वाड्रा के राजनीति में आने के बयान पर बोले पूनियां- तो फिर सीमावर्ती किसानों की जमीनों का क्या होगा?

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने कटाक्ष करते हुए कहा कि जो इतिहास वाड्रा और उनके रिश्तेदारों का है, तो मुझे लगता हैं इस जनम में भारत की धरती पर कभी पाक साफ नहीं हो पाएंगे

Img 20210226 Wa0259
Img 20210226 Wa0259

Politalks.News/Rajasthan. शुक्रवार को एक दिन के प्रवास पर जयपुर पहुंचे गांधी परिवार के दामाद और प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने अपने ऊपर लगे आरोपों से बरी होने के बाद सक्रिय राजनीति में आने के संकेत दिए हैं. रॉबर्ट वाड्रा के बयान पर कटाक्ष करते हुए बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने कहा कि उन्होंने इतने पाप कर दिए हैं कि बरी होने की संभावना अब कम है. पूनियां ने तंज कसते हुए कहा कि मगर वाड्रा ने अपने श्रीमुख से कहा है तो यह तो देश के लिए गंभीर मसला है कि ऐसे लोग राजनीति में आ जाएंगे तो सीमावर्ती किसानों की जमीनों का क्या होगा?

शुक्रवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय पर पत्रकारों से बातचीत में सतीश पूनियां ने कहा कि रॉबर्ट वाड्रा ने सीमावर्ती जिलों के भोलेभाले किसानों की जमीनों को खुर्दबुर्द कर दिया. पूनियां ने कहा कि जिस समय ये प्रकरण हुआ उस समय भी अशोक गहलाोत की सरकार थी. इस मामले से वो पाक साफ नहीं हुए हैं. पूनियां ने कटाक्ष करते हुए कहा कि जो इतिहास वाड्रा और उनके रिश्तेदारों का है, तो मुझे लगता हैं इस जनम में भारत की धरती पर कभी पाक साफ नहीं हो पाएंगे. पूनियां ने यह भी कहा कि राजनीति में नेहरू-गांधी खानदान की परंपरा को लेकर लोग अब तक मजाक किया करते थे, लेकिन ये सच होती दिख रही है.

यह भी पढ़ें: पांच राज्यों में चुनाव की तारीखों का हुआ एलान, सबसे ज्यादा 8 चरणों में होंगे पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष पूनियां ने आगे बढ़ती मंहगाई को लेकर रॉबर्ट वाड्रा द्वारा दिए गए बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि वाड्रा शायद यह भूल जाते हैं कि जब कांग्रेस की सरकारें हुआ करती थी तब भी सड़कों पर महंगाई और भ्रष्टाचार के खिलाफ नारे लगा करते थे. पूनियां ने कहा कि ऐसा यूपीए सरकार और आपातकाल के समय भी हुआ.

आपको बता दें, शुक्रवार को स्पाइस जेट की फ्लाइट से जयपुर पहुंचे रॉबर्ट वाड्रा ने राजधानी जयपुर के प्रसिद्ध मोती डूंगरी गणेश जी के दरबार में जाकर पहले दर्शन किए और फिर पूजा-अर्चना की. इसके बाद वाड्रा ने मीड‍िया से बातचीत के दौरान कहा क‍ि सब चाहते हैं वह राजनीति में आएं, लेकिन इसका भी सही समय आएगा. रॉबर्ट वाड्रा ने कहा क‍ि कोई चाहता है कि मैं मुरादाबाद से आऊं और कोई चाहता है कि में गाजियाबाद से राजनीति में कदम रखूं. लेकिन उसका भी एक सही समय आएगा.

यह भी पढ़ें: जब BJP झूठ बोलकर 324 सीट ला सकती है तो सपा सच के साथ सबको साथ लेकर सरकार जरूर बनाएगी

रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि मेरी सक्रियता बनी रहे इसीलिए मैं नियमित रूप से कोई न कोई मुद्दा उठाता रहता हैं. पिछले दिनों पेट्रोल व डीजल की बढ़ती दरों के खिलाफ साइकिल से दफ्तर पहुंचकर मैंने संदेश दिया. वाड्रा ने कहा आम जनता लगातार बढ़ती महंगाई से परेशान है, ऐसे में वह अपने लिए दवाई खरीदे या पेट्रोल. हालांकि वाड्रा ने ईडी से जुड़े एक सवाल पर कहा कि, मेरे ऊपर जो भी आरोप लगाए गए हैं, वे बेबुनियाद हैं, मैंने एजेंसियों को सभी प्रकार के कागज उपलब्ध करा दिए हैं और मेरा मानना है कि भगवान गणेश जी मुझे जल्द ही इन आरोपों से मुक्ति दिलाएंगे.

Leave a Reply