मुकेश सहनी…तुम्हारा खेला खत्म! गठबंधन में रहना है तो जय मोदी, जय योगी कहना होगा- भाजपा सांसद

बिहार की राजनीति में हड़कंप, NDA के सहयोगियों में खींचतान-बयानबाजी, भाजपा सांसद अजय निषाद के निशाने पर VIP के मुकेश सहनी, कहा- BJP के दिए MLC और मंत्री पद से दें इस्तीफा, निस्वार्थी हो तो सरकार में मलाई क्यों खा रहे हो? जून तक हैं किराया नामा' भाजपा सांसद के बयान से सभी सन्न

मुकेश सहनी...तुम्हारा खेला खत्म!
मुकेश सहनी...तुम्हारा खेला खत्म!

Politalks.News/Bihar. बिहार की राजनीति (Bihar Politic) गर्माई हुई है. NDA गठबंधन में सब कुछ सही नहीं चल रहा है. भाजपा और VIP के बीच का विवाद थमता नहीं दिख रहा है. तीन विधायकों वाली पार्टी सीधे-सीधे बीजेपी को ललकार रही है. मुकेश सहनी (Mukesh Sahni) खुलेआम चुनौती दे रहे कि हिम्मत है तो हमें गठबंधन से निकाल दें. वैसे बिहार बीजेपी भी मुकेश सहनी को नोटिस नहीं ले रही. बीजेपी के कई नेताओं ने मंत्री मुकेश सहनी को लगातार खरी-खोटी सुना रहे हैं. बीजेपी नेताओं ने साफ कहा है कि गीदड़भभकी देना बंद करें. हिम्मत है तो मंत्री व एमएलसी पद से इस्तीफा देकर चले जायें. एक बार फिर से मुजफ्फरपुर भाजपा सांसद अजय निषाद (Ajay Nishad) ने मुकेश सहनी को कहा है कि, ‘अगर गठबंधन में रहना है तो मोदी-मोदी और योगी-योगी कहना होगा’ निषाद ने सहनी से इस्तीफा तक की मांग कर डाली है.

…तो सरकार में मलाई क्यों खा रहे हो?- निषाद
मुजफ्फरपुर से भाजपा सांसद अजय निषाद और VIP पार्टी के मुकेश सहनी का विवाद नया नहीं है. अबकी बार निषाद ने फेसबुक पेज पर लिखा है कि, ‘इतना ही निःस्वार्थी हो और सरकार में रहने का लोभ और मोह नहीं है तो सरकार में मलाई क्यों खा रहे हो? मंत्री पद और BJP बिहार द्वारा दिया गया MLC से इस्तीफा दो न. मत भूलो की समाज मे तुम हो. समाज तुमसे नहीं है’

यह भी पढ़ें- जारी हुआ कांग्रेस का ‘भर्ती विधान’, अन्य दलों से गठबंधन और CM फेस पर प्रियंका का आया बड़ा बयान

‘तुम्हारा खेला खत्म…’
भाजपा सांसद अजय निषाद ने कहा है कि, ‘अगर गठबंधन में रहना है तो जय मोदी, जय योगी कहना होगा. नहीं तो तुम्हारा खेला खत्म’. सांसद अजय निषाद ने मंत्री नीरज कुमार सिंह के एक बयान का हवाला देते हुए लिखा कि, ‘उन्होंने भी तुम्हारी हैसियत बता दी है, तुम्हे बता दूं कि वन का मतलब जंगल होता है, इसलिए भाई नीरज बबलू जी को कुत्ते, गीदड़, हाथी और शेर का पता है. अतः तुम्हरी बोली को पहचान करते हुए इसे गीदड़ भभकी करार दिए हैं’.

यह भी पढ़े: मैं केजरीवाल को माफ़ी देकर छोड़ने वाला नहीं, कराऊंगा मानहानि का मुकदमा दर्ज- आप सुप्रीमो पर चन्नी’वार’

जून तक है किरायानामा – BJP सांसद अजय निषाद
भाजपा सांसद निषाद ने कहा है कि, ‘तुम्हे अब तो पता लग गया होगा कि BJP दहाड़ता है. तुम्हारा किरायानामा जून तक का है. आगे नहीं बढ़ेगा. तब तुम्हे पता लगेगा कि मकान मालिक कौन है? उन्होंने कहा कि, ‘तुम्हारा MLC चुनाव में रिचार्ज असंभव है, अकेले भी लड़ लो, तब हैसियत समझ मे आ जाएगा’. बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में NDA की सरकार है. जिसमें VIP पार्टी भी एक सहयोगी है. VIP के मुकेश सहनी भाजपा की मदद से MLC बने हैं.

Leave a Reply