खाचरियावास के बिगड़े बोल- ‘लुगाई ढूंढती फिर रही है मोदी जी को, लेकिन उन्हें लुगाई की चिंता ही नहीं है’

मोदी जी दाढ़ी बड़ी कर सोच रहे हैं, मैं रवींद्र नाथ टैगोर जैसा बन गया हूं और बंगाल में चुनाव प्रचार में जाऊंगा, तो फायदा मिलेगा, वह यह बात भूल गए कि रवींद्र नाथ टैगोर ने देश को जन गण मन दिया है और मोदी जी ने सिर्फ बातें की हैं

Img 20210226 Wa0254
Img 20210226 Wa0254

Politalks.News/Rajasthan. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की बढ़ी हुई दाढ़ी को लेकर जहां प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष व शिक्षामंत्री गोविंद सिंह डोटासरा ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि दाढ़ी बढ़ाने से रवींद्र नाथ टैगोर नहीं बन जाते तो वहीं गहलोत सरकार में परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर जबरदस्त विवादित बयान दिया है. प्रताप सिंह ने कहा कि लुगाई ढूंढती फिर रही है मोदी जी को, लेकिन उन्हें लुगाई की चिंता ही नहीं है. खाचरियावास यहीं नहीं रुके, उन्होंने यह भी कहा कि मोदी जी दाढ़ी बड़ी कर सोच रहे हैं, मैं रवींद्र नाथ टैगोर जैसा बन गया हूं और बंगाल में चुनाव प्रचार में जाऊंगा, तो फायदा मिलेगा, वह यह बात भूल गए कि रवींद्र नाथ टैगोर ने देश को जन गण मन दिया है और मोदी जी ने सिर्फ बातें की हैं.

जिला प्रभारी होने के नाते उदयपुर पहुंचे मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने भटेवर में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि हमारा देश धर्म और संस्कृति का देश है. हमारे देश में पति-पत्नी के रिश्ते को बहुत सम्मान से लिया जाता है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी हैं, फिर भी वह अकेले रहते हैं. खाचरियावास ने कहा पीएम मोदी से कोई सवाल नहीं करता कि वह अकेले क्यों रहते हैं? कोई और व्यक्ति अगर अपनी पत्नी को छोड़ अकेला रहता, तो उस पर सवालों की बौछार हो जाती.

यह भी पढ़ें: वाड्रा के राजनीति में आने के बयान पर बोले पूनियां- तो फिर सीमावर्ती किसानों की जमीनों का क्या होगा?

प्रताप सिंह खाचरियावास ने आगे कहा कि भाजपा के नेता बलिदान नहीं देते, बल्कि बलिदान होने वालों की हंसी उड़ाते हैं. भाजपा के लोग देश में राहुल गांधी के बयानों को तोड़मरोड़ कर पेश करते हैं और सोशल मीडिया पर उनका मजाक बनाया जाता है. लेकिन, अब जनता हकीकत समझने लगी है और सोशल मीडिया पर केंद्र की मोदी सरकार से जनता सवाल पूछ रही है.

वहीं जैसलमेर के सुप्रसिद्ध मरु फेस्टिवल में भाग लेने जैसलमेर पहुंचे पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने मरु महोत्सव के आयोजन को लेकर जिला प्रशासन और जनप्रतिनिधियों को बधाई दी. इस दौरान पीसीसी चीफ डोटासरा ने प्रेसवार्ता में मीडिया के सवालों के जवाब देते केंद्र सरकार और पीएम मोदी पर निशाना साधा. डोटासरा ने केंद्र के तीनों कृषि कानूनों पर कहा कि किसी ने कानून नहीं मांगे थे. यह बंद कमरे में चंदा देने वालों के साथ मिल कर बनाए गए काला कानून हैं. दो-तीन व्यक्ति हैं, जिन के लिये मोदी जी काम कर रहे हैं. साथ ही पीसीसी चीफ डोटासरा ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि दाढ़ी बढ़ाने से रवींद्र नाथ टैगोर नहीं बन जाते.

यह भी पढ़ें: जब BJP झूठ बोलकर 324 सीट ला सकती है तो सपा सच के साथ सबको साथ लेकर सरकार जरूर बनाएगी

दूसरी तरफ भाजपा विधायक और प्रवक्ता अभिनेश महर्षि ने कांग्रेस और प्रताप सिंह खाचरियावास पर पलटवार करते हुए कहा कि, प्रताप सिंह खाचरियावास द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ दिया गया बयान उनकी ओछी मानसिकता को बताता है. महर्षि ने कहा कि खाचरियावास को उनकी पार्टी में तरजीह नहीं दी जा रही है, ऐसे में लाइमलाइट में आने के लिए वह इस तरह के अनर्गल बयान दे रहे हैं. इसका खामियाजा आने वाले वक्त में उन्हें भुगतना पड़ेगा.

Leave a Reply