मासूम से दरिंदगी के आरोपी को मिले सख्त सजा, पीड़ित परिवार को दो 25 लाख की मदद- बेनीवाल

नागौर में रेप और हत्या से सनसनी, सांसद हनुमान बेनीवाल ने डीजीपी को लिखा पत्र, सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग, पीड़ित परिवार को 25 लाख की आर्थिक मदद की मांग, राजस्थान में बढ़ते अपराधों पर जताई चिंता

नागौर में रेप और हत्या से सनसनी
नागौर में रेप और हत्या से सनसनी

Politalks.News/Rajasthan.  नागौर जिले के रिया बड़ी उपखंड के पादू कलां थाना क्षेत्र के एक गांव से इंसानियत को झकझोर देने वाली घटना सामने आ रही है. एक 7 साल की मासूम के साथ शराब के नशे में धुत एक युवक द्वारा दुष्कर्म और उसके बाद हत्या का मामला सामने आया है. आरोपी के विरुद्ध सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई करने की मांग को लेकर रालोपा संयोजक और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने डीजीपी एमएल लाठर को पत्र लिखा है. वहीं बेनीवाल ने नागौर के जिला पुलिस अधीक्षक से फोन पर मामले में की जा रही कार्रवाई का अपडेट लिया. सांसद बेनीवाल ने पुलिस अधिकारियों को गहनता से मामले की जांच करने और अन्य किसी आरोपी की संलिप्तता पाई जाने पर उनको भी गिरफ्तार करने और कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए. बता दें कि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

बेनीवाल ने विधायक को भेजा मौके पर
नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने तुरंत मेड़ता विधायक इंदिरा देवी बावरी और जिला परिषद सदस्य भीकाराम बापेडिया सहित पार्टी प्रतिनिधियों को पादु कल्ला स्थित अस्पताल में भेजा. जहां विधायक बावरी ने मृतक मासूम के परिजनों से मिलकर उन्हें ढांढस बंधाया. विधायक इंदिरा देवी बावरी ने पीड़ित परिवार को न्याय दिलवाने और साथ खड़े होने की बात कही.

पीड़ित परिवार को 25 लाख की मिले आर्थिक सहायता
हनुमान बेनीवाल ने सीएम गहलोत को ट्वीट कर पीड़ित परिवार को मुआवजा देने की मांग की है. साथ ही बेनीवाल ने नागौर जिला कलक्टर और उच्च अधिकारियों से फोन पर बात की. बेनीवाल ने पीड़ित परिवार को 25 लाख की आर्थिक सहायता की मांग की.

यह भी पढ़ें- जब महिला ने सीएम स्टालिन से पूछा- ‘क्या है जवां दिखने का राज’, शरमाते हुए बोले- डाइट कंट्रोल

राजस्थान में बढ़ते अपराध चिंता का विषय- बेनीवाल
सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा कि, ‘राजस्थान में बढ़ते अपराध और खास तौर पर बलात्कार, मासूमों के साथ दुष्कर्म, हत्या जैसे संगीन अपराधों का बढ़ना चिंताजनक है, एक तरफ जहां राजस्थान शांत और अपराध मुक्त राज्यों में था वो आज महिला अपराधों में देश भर में प्रथम स्थान पर आ गया जो चिंताजनक है’. बेनीवाल ने कहा कि, ‘ऐसे मामलों में त्वरित कार्रवाई करके अपराधी को उसके अंजाम तक पहुंचाने की जरूरत है’

यह भी पढ़ें- कठिन है कैप्टन के भविष्य की डगर, थामेंगे BJP का झंडा या आप की झाड़ू? अपनी पार्टी बनाना टेढ़ी खीर

सांसद बेनीवाल दरिंदगी के आरोपी को सरे आम फांसी की उठा चुके हैं मांग
आपको बता दें कि, सांसद हनुमान बेनीवाल ने लोकसभा मे मासूमों के साथ दुष्कर्म करने वालों को सरे आम फांसी का प्रावधान बनाने की मांग भी की थी. सांसद बेनीवाल ने इस मामले को लेकर एक ट्वीट भी किया है. बेनीवाल ने ट्वीट में लिखा है कि, ‘राजस्थान सहित देश भर में मासूमों के साथ बढ़ते दुष्कर्म के मामले चिंताजनक है, अपराधियों के मन मे ऐसी मानसिक विकृति पनपने के कारणों पर भी जिम्मेदारों को मंथन करने की जरूरत है, पोर्न साइट्स, इंटरनेट का दुरुपयोग, बढ़ती बेरोजगारी और बढ़ती नशे की प्रवृत्ति भी इसका प्रमुख कारण है’.

Leave a Reply