hanuman beniwal
hanuman beniwal

Hanuman Beniwal Rally: राजस्थान में चुनावी वर्ष के चलते रैली- सभाओं का दौर शुरू हो गया है. प्रदेश में इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले मतदाताओं का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने के लिए पार्टियों ने अब कमर कस ली है. प्रदेश में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी भी इस महीने विभिन्न मुद्दों को लेकर प्रदेश में आठ बड़ी रैली और प्रदर्शन का कार्यक्रम कर रही है. नागौर जिले के मेड़ता में आज राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी ने बजरी माफियाओं के खिलाफ हल्ला बोल प्रदर्शन किया. इस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पार्टी मुखिया व नागौर सांसद बेनीवाल ने संबोधित कर मौजूदा कांग्रेस सरकार व पूर्ववर्ती भाजपा सरकार पर जमकर हल्ला बोला.

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के मुखिया व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने मेड़ता में सभा को संबोधित करते हुए कहा की बजरी माफियाओं के खिलाफ अब आरएलपी आर पार की लड़ाई करेगी. आपको घबराने की जरूरत नहीं है, मैं आपके आगे हूं. अब यहां से बजरी माफियाओं के खिलाफ आर पार की लड़ाई लड़कर ही दम लेंगे.

यह भी पढ़ेंः कांग्रेस ने मध्यप्रदेश में खेला कर्नाटक वाला दांव, प्रियंका गांधी ने की ये बड़ी घोषणाएं

सांसद बेनीवाल ने कहा की विशेष राज्य का दर्जा अगर हमें मिलता तो आज ये टोल नहीं लगता, किसानों का कर्जा माफ होता, कई बार ऐसा भी मौका आता है, जब हमें अपनों के खिलाफ भी लड़ना पड़ता है. मेरे से पीएम मोदी भी परेशान है. लेकिन मेरे लिए ईडी भेजें तो कहा से भेजें मेरे पास एक भी पैसा नहीं है. नागौर विधायक के घर लाखों रूपए का लिफाफा मेघराज कंपनी भेज रही है, उनके घर अगर विकास का अमलीजामा पहनाया तो आपके भाई हनुमान बेनीवाल ने पहनाया है. मैं अगर देश का नेता बना तो उसमें सबसे बड़ी भूमिका मेड़ता विधानसभा की रही है. आपने जो पौधा तैयार किया है वह आगे वट वृक्ष बनेगा.

सांसद बेनीवाल ने कहा की आने वाले समय में आरएलपी की सरकार बनेगी, अगर नहीं बनेगी तो अपने बिना भी कोई सरकार नहीं बना सकता है. रियांबड़ी में जो बजरी का ठेका है वो बजरी खनन माफिया के पास है. रियांबड़ी में बजरी माफिया के खिलाफ हम सैंकड़ों मुकदमे दर्ज करवायेंगे.

सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा की गहलोत सरकार के संकट के समय में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के तीनों विधायक बाड़ेबंदी में नहीं गये जनता के बीच रहे. नाराम कांस्टेबल हत्याकांड मामले को लेकर उस समय कोई भी नेता ने न्याय के लिए आगे नहीं आया था. उस समय मैंने परिवार को न्याय दिलवाया था. देश में आरएलपी पहली पार्टी है जो एक माह में आठ बड़ी रैलियां प्रदेश में कर रही है. अकेला आदमी हूं कभी-कभी हैंग हो जाता हूं, लेकिन काम मुझे ही करना है. मैं गरीब को गणेश मानकर काम करता हूं. सांसद बेनीवाल ने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा की अगर आज हमारी मांगे नहीं मानी तो जयपुर में सरकार को बंधक बना लेंगे, सरकार को पुरी तरह से घेर लेंगे, बजरी के खेल की ईडी से जांच होनी चाहिए. आज कल ईडी राजस्थान में घूम रही है.

सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा की अगर हमारी मांगे नहीं मानी तो कांग्रेस की 12 सीटें भी नहीं आयेगी, कांग्रेस सरकार महंगाई राहत कैंप लगाकर राहत दे रही है, हमें बजरी में राहत दो और बजरी माफिया के खिलाफ कार्रवाई करो. आज आर पार की लड़ाई होगी. मैं यहां केवल भाषण देने नहीं आया हूं, आज हमारी मांगे मनवाकर ही हम यहां से जायेंगे.

Leave a Reply