आप लगाएं मेरे पीछे ईडी, मैं खोलूंगा आपकी सीडी!- राकांपा नेता एकनाथ खडसे ने दी भाजपा को चेतावनी

भाजपा को स्थापित करने में 40 वर्ष लगाया, इसके बाद मेरे पीठ में पीछे से छुरा घोंपा गया, कितना मेरा अपमान भाजपा में किया गया? जिस प्रकार से पूरे महाराष्ट्र में भाजपा को बढ़ाया था, उसकी दोगुनी ताकत से अब राकांपा को बढाएंगे- एकनाथ खडसे

Ed Notice To Eknath Khadse
Ed Notice To Eknath Khadse

Politalks.News/Maharashtra. बीजेपी छोड़कर राकांपा (राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी) में आए दिग्गज नेता एकनाथ खडसे द्वारा मजाक में बोली हुई बात आज सच साबित होती नजर आ रही है. बकौल एकनाथ खडसे, “यदि आप मेरे पीछे ईडी लगाते हैं, तो मैं आपके पीछे सीडी खोलूंगा, ऐसा मैंने मजाक में बोला था. राकांपा में प्रवेश करते समय जयंत पाटील ने कहा था कि आपके पीछे ईडी लगी तो …? तब मैंने कहा था कि मैं सीडी खोल दूंगा, अब सही मायने में ईडी मेरे पीछे लगी है लेकिन सीडी खोलने का काम अभी बाकी है.” राकांपा नेता एकनाथ खडसे ने किसी का नाम न लेते हुए भाजपा को चेतावनी दी है. भाजपा नेता गिरीश महाजन के जामनेर निर्वाचन क्षेत्र में गत गुरुवार को रात राकांपा की संवाद यात्रा के दौरान एकनाथ खडसे ने यह बयान दिया.

पहले एफआईआर और फिर भ्रष्टाचार की जांच?
राकांपा नेता एकनाथ खडसे ने बताया कि महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने एक महिला द्वारा मेरे खिलाफ उत्पीड़न का एक झूठा आरोप के बाद मेरे खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के लिए पुलिस को निर्देश दिया. इससे भी नहीं हुआ तो मेरे खिलाफ भ्रष्टाचार की जांच शुरू की गई, जिसमें मैं साफ-सुथरा निकल गया. यही नहीं इसके बाद भी मुझे लटकाके रखा गया, जिसके कारण जीवन के कीमती चार वर्ष बर्बाद हो गए. आपको बता दें कि साल 2015 में एकनाथ खडसे ने भ्रष्टाचार का आरोप लगने के बाद बीजेपी से इस्तीफा दे दिया था.

यह भी पढ़ें: पायलट को साइड लाइन करने के लिए गहलोत जो चाहते थे, वो किया लेकिन राहुल गांधी क्यूं रहे खामोश?

वरिष्ठ नेताओं ने राकांपा में प्रवेश की दी थी सलाह?
एकनाथ खडसे ने बताया कि भाजपा को छोड़कर राकांपा में प्रवेश करने से पहले दिल्ली के वरिष्ठ लोगों ने राकांपा में जाने की सलाह दी थी. आपको बता दें, महाराष्ट्र में शिवसेना और कांग्रेस के बीच भाजपा को स्थापित करने में एकनाथ खडसे का बहुत अहम योगदान रहा था. लेकिन देवेंद्र फडणवीस की सक्रियता के बाद भाजपा ने उन्हें किनारे कर दिया था.

40 वर्ष मेहनत कर फिर आमने-सामने से संघर्ष किया
राकांपा की संवाद यात्रा के दौरान एकनाथ खडसे ने बताया कि भाजपा को स्थापित करने में 40 वर्ष लगाया. इसके बाद मेरे पीठ में पीछे से छुरा घोंपा गया. कितना मेरा अपमान भाजपा में किया गया? इन सबके बावजूद मैंने सामने से सबका संघर्ष किया. खड़से ने कहा कि जिस प्रकार से पूरे महाराष्ट्र में भाजपा को बढ़ाया था, उसकी दोगुनी ताकत से अब राकांपा को बढाएंगे. आपकी बता दें कि राकांपा की ओर से राज्य में जन संवाद यात्रा शुरू की गई है, इस संवाद यात्रा में उनके खिलाफ शुरू हुई ईडी की जांच को लेकर एकनाथ खडसे ने जमकर भाजपा पर निशाना साधा.

Leave a Reply