कृष्ण भी रोए थे खून के आंसू, जब आप ने चलावाई थी रामभक्तों पर गोलियां- निरहुआ के निशाने पर अखिलेश

'कलाकार' नेता निरहुआ का यादव पर हमला, भगवान राम का सहारा लेकर छोड़े शब्द बाण, बोले- अखिलेश ने तो ले लिया यादवों का स्वाभिमान, हिंदु होकर हिंदुओं से नफरत करने वाले, जिन्ना का नाम जपने वालों पर है धिक्कार', अपनी हार से बौखलाए हुए हैं निरहुआ!

आप ने चलावाई थी रामभक्तों पर गोलियां
आप ने चलावाई थी रामभक्तों पर गोलियां

Politalks.News/UttarPradesh. उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले सियासी बयानबाजी अब अपने चरम पर है. यूपी की सियासत में अब तरह-तरह कि बयानबाजी शुरू हो गई है लेकिन भगवान राम को भुलाये बगैर प्रदेश की राजनीति आगे नहीं बढ़ सकती. अब इस कड़ी में भोजपुरी सुपरस्टार और बीजेपी नेता दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ भी इसी तरह की राजनीति में कूद पड़े हैं. पेशे से कलाकार होने के बावजूद भी निरहुआ बीजेपी के रंग में ऐसे ढल गए कि उन्हें भी विपक्ष पर निशाना साधने के लिए भगवान राम का सहारा लेना पड़ा. निरहुआ ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि, ‘अखिलेश यादव एक विशेष रंग से नफरत करते हैं और ये बात जगजाहिर है’. इसके अलावा निरहुआ ने एक वीडियो के जरिये अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि,’अखिलेश ने तो यादवों का स्वाभिमान भी ले लिया’.

भोजपुरी सुपरस्टार एवं बीजेपी नेता दिनेश लाल यादव ने अपने ट्वीटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर करते हुए अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा. निरहुआ ने कहा कि ‘अखिलेश यादव जी आपकी जो एक रंग और एक पार्टी की जो नफरत है वो तो जगजाहिर है. मैं बस यही कहना चाहता हूं कि मान ले लिए, सम्मान ले लिए और आप लोग तो यादवों का स्वाभिमान ले लिए.’ निरहुआ ने राम मंदिर निर्माण के लिए मुलायम सरकार के समय कारसेवकों पर हुए हमले का भी जिक्र किया. निरहुआ ने कहा कि ‘कृष्ण भगवान भी उस दिन खून के आंसू रोए होंगे जिस दिन तुष्टिकरण की राजनीति के लिए आप लोग अयोध्या में रामभक्तों की जान ले लिए.’

यह भी पढ़े: सपा को BJP का बड़ा झटका, पूर्वांचल के बाद पश्चिम यूपी पर फोकस, गुर्जर नेता के जरिये साधा वोट बैंक

अपने ट्विटर अकाउंट पर डाले गए 1 मिनट के वीडियो में निरहुआ ने कहा कि, ‘ठीक है आप अपनी विचरधारा समय-समय पर ऐसे ही बताते रहिए, ताकि जो लोग भ्रम में हैं उन्हें भी पता चलता रहे कि आप जिन्ना के विचारधारा वाले आदमी है और अगर आपको मौका मिले तो आप इस देश का प्रदेश का क्या हाल करेंगे, मुझे तो पता है. हिन्दु होकर हिंदुओं से नफ़रत करने वाले, जिन्ना का नाम जपने वाले, धिक्कार है.’

Patanjali ads

आपको बता दें कि हाल ही में अखिलेश यादव सरदार पटेल की 146वीं जयंती के मौके पर कहा था कि ‘सरदार पटेल, राष्ट्रपिता महात्मा गांधी, जवाहरलाल नेहरू और जिन्ना ने एक ही संस्थान से पढ़ाई की और बैरिस्टर बने तथा उन्होंने भारत को आजादी दिलाने में मदद की और संघर्ष से कभी पीछे नहीं हटे.’ अपने इस बयान के बाद अखिलेश यादव बीजेपी के निशाने पर आ गए. कई बीजेपी नेताओं के बाद अब निरहुआ ने भी अखिलेश यादव के जिन्ना प्रेम को लेकर निशाना साधा है.

यह भी पढ़े: मुश्किल में BJP विधायक! रेप का केस दर्ज कराकर बोली पीड़िता- रोजगार का झांसा देकर किया दुष्कर्म

बता दें कि पिछले लोकसभा चुनाव से ठीक पहले भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश कुमार यादव उर्फ़ निरहुआ ने बीजेपी की सदस्य्ता ग्रहण की थी. लोकसभा चुनाव के समय निरहुआ ने अखिलेश यादव के सामने आजमगढ़ में हूंकार भरी थी. लेकिन निरहुआ का जादू नहीं चल पाया और वो बुरी तरह से चुनाव हार गए. निरहुआ ने इस लोकसभा चुनाव में 3 लाख 61 हजार 704 वोट हासिल किए थे तो वहीं अखिलेश यादव को 6 लाख 21 हजार 578 मिले. अब एक बार फिर विधानसभा चुनाव से पहले अखिलेश यादव पर निशाना साध कर निरहुआ आलाकमान को क्या संदेश देना चाहते हैं ये कहा नहीं जा सकता.

Leave a Reply