जोधपुर में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को लेकर गजेंद्र सिंह ने सीएम गहलोत के खिलाफ चलाया ट्वीटर अभियान

#गहलोत_कुछ_तो_करोना के साथ किए कई ट्वीट, जोधपुर की जनता इंसाफ चाहती है, जानना चाहती है अपने मुख्यमंत्री से कि उसके साथ सौतेला व्यवहार क्यों हो रहा है?- गजेंद्र सिंह शेखावत

0
गजेंद्र सिंह शेखावत अशोक गहलोत
गजेंद्र सिंह शेखावत अशोक गहलोत

पॉलिटॉक्स न्यूज़/राजस्थान. प्रदेश के अब 30 जिलों में कोरोना संक्रमण ने अपने पैर पसार लिए हैं. राजधानी जयपुर के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के गृह जिले जोधपुर में सर्वाधिक कोरोना संक्रमित केस अभी तक सामने आए है. आज दोपहर तक जोधपुर में 794 पॉजिटिव केस सामने आ चुके है वहीं 15 लोगों की मौत हो चुकी है. जोधपुर में बढ रहे संक्रमण को लेकर आज जोधपुर सांसद और केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधते हुए ट्विटर पर हैश टैग #गहलोत_कुछ_तो_करोना के साथ कई ट्वीट किए.

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने पहला ट्वीट करते हुए कहा कि अशोक गहलोत जी आप पूरे राज्य के मुखिया हैं, कोरोना महामारी के इस काल में जनता आपको रक्षक की तरह देखती है लेकिन विडंबना है आपको इस समय में भी राजनीति दिखाई दे रही है. आपसे निवेदन है कृपया भेदभाव ना करें.

गजेंद्र सिंह शेखावत ने आगे कहा कि कांग्रेस सोचती है जोधपुर की जनता राज्य सरकार के पक्षपातपूर्ण व्यवहार को नहीं देख रही है, तो मुख्यमंत्री जी भ्रम में हैं. जनता जनार्दन भली -भांति जानती है, संकट के इस दौर में कौन उसके साथ खड़ा है और कौन धोखा दे रहा है.

केंद्रीय मंत्री शेखावत ने अगले ट्वीट में कहा कि लॉकडाउन की पालना में प्रशासन नाकाम है या किसी के निर्देशों के आगे बेबस? आखिर ऐसी क्या गलती हुई जोधपुर की जनता से जिसका परिणाम उन्हें इस संकट के समय मे भुगतना पड़ रहा है? मुख्यमंत्री जी चाहे जोधपुर में केंद्र से सेना बुलवाएं लेकिन कोरोना को फैलने से रोकिए.

यह भी पढ़ें: गहलोत सरकार ने अपने ख़ज़ाने से प्रदेश के लोगों के लिए नहीं किया एक रूपया भी खर्च- कटारिया

मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने अपने आखिरी ट्वीट में कहा कि जोधपुर की जनता इंसाफ चाहती है, जानना चाहती है अपने मुख्यमंत्री से कि उसके साथ सौतेला व्यवहार क्यों हो रहा है? मुख्यमंत्री ने जोधपुर से आंखें फेर रखी हैं क्योंकि जोधपुर ने उनकी अनुचित बात नहीं मानी.

Leave a Reply