‘जो सोनिया-राहुल के तलवे चाटे वो वफादार, जो जनहित के लिए लड़े वो गद्दार’- शिवराज सिंह का बड़ा वार

एमपी के मुख्यमंत्री ने कसा गांधी परिवार पर तीखा तंज, कमलनाथ पर भी साधा निशाना, सदस्यता ग्रहण समारोह में जनता से भारी मतों से जिताने की अपील, CWC बैठक में पूर्ण अध्यक्ष मांगने पर राहुल गांधी के व्यवहार का भी किया जिक्र

CM Shivraj Singh मुख्यमंत्री शिवराज सिंह
CM Shivraj Singh मुख्यमंत्री शिवराज सिंह

Politalks.News/MP. ग्वालियर के मेला ग्राउंड में आयोजित बीजेपी के सदस्यता ग्रहण समारोह में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने गांधी परिवार और राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा. शिवराज ने कांग्रेस के चाटूकारों को वफादार और जनता के हित के लिए लड़ने वालों को कांग्रेस की नजर की नजर में गद्दार बताया. सीएम शिवराज ने कहा कि जो व्यक्ति सोनिया और राहुल गांधी तलवे चाटे, केवल वही वफादार कहलाता है लेकिन जो जनता के हित के लिए लड़े, उसे ग़द्दार घोषित कर दिया जाता है. मुख्यमंत्री शिवराज ने CWC की बैठक में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के पत्र लिखने वाले नेताओं को गद्दार कहने पर भी तंज कसा. मुख्यमंत्री ने पूर्व सीएम कमलनाथ पर भी निशाना साधा और प्रदेश में परिवारवाद का आरोप लगाया. इसके साथ ही जनता से अधिक से अधिक वोटों से बीजेपी को जिताने की अपील की.

ग्वालियर के मेला ग्राउंड में आयोजित बीजेपी के सदस्यता ग्रहण समारोह में सूबे के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने अपने विचार साझा करते हुए कहा, ‘कांग्रेस में जो व्यक्ति सोनिया जी और राहुल जी के तलवे चाटे, केवल वही बना रह सकता है, वही वफादार कहलाता है. वहीं जो जनता के हित के लिए लड़े, उसे ग़द्दार घोषित कर दिया जाता है.’ शिवराज सिंह ने आगे कहा कि राहुल भैया ने ऐसे वादे किये कि लोग लट्टू हो गये. किसानों से कह दिया कि दस दिन में कर्जा माफ होगा, नहीं तो मुख्यमंत्री बदल दूंगा. अब तक न किसानों का कर्जा माफ हुआ और न युवाओं से किया रोजगार और बेरोजगारी भत्ता देने का वादा पूरा हुआ है.

https://www.instagram.com/p/CERE0T4BfqT/?utm_source=ig_web_copy_link

कांग्रेस के नेताओं द्वारा शीर्ष नेतृत्व बदलने के लिए आलाकमान को पत्र लिखने जाने और उन नेताओं को राहुल गांधी द्वारा कांग्रेस वर्किंग कमेटी में अपशब्द कहे जाने का भी जिक्र किया. मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा कि कांग्रेस नेताओं के पत्र लिखकर पूर्णकालिक अध्यक्ष की मांग पर राहुल गांधी ने उन्हें गद्दार बताया. सत्य कहने वालों को कांग्रेस में गद्दार कहा जाता है. ऐसी पथभ्रष्ट कांग्रेस को कोई बचा नहीं सकता है.

यह भी पढ़ें: शिवराज सिंह ने कमलनाथ को बताया ‘दुष्ट’, पूर्व कांग्रेस सरकार को कहा ‘गद्दार’

एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamalnath) पर भी निशाना साधते हुए सीएम शिवराज सिंह ने कहा, ‘जहां कांग्रेस में राष्ट्रीय स्तर पर गांधी परिवार का कब्ज़ा है तो प्रदेश स्तर पर नाथ परिवार का कब्ज़ा है. इनके चरणों में गिरे रहो तो काम चलेगा नहीं तो सभी अनाथ हैं.’ कमलनाथ और पूर्व सरकार पर आरोप जड़ते हुए मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि हम गरीब परिवारों की बेटियों की शादी के लिए 25 हजार रुपये देते थे. कमलनाथ ने कहा कि हम 51 हजार रुपये देंगे. शादी के बाद बेटियां मां बन गई लेकिन कमलनाथ आज तक बेटियों के खाते में कन्यादान की राशि नहीं पहुंचा सके.

सीएम शिवराज ने कहा कि प्रदेश के गरीबों के कल्याण और प्रदेश के विकास की जितनी योजनाएं थीं, कांग्रेस ने बंद कर दी. कमलनाथ से जब भी प्रदेश विकास और जनकल्याण के कार्यों के लिए बात की जाती थी, तो पैसे का रोना रोने लगते थे लेकिन मैं पैसे का रोना नहीं रोऊंगा. प्रदेश का विकास और जनकल्याण ही मेरे जीवन का ध्येय है. सीएम ने कहा कि गरीबों, किसानों, युवाओं को ठगने वाली कांग्रेस सरकार को प्रदेश की जनता जवाब देगी.

https://www.instagram.com/p/CERQz-uhpBA/?utm_source=ig_web_copy_link

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री चौहान ने कहा, ‘सत्ता के स्वर्ण सिंहासन के लिए हमने सरकार नहीं बनाई है. हमने सरकार प्रदेश के विकास और जनता के कल्याण के लिए बनाई है. प्रदेश की जनता के सुख में ही मेरा सुख है. जनता के कल्याण में हम कोई कसर नहीं छोड़ेंगे मैं आपसे आग्रह करने आया हूं कि भारतीय जनता पार्टी को भारी मतों से विजयी बनाकर जनता के कल्याण और प्रदेश विकास के कार्यों के लिए मार्ग प्रशस्त कीजिए.’

यह भी पढ़ें: कांग्रेस के गढ़ ग्वालियर में भाजपा ने जलाई उपचुनाव की ‘ज्योति’, सिंधिया का हुआ जबरदस्त विरोध

उपचुनावों में बीजेपी को जिताने की अपील करते हुए सीएम शिवराज ने संबोधित करते हुए कहा कि मेरे भाई-बहनों, मध्यप्रदेश का समुचित विकास और जनता का कल्याण केवल भारतीय जनता पार्टी ही कर सकती है. ऐसे में आपसे आग्रह है कि इस बार भाजपा को इतने वोटों से जिताना कि पिछले सभी रिकॉर्ड टूट जाए.

Leave a Reply