किसी अभिनेत्री के बयान पर क्या टिप्पणी करें- गजेंद्र सिंह, पंजाब व फोन टैपिंग मुद्दे पर भी खुलकर बोले शेखावत

मुझे नहीं लगता कि किसी फिल्म अभिनेत्री के बयान पर कोई टिप्पणी करनी चाहिए, पंजाब में भाजपा पहले से मजबूत, प्रदेश में हुए उपचुनाव की हार को लेकर किसी गलतफहमी में न रहे गहलोत सरकार, तो वहीं बहुचर्चित फोन टैपिंग मामले को लेकर सीएम गहलोत और ओएसडी लोकेश शर्मा पर साधा निशाना

img 20211114 wa0136
img 20211114 wa0136

Politalks.News/Rajasthan. देर शाम बीकानेर दौरे पर पहुंचे केंद्रीय जल शक्ति मंत्री और पंजाब भाजपा के प्रदेश प्रभारी गजेंद्र सिंह शेखावत ने कंगना रनौत के देश की आजादी को लेकर दिए गए विवादित बयान पर कहा कि मुझे नहीं लगता कि किसी फिल्म अभिनेत्री के बयान पर कोई टिप्पणी करनी चाहिए. तो वहीं बहुचर्चित फोन टैपिंग मामले को लेकर केंद्रीय मंत्री ने सीएम गहलोत और उनके ओएसडी लोकेश शर्मा पर जमकर निशाना साधा. गजेंद्र सिंह ने पंजाब में भाजपा को मजबूत बताया तो प्रदेश में हुए उपचुनाव की हार को लेकर बोले किसी गलतफहमी में न रहे गहलोत सरकार.

शनिवार शाम को कुछ घण्टों के लिए निजी प्रवास पर बीकानेर पहुंचे जोधपुर सांसद और केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने मीडिया से खुलकर बातचीत की. केंद्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह ने फिल्म अभिनेत्री कंगना रानौत के पद्मश्री मिलने के बाद आजादी को लेकर दिए बयान को लेकर कहा कि उन्हें नहीं लगता कि किसी फिल्म अभिनेत्री के बयान पर कोई टिप्पणी करनी चाहिए. गज्जू बना ने कहा कि देश की आजादी के लिए हमारे स्वतंत्रता सेनानियों ने काफी संघर्ष किया और 1947 और 1857 की क्रांति में कई ऐसे स्वतंत्रता सेनानी भी रहे जो अनाम थे उनका योगदान था, वे सभी लोग हमारे आदर्श हैं. गजेंद्र सिंह ने कहा कि 135 करोड़ लोगों के लिए वे प्रातः स्मरणीय और पूज्य हैं और हर व्यक्ति को उन्हें हर दिन याद करना चाहिए.

यह भी पढ़ें: देर रात प्रशासनिक सर्जरी, गहलोत सरकार ने किए 15 IAS, 7 IPS और 2 RAS के तबादले, देखें सूची

वहीं बहुचर्चित फोन टैपिंग मामले को लेकर गजेंद्र सिंह ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि एक साल पहले सचिन पायलट और उनके समर्थक विधायकों के मानेसर कैंप में जाने पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भाजपा नेताओं पर इसका दोष मढ़ा था. विधायकों की निगरानी के लिए बाउंसर लगाने का आरोप भी लगाया. गजेंद्र सिंह ने कहा कि उस समय प्रधानमंत्री से लेकर खुद उनका नाम लिया गया, वहीं इस बात को अब एक साल हो गया है वे सारे विधायक कांग्रेस में ही हैं. लेकिन किसी भी विधायक ने भाजपा नेताओं पर कोई आरोप नहीं लगाया. शेखावत ने फोन टैपिंग मामले में सीएम गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा का बिना नाम लिए कहा कि उस मामले में कानून अपना काम करेगा. वे कोई ना कोई बहाना बनाकर जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं. अब तो कोर्ट ने भी उन्हें जांच में सहयोग करने के लिए निर्देशित किया है.

गजेंद्र सिंह ने इसके साथ ही पंजाब में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले प्रदेश में भाजपा की स्थिति को मजबूत बताया. खुद के पंजाब प्रभारी के तौर पर जमीनी हकीकत को लेकर एक सवाल पर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह ने कहा कि पहले अकाली दल के साथ भाजपा का गठबंधन था और भाजपा जूनियर पार्टनर के रूप में थी. लेकिन अब भाजपा का संगठन मजबूत है. मैंने खुद इसे महसूस किया है और आने वाले समय में यह सब के सामने आएगा. वहीं हिंदुत्व के मुद्दे पर कांग्रेस नेता राशिद अल्वी के विवादित बयान को लेकर गज्जू बना ने कहा कि ऐसे लोगों की जमीन खिसक गई है, रेड कारपेट छिन गया है और अब उन्हें भाजपा के लोग पता नहीं क्या-क्या दिखते हैं.

यह भी पढ़ें- हार का सबक! विशेष मिशन पर आए प्रभारी ने मैडम राजे खेमे और विरोधियों के साथ पी ‘सियासी चाय’

जोधपुर सांसद और केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने प्रदेश में हाल ही में हुए उपचुनाव में भाजपा की करारी हार पर कहा कि मैंने पहले भी कहा है और आज फिर कह रहा हूं कि 2023 के चुनाव में प्रदेश से कांग्रेस की सरकार के कुशासन को उखाड़ फेंकने के लिए जनता तैयारी कर रही है. किसी को यह गलतफहमी नहीं पालनी चाहिए कि उपचुनाव का परिणाम 2023 के चुनाव का आईना है.

Leave a Reply