कांग्रेस का दावा उसके पास बीजेपी-RSS के कई नेताओं की सेक्स सीडी, भाजपा की चुनौती- करें सार्वजनिक

डॉ. गोविंद सिंह ने दावा किया है कि उनके पास भाजपा और आरएसएस नेताओं की अश्लील सीडी मौजूद, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा उनके घर आकर सीडी देखें और इच्छा होने पर एक कॉपी ले जा सकते हैं, नरोत्तम मिश्रा बोले- इस उम्र में ऐसी चीजें... भजन गाने की उम्र में गजल क्यों?

img 20230105 wa0158
img 20230105 wa0158

Sex CDs of BJP-RSS leaders with Govind Singh. इस साल के अंत मे होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर चुनावी राज्यों में सियासत और राजनीतिक दलों के बीच सियासी चालों का दौर तेज हो चला है. मध्यप्रदेश की राजनीति में इन दिनों कथित अश्लील सीडी की जबरदस्त चर्चा हो रही है. यही नहीं कथित सीडी कांड सत्ताधारी भाजपा और विपक्षी दल कांग्रेस के बीच लड़ाई का मुख्य मुद्दा बन गया है. विपक्ष के नेता डॉ. गोविंद सिंह ने दावा किया है कि उनके पास भाजपा और आरएसएस नेताओं की अश्लील सीडी मौजूद है. यही नहीं गोविंद सिंह ने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा को उनके घर आकर सीडी देखने और इच्छा होने पर एक कॉपी ले जाने की बात भी कही है. दूसरी ओर, भाजपा ने कांग्रेस को चुनौती दी है कि सीडी को सार्वजनिक करे. वहीं नरोत्तम मिश्रा ने गोविंद सिंह पर तंज कसा कि इस उम्र में ऐसी चीजें… भजन गाने की उम्र में गजल क्यों?

दरअसल, पिछले दिनों अनूपपुर के कोतमा से कांग्रेस विधायक सुनील सराफ एक सार्वजनिक कार्यक्रम में बंदूक लहराते हुए दिखाई दिए थे. इसके बाद शिवराज सरकार ने उन पर कार्रवाई के आदेश दिए हैं. कांग्रेस नेताओं में इसी बात को लेकर बीजेपी सरकार के खिलाफ गुस्सा है. यही कारण है कि नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने भाजपा पर हमला बोला. गोविंद सिंह ने कहा कि विधायक सुनील सराफ ने हर्ष फ़ायर किया है, उन्होंने कोई अपराध नहीं किया है. ये कोई आपत्तिजनक बात नहीं होती. अपराधियों को सजा ही देनी है तो बीजेपी को हनीट्रैप में शामिल लोगों की जांच कराकर सजा दिलानी चाहिए. डॉक्टर गोविंद सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेताओं का जैसा चाल चरित्र है, वैसा कांग्रेस के नेताओं का नहीं है. भाजपा के कई नेता, मंत्री और विधायकों की CD मेरे पास मौजूद है. आरएसएस के भी कई ऐसे लोग हैं जिनकी CD हमारे पास है, लेकिन किसी भी व्यक्ति के ऊपर इस तरह के आरोप लगाना हमारी संस्कृति में नहीं है.

यह भी पढ़ें: 666 दिन नहीं मिला सेक्स का आनंद, अब मध्यप्रदेश सरकार दे 10 हजार करोड़ का जुर्माना, याचिका दायर

वरिष्ठ कांग्रेसी और नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने कहा कि, ‘मेरे पास सीडी है, यदि वीडी शर्मा मेरे घर आते हैं तो मैं उनका फूल और माला से स्वागत करूंगा. मैं उन्हें सीडी दिखाऊंगा लेकिन रिलीज नहीं करूंगा. हां यदि वह इसकी कॉपी चाहते हैं वह इसे ले सकते हैं.’ इस पर जबलपुर में पत्रकारों के सवाल पर बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने पलटवार करते हुए कहा कि, ‘यह बहुत दुर्भाग्य की बात है कि एक जिम्मेदार नेता इस तरह का दावा करते हैं. डॉ. गोविंद सिंह विधानसभा में विपक्ष के नेता हैं, वह संवैधानिक पद पर हैं. उन्हें गंभीरता से बात करनी चाहिए. यह कोई खेल नहीं है कि आप मेरे घर आएं और देखें. किसी भी जिम्मेदार व्यक्ति को किसी व्यक्ति के नैतिक चरित्र पर आरोप नहीं लगाने चाहिए. कांग्रेस में वे इस तरह के ओछे आरोप लगा सकते हैं लेकिन भाजपा में नहीं. जो उन्होंने कहा उसकी मैं निंदा करता हूं और यदि वास्तव में उनके पास वह है जिसका दावा किया है तो लोगों के सामने जारी करें.’

यह भी पढ़ें: हम नरेंद्र मोदी के सपनों के भारत का विरोध करते हैं, डरो मत… ये मेरा नहीं शिवजी का डायलॉग- राहुल गांधी

मध्यप्रदेश की सियासत में आए इस कथित सियासी सीडी कांड के बीच विपक्ष के नेता गोविंद सिंह ने बुधवार को गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा से उनके आवास पर मुलाकात की. मुलाकात के बाद में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, ‘डॉ. गोविंद सिंह मेरे मित्र हैं, यदि वह देर तक सीडी अपने पास रखेंगे तो करप्ट हो जाएगा. उन्हें इसे रिलीज कर देना चाहिए. हालांकि, उन्हें इस उम्र में इस तरह की सीडी अपने पास नहीं रखनी चाहिए, जिस उम्र में उन्हें भजन गाना चाहिए, उसमें गजल क्यों?’ वहीं वीडी शर्मा ने गोविंद सिंह से माफी की मांग करते हुए कहा कि, ‘यह कांग्रेस का चरित्र है कि सीटी के साथ जीते हैं और ब्लैकमेलिंग करते हैं. उन्हें शर्म आनी चाहिए. यदि आपके पास साहस है तो जो आपके पास है उसे समाज के सामने लाएं, मैं आपको चुनौती देता हूं.’

Leave a Reply