‘आज एक एक्टर मरा है, कल कोई सिंगर भी हो सकता है’

सोशल मीडिया की हलचल

0
Sonu Nigam
Sonu Nigam

पॉलिटॉक्स न्यूज. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में चल रहे नेपोटिज्म पर अन्य स्टार ने भी आवाज उठाना शुरु कर दिया है. पहले दबे स्वर में स्टार्स इस बारे में बोल रहे थे, अब सिंगर सोनू निगम जैसे बड़े बी टाउन सेलेब्स ने भी इस संबंध में अपनी आवाज उंची की है. इस लिस्ट में साहिल खान का भी खुलासा मायने रखता है जिन्होंने बॉलीवुड में खुद के साथ हुए अन्यायों की कहानी शेयर की. साहिल ने ये कहते हुए सभी को चौंका दिया कि एक सुपर स्टार ने मुझे कई फिल्मों से निकलवा दिया. उन्होंने अपनी बातों में सीधे सीधे शाहरुख खान और सलमान खान पर निशाना साधा.

आज साहिल खान का नाम सभी के दिलों दिमाग से पूरी तरह उतर चुका है. सुपरहिट फिल्म ‘स्टाइल’ से मशहूर हुए एक्टर साहिल खान ने उसके बाद एक आत फिल्में ही की और फिल्म सिनेमा की दुनिया से करीब करीब गायब हो गए. एक कड़वा सच सबके सामने लाते हुए साहिल खान ने एक पोस्ट करके अपनी कहानी शेयर की है और सलमान खान व शाहरुख खान पर अप्रत्यक्ष रूप से निशाना साधा है. साहिल ने स्टारडस्ट मैगजीन का वो कवर पेज शेयर किया है जिसमें उनकी तस्वीर शाहरुख खान और सलमान खान के साथ छपी थी. उनकी तस्वीर के नीचे लिखा गया था ‘शहर में एक नया खान आ गया है‘.

यह भी पढ़ें: ‘हम एक ऐसी इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं जो बेरहम है’

https://www.instagram.com/p/CBibwCWpnEk/?utm_source=ig_web_copy_link

इस कवर पेज को शेयर करते हुए साहिल ने लिखा, ‘बहुत कम लोगों के साथ जिंदगी में ऐसा होता है कि अपनी पहली फिल्म स्टाइल के बाद इंडिया के टॉप फिल्म मैगजीन के कवर पर, दो इंडिया के सबसे बड़े सुपरस्टार के साथ हो… मगर उनमें से एक सुपरस्टार को बहुत बुरा लगा. जबकि मैं तो नया था, उनका फैन था, कमजोर था.’

साहिल ने आगे लिखा, ‘फिर भी वो मुझे कई बार साइड रोल के लिए बुलाते रहे, टीवी शो के लिए भी बुलाते रहे और फिर कई फिल्मों से मुझे निकलवा दिया, नाम बड़े और दर्शन छोटे, गेस करो कौन?? मुझे आज उनसे जरा सा भी फर्क नहीं पड़ता क्योंकि सुशांत सिंह राजपूत ने उनका सच्चा असली चेहरा दिखा दिया. दुनिया के वो लोग नई टैलेंट्स से कितना डरते हैं. साहिल ने सवाल खड़ा करते हुए कहा है कि 20 साल में जॉन अब्राहम के अलावा कोई नहीं आया इंडस्ट्री में बड़ा स्टार क्योंकि कोई आने ही नहीं देता, इस बारे में सोचिएगा.’

यह भी पढ़ें: ‘वो कुछ खामोशी में कह रहा था..वो चुपचाप काफी कुछ सह रहा था’

इधर, मशहूर सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) ने एक वीडियो पोस्ट कर बॉलीवुड के सिंगर्स के बार में बातें की हैं और बिना नाम लिए कई कई लोगों पर निशाना साधा है. उनका कहना है कि कल को म्यूजिक इंडस्ट्री से भी आप बुरी खबर सुन सकते हैं. क्योंकि आज-कल सिंगर्स बहुत परेशान हैं.

सोनू निगम वीडियो में कह रहे हैं, ‘आज सुशांत सिंह राजपूत मरा है. एक एक्टर मरा है, कल आप किसी सिंगर के बारे में ऐसा सुन सकते हैं या किसी कंपोजर या संगीतकार के बारे में सुन सकते हैं. फिल्मों से बड़ा है म्यूजिक माफिया. मैं बहुत छोटा था जब इस इंडस्ट्री में आया था इसलिए मैं इससे निकल गया. लेकिन म्यूजिक इंडस्ट्री में जो नए बच्चे आए हैं वो परेशान हैं. म्यूजिक इंडस्ट्री के 2 लोगों के हाथों में ताकत है जो डिसाइड करते हैं कि इस सिंगर को लो, दूसरों को नहीं. आप लोग ऐसा मत करो. बद्दुआ बुरी चीज होती है. मैं रोजाना कई नए सिंगर्स से बातें करता हूं वो बहुत परेशान हैं’.

सोनू निगम ने आगे कहा कि जब मेरे साथ ये ऐसा कर सकते हैं तो नए बच्चों के साथ क्या करते होंगे. वो आपकी सहायता चाहते हैं. थोड़ा सा दयालु बनिए. सोनू निगम का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Leave a Reply