सुशांत सुसाइड मामला: चिराग पासवान ने मांगी महाराष्ट्र सरकार से मदद, मनोज तिवारी ने की CBI जांच की मांग

लोजपा प्रमुख ने पहले फोन पर और बाद में पत्र लिखकर सीएम उद्धव ठाकरे से की गंभीरता से जांच की मांग, वहीं तिवारी पहुंचे पटना, सुशांत के परिवार से मिलकर व्यक्त की संवेदना

Bihar News
Bihar News

पॉलिटॉक्स न्यूज/बिहार/महाराष्ट्र. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का सुसाइड केस अब तक शांत नहीं हो पाया है. 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में खुदकुशी की थी. अब इस मामले में लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री से मदद मांगी है. पासवान ने रविवार शाम सीएम उद्धव ठाकरे से फोन पर बात कर राजपूत के मामले को संक्षेप में मुख्यमंत्री को बताया. इसके जवाब में मुख्यमंत्री ने कहा कि पुलिस इस मामले की जांच कर रही है किसी को भी छोड़ा नहीं जाएगा जो इसमें लिप्त पाया जाएगा. उसके बाद सोमवार को एक पत्र लिखकर फिर से अवगत कराया है. वहीं बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने पटना में सुशांत के घर पहुंच उनके परिवारजन से मुलाकात की और महाराष्ट्र सरकार से मामले की सीबीआई जांच की मांग की.

चिराग पासवान ने पत्र में लिखा है, ‘सुशांत के आत्महत्या के बाद से ही बिहार में फिल्म इंडस्ट्री में पनप रहे ग्रुपिज्म के खिलाफ भारी आक्रोश है. सुशांत की आत्महत्या के बाद उनके करीबियों ने इस संबंध में इशारा किया है. भविष्य में कभी किसी युवा के साथ ऐसी घटना न घटे, उसके लिए आग्रह है कि इस मामले की गंभीरता से जांच कराएं और उन सभी पर कार्यवाही करें जो गुटबंदी कर छोटे शहरों से आए प्रतिभावान लोगों को आगे बढ़ने से रोकते हैं. चिराग पासवान ने पत्र में ये भी बताया कि राजपूत बिहार के गौरव थे और पूरा बिहार उन्हें न्याय दिलाने के लिए मांग कर रहा है.’

यह भी पढ़ें: ‘आज एक एक्टर मरा है, कल कोई सिंगर भी हो सकता है’

Patanjali ads

इधर, दिल्ली बीजेपी के सांसद और अभिनेता मनोज तिवारी ने सोमवार को पटना पहुंचकर सुशांत सिंह राजपूत के परिवारवालों से मुलाकात की और अपनी संवेदना व्यक्त की. सुशांत की आत्महत्या मामले में बीजेपी सांसद और भोजपुरी अभिनेता मनोज तिवारी ने सीबीआई जांच की मांग की है. मनोज तिवारी ने बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद का मुद्दा उठाते हुए कहा कि सुशांत सिंह राजपूत भी इसी का शिकार हुए हैं.

बीजेपी सांसद ने मांग की है कि सुशांत सिंह राजपूत की किन परिस्थितियों में मौत हुई है इसकी उच्चस्तरीय जांच होनी चाहिए. मनोज तिवारी ने सीबीआई जांच की मांग करते हुए कहा- सुशांत के मामले में भाई भतीजावाद पर जो आरोप लग रहे हैं उसकी तह तक जाकर जांच होनी चाहिए. जो भी इस मामले में दोषी है उनको सजा मिलनी चाहिए. परिवारवाले सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं और मैं चाहता हूं कि महाराष्ट्र सरकार को भी मामले की जांच सीबीआई को सौंप देनी चाहिए.

यह भी पढ़ें: ‘वो कुछ खामोशी में कह रहा था..वो चुपचाप काफी कुछ सह रहा था’

गौरतलब है कि 14 जून की दोपहर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में खुदकुशी कर ली थी. उनके निधन की खबर जानकर पूरा देश शॉक्ड हो गया. मुंबई पुलिस ने इस केस के सिलसिले में उनके करीबी दोस्तों से पूछताछ की है. पुलिस सुशांत की आत्महत्या की वजह का पता लगाने में जुटी है. इस संबंध में सुशांत की करीबी दोस्त रिया चक्रवर्ती पर उन्हें आत्महत्या के लिए उकसाने संबंधी याचिका दर्ज की गई है.

Leave a Reply