मंत्रिपुत्र रोहित जोशी की गिरफ्तारी के लिए RLP जल्द करेगी बड़ा आंदोलन- बेनीवाल का बड़ा बयान

कम से कम ₹50 डीजल पर और 50 से 60 रुपये पेट्रोल पर कम होने चाहिए, अब मंत्री महेश जोशी को इस्तीफा दे देना चाहिए, 22 साल से राजस्थान में बीजेपी कांग्रेस एक होकर लूटा- हनुमान बेनीवाल, इससे पहले सामोद के रैगर मोहल्ले निवासी एक ही घर के 5 लोगों की रेवाड़ी मे सड़क हादसे में मौत पर चौमूं सामोद में मृतकों के घर पहुंचकर परिजनों को बंधाया ढांढस, आर्थिक सहायता के दिए निर्देश

महेश जोशी को इस्तीफा दे देना चाहिए- हनुमान बेनीवाल
महेश जोशी को इस्तीफा दे देना चाहिए- हनुमान बेनीवाल

Politalks.News/Rajasthan/Beniwal. RLP सुप्रीमो और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने गहलोत सरकार में मंत्री महेश जोशी के पुत्र रोहित जोशी रेपकांड मामले में बड़ा बयान देते हुए कहा कि रोहित जोशी की गिरफ्तारी के मामले को लेकर आरएलपी राजस्थान में जल्द ही बड़ा आंदोलन करेगी, जिसको लेकर रणनीति बनाई जा रही है. दरअसल, सामोद के रैगर मोहल्ले निवासी एक ही घर के 5 लोगों की रेवाड़ी मे सड़क हादसे में मौत पर सांसद हनुमान बेनीवाल ने आज चौमूं सामोद में मृतकों के घर पहुंचकर परिजनों को ढांढस बंधाया. इस दौरान मीडिया से बातचीत में हनुमान बेनीवाल में केन्द्र की मोदी सरकार, प्रदेश भाजपा और गहलोत सरकार को जमकर आड़े हाथ लिया.

सबसे पहले चौमूं सामोद मृतकों के घर पहुंचे सांसद हनुमान बेनीवाल ने मृतकों के परिजनों की आर्थिक सहायता के लिए जिला कलेक्टर राजन विशाल, मुख्यमंत्री सचिव कुलदीप रांका से दूरभाष पर बातचीत कर शीघ्र ही आर्थिक सहायता देने की मांग की. इसके बाद मीडिया से बातचीत में सांसद बेनीवाल ने पेट्रोल-डीजल के दाम को लेकर मोदी सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि ये ऊंट के मुंह में जीरे के समान दाम कम किए गए है. बेनीवाल ने कहा कि कम से कम ₹50 डीजल पर और 50 से 60 रुपये पेट्रोल पर कम होने चाहिए. यही नहीं सांसद बेनीवाल ने कहा कि केंद्र के साथ-साथ प्रदेश की सरकार को भी टैक्स में कमी करनी चाहिए.

रोहित जोशी की गिरफ्तारी के लिए आंदोलन
वहीं मीडिया से बातचीत के दौरान RLP सुप्रिमो और सांसद हनुमान बेनीवाल ने गहलोत सरकार में जलदाय मंत्री महेश जोशी के पुत्र रोहित जोशी पर लगे रेप के मामले में बोलते हुए कहा कि इस मामले को लेकर अब मंत्री महेश जोशी को इस्तीफा दे देना चाहिए. इतना ही नहीं मुख्यमंत्री अशोक पर हमला बोलते हुए बेनीवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री रोहित जोशी को बचाने का प्रयास कर रहे हैं. सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा कि जिस तरह से बाबूलाल नागर, महिपाल मदेरणा, मलखान सिंह के खिलाफ कार्रवाई की गई. सीबीआई से जांच भी करवाई गई थी. इस मामले में भी मुख्यमंत्री गहलोत को संवेदनशीलता दिखानी चाहिए.

सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा राजस्थान में एफआईआर दर्ज होनी चाहिए थी और फिर मंत्री पुत्र कि इस मामले में गिरफ्तारी भी होनी चाहिए थी, लेकिन मंत्री महेश जोशी मुख्यमंत्री के करीबी होने के चलते कार्रवाई नहीं हुई. इस मामले में आगे बड़ा बयान देते हुए हनुमान बेनीवाल ने कहा कि रोहित जोशी की गिरफ्तारी के मामले को लेकर आरएलपी राजस्थान में जल्द ही बड़ा आंदोलन करेगी, जिसको लेकर रणनीति बनाई जा रही है. बेनीवाल ने इस मामले में बीजेपी पर चुप रहने का भी आरोप लगाया और कहा कि 22 साल से राजस्थान में बीजेपी कांग्रेस एक होकर लूटा है. राजस्थान अपराध में एक नंबर हो गया. राजनीतिक संरक्षण के चलते माफिया राज पनप रहा है.

Leave a Reply