बेनीवाल के निशाने पर फिर एक बार आई राजे-गहलोत सरकार तो पायलट को दी सड़कों पर उतरने की नसीहत

गहलोत के गढ़ जोधपुर पहुंचे हनुमान बेनीवाल ने पेपर लीक मामले बीजेपी-कांग्रेस के साथ ही भ्रष्टाचार में लिप्त एएसपी दिव्या मित्तल मामले को लेकर गहलोत सरकार पर हमला बोलते हुए मामले की सीबीआई से जांच करवाने की मांग की, बेनीवाल में बजरी माफियाओं को संरक्षण देने का आरोप लगाकर वर्तमान कांग्रेस और पूर्ववर्ती भाजपा सरकार पर जमकर बोला हमला

img 20230120 080930
img 20230120 080930

Hanuman Beniwal on BJP, Congress & Pilot. बीते रोज गुरुवार को जोधपुर दौरे पर रहे राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो और सांसद हनुमान बेनीवाल ने जोधपुर सर्किट हाउस में मीडिया से बात करते हुए भाजपा और कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा. सांसद बेनीवाल ने पेपर लीक मामले के साथ ही भ्रष्टाचार में लिप्त एएसपी दिव्या मित्तल मामले को लेकर गहलोत सरकार पर हमला बोलते हुए मामले की सीबीआई से जांच करवाने की मांग की. इसके साथ ही सांसद बेनीवाल ने प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट को सड़कों पर उतरने की सलाह भी दे डाली. तो वहीं हनुमान बेनीवाल में बजरी माफियाओं को संरक्षण देने का आरोप लगाकर वर्तमान कांग्रेस और पूर्ववर्ती भाजपा सरकार पर हमला बोला.

प्रदेश में बड़ा सियासी मुद्दा बन चुके भर्ती परिक्षाओं के पेपरलीक मामले को लेकर सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा कि वसुंधरा-अशोक गहलोत गठबंधन ने प्रदेश का भट्टा बिठा दिया है. बेनीवाल ने कहा कि पेपर लीक के पीछे गहलोत सरकार की मिलीभगत हैं. केवल एक घर पर बुलडोजर चलाकर इतिश्री कर ली, जबकि पेपर लीक के कारण पिछले रास्ते से ऐसे लोग जॉब में है जो चालीस सालों तक भ्रष्टाचार करेंगे. इन लोगो के खिलाफ कार्रवाई कौन करेगा. सांसद बेनीवाल ने कहा कि पेपर लीक मामले का मुख्य अभियुक्त सुरेश ढाका कांग्रेस के 13 नेताओ का ट्विटर हैंडल करता हैं. इसमे अधिकारी ही नही मंन्त्री एमएलए सब की मिलीभगत है.

यह भी पढ़ें: बजरी की दरों में कमी सहित कई मुद्दों पर RLP का उग्र प्रदर्शन, बेनीवाल के नेतृत्व में जोधपुर के लिए कूच

वहीं 2 करोड़ की रिश्वत के आरोप में गिरफ्तार हुईं एएसपी दिव्या मित्तल मामले को लेकर सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा कि वह सच बोल रही हैं. इसमे एसओजी ठीक से काम नही कर रही है यह साबित हो गया एसओजी के अशोक राठौड़ से लेकर सीएमओ तक शामिल हैं. इसकी सीबीआई से जांच होनी चाहिये. इसके साथ ही सांसद बेनीवाल ने सचिन पायलट को लेकर कहा कि पायलट जी बयानबाजी से कुछ नही होगा अब 6 माह की सरकार है अगर कुछ करना है तो खुलकर सड़क पर आओ और दिल्ली जाकर आलाकमान को बताओ और सभी मामलों की सीबीआई से जांच करवाओ. आगे बेनीवाल ने कहा कि लेकिन सचिन पायलट को सीएम बनना है अशोक गहलोत को सीएम बना रहना है, ऐसे में इनको प्रदेश से जनता से कोई सरोकार नही है.

यह भी पढ़ें: सचिन पायलट के किसान-जाट के सियासी दांव ने गहलोत के साथ बढ़ाई कांग्रेस नेतृत्व की बेचैनी

इसके साथ ही आरएलपी को लेकर पार्टी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल ने कहा कि राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी युवाओं किसानों सभी वर्गों के लिए और भ्रष्टाचारियों के खिलाफ काम कर रही है. वहीं बजरी माफियाओं को संरक्षण देने का आरोप लगाते हुए सांसद बेनीवाल के वर्तमान गहलोत सरकार और पूर्व सीएम वसुंधरा पर निशामा साधा. बेनीवाल ने कहा कि सरकार गई नही भाजपा भी बजरी माफियाओं से मिली हुई हैं. नीचे से ऊपर तक बजरी माफिया की सांठगांठ है. उन्होंने संजीवनी क्रेडिट कोऑपरेटिव आदर्श क्रेडिट कोऑपरेटिव सोसाइटी में हुए घोटाले की जच करने और जांच में बड़े-बड़े नेता अधिकारी का नाम आने पर उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई करने की मांग की.

Leave a Reply