहत मानहानि का मुकदमा दायर किया है. शेखावत ने कहा कि गहलोत पिछले लगभग 3 साल से विधानसभा में, मीडिया को बाइट देते समय, सड़क पर चलते हुए, रैली में भाषण देते हुए मेरे खिलाफ बयान दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: मानहानि का केस दर्ज करवाने जा रहे गजेंद्र सिंह पर गहलोत बोले- ऐसे घपलेबाज को मोदी ने बना रखा है मंत्री

केंद्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने आगे कहा कि जोधपुर में मेरे सामने मुख्यमंत्री गहलोत के पुत्र ने चुनाव लड़ा था, जिसमें वे हार गए थे. उस हार की खीज वे मुझ पर अब तक उतार रहे हैं. गहलोत ने लगभग 3 साल तक मेरा नाम अनेक अवसर पर एक ऐसी कोऑपरेटिव सोसाइटी के साथ जोड़कर चरित्र हनन करने की कोशिश की, जिसका न तो मैं और न ही मेरे परिवार का कोई प्राथमिक सदस्य, डिपॉसिटर आदि है. उन्होंने गत दिनों जोधपुर में मुझे इस मामले में अभियुक्त करार दिया है, जबकि इस मामले में मैं मीडिया के सामने सारी स्थिति पहले ही स्पष्ट कर चुका हूं.

यहां आपको बता दें कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बीती 21 फरवरी को सचिवालय में बजट की समीक्षा बैठक के बाद कहा था कि संजीवनी घोटाले में गजेंद्र सिंह शेखवत के माता-पिता, पत्नी सहित पूरा परिवार शामिल है। इससे पहले जोधपुर में गहलोत ने केन्द्रीय मंत्री शेखावत को अभियुक्त करार दिया था. सीएम गहलोत केन्द्रीय मंत्री पर लंबे समय से आरोप लगा रहे हैं, यही नहीं सीएम गहलोत गजेंद्र सिंह पर सरकार गिराने के षड्यंत्र के मुख्य किरदार होने के आरोप भी लगाते रहे हैं.

Leave a Reply