टिक-टॉक स्टार के खुदकुशी मामले में अवैध सम्बंधों का आरोप झेल रहे उद्धव के मंत्री राठौड़ ने दिया इस्तीफा

शिवसेना नेता एयर वन मंत्री संजय राठौड़ ने रविवार को सीएम उद्धव ठाकरे से मुलाकत की और उसके बाद अपना इस्तीफा सौंपते हुए कहा कि इस्तीफा दे रहा हूं लेकिन जांच पूरी हो जाने के बाद इसे मंजूर कीजिए

Sanjay Rathaur Pooja Chavan Uddhav
Sanjay Rathaur Pooja Chavan Uddhav

Politalks.News/Maharashtra. आखिर टिक-टॉक स्टार खुदकुशी मामले में विवादों में घिरे उद्धव ठाकरे सरकार में वन मंत्री संजय राठौड़ ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. शिवसेना नेता संजय राठौड़ ने रविवार को सीएम उद्धव ठाकरे से मुलाकत की और उसके बाद अपना इस्तीफा सौंप दिया. संजय राठौड़ ने कहा कि इस्तीफा दे रहा हूं लेकिन जांच पूरी हो जाने के बाद इसे मंजूर कीजिए. बता दे, रविवार सुबह शिवसेना सांसद संजय राउत ने एक ट्वीट करते हुए राठौड़ को राजधर्म याद दिलाया था. राउत ने अपने ट्वीट में छत्रपति शिवाजी महाराज की तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि, ‘शिवाजी महाराज के हाथ में जो शाही छड़ी है वो किस चीज की परिचायक है, ये महाराष्ट्र धर्म की तरफ इशारा करती है जिसका मतलब है राजधर्म.’

वहीं इस्तीफा देने के बाद संजय राठौर ने कहा, ‘मैंने अपना त्यागपत्र सीएम उद्धव ठाकरे को दिया है. जिस तरह से विपक्ष चेतावनी दे रहा है कि वे विधानसभा सत्र को नहीं चलने देंगे, मैंने इससे खुद को दूर कर लिया है. मैं मामले में निष्पक्ष जांच चाहता हूं.’ बता दें कि 22 वर्षीय टिक टॉक स्टार पूजा चौहान की खुदकुशी के मामले में संजय राठौड़ का नाम आने के बाद से शिवसेना प्रमुख और सूबे के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर राठौ़ड़ के इस्तीफे को लेकर दबाव बनाया जा रहा था. इस मुद्दे पर बीजेपी की तरफ से लगातार सियासी बयानबाजी भी देखने को मिल रही थी.

यह भी पढ़ें: सोनिया-राहुल के खिलाफ खुलकर बोले G-23 में कांग्रेसी, आजाद के साथ हुए दुर्व्यवहार से नाराज हैं सभी

गौरतलब है कि हाल ही में मुंबई में सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए कुछ बीजेपी नेताओं द्वारा दावा किया गया था कि आठ फरवरी को पुणे के हड़पसर इलाके में एक इमारत से गिर कर जिस युवती की मौत हुई थी, वह राज्य के एक कैबिनेट मंत्री के साथ कथित तौर पर रिलेशनशिप में थी. इस मामले को लेकर बीजेपी नेताओं ने उद्धव ठाकरे पर राठौड़ के इस्तीफे को लेकर जबरदस्त दबाव बनाया हुआ था. जिसके चलते विवाद बढ़ता देख बीती 24 फरवरी को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने संजय राठौड़ को तलब किया था.

यह भी पढ़ें:- खाचरियावास के बिगड़े बोल- ‘लुगाई ढूंढती फिर रही है मोदी जी को, लेकिन उन्हें लुगाई की चिंता ही नहीं है’

आपको बता दें, विवादों में घिरने के बाद से वन मंत्री संजय राठौड़ सार्वजनिक तौर पर नहीं दिखे थे, लेकिन बीते मंगलवार को वो अचानक ही वाशिम जिले के एक मंदिर पहुंचे थे. मंत्री के पहुंचने की खबर के बाद पहुंचे पत्रकारों से बातचीत के दौरान संजय राठौड़ ने अपने ऊपर लगे आरोपों को खारिज कर दिया. इस दौरान राठौड़ ने दावा किया कि महिला की’₹ ‘दुर्भाग्यपूर्ण’ मौत के बाद ‘गंदी राजनीति’ खेली जा रही है.

Leave a Reply