साक्षी महाराज ने किसान आंदोलनकारियों को फिर बताया आतंकवादी तो टिकैत को लेकर दिया ये बयान

सालासर बालाजी के दर्शन करने पहुंचे भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने राकेश टिकैत के लिए कहा कि जब चुनाव में लोगों ने उन पर भरोसा नहीं किया तो वे अब किसान आंदोलन के नाम से जमीन तैयार कर रहे हैं, वहीं काशी व मथुरा मंदिरों के सवाल पर बोले मोदी है तो मुमकिन है

साक्षी महाराज ने किसान आंदोलनकारियों को फिर बताया आतंकवादी तो टिकैत को लेकर दिया ये बयान
साक्षी महाराज ने किसान आंदोलनकारियों को फिर बताया आतंकवादी तो टिकैत को लेकर दिया ये बयान

Politalks.News/Rajasthan. उत्तरप्रदेश के उन्नाव से भाजपा सांसद साक्षी महाराज आज चुरू में सालासर बालाजी के दर्शन करने पहुंचे. चुरू जाते वक्त रास्ते में सीकर के लक्ष्मणगढ़ में मिडिया से बातचीत में सांसद साक्षी महाराज ने किसान आंदोलन और किसान नेता राकेश टिकैत पर जमकर हमला बोला. साक्षी महाराज ने कहा कि दिल्ली की सीमाओं पर आंदोलन करने वालों में किसान नहीं हैं, वे तो खालिस्तानी आतंकवादी है. साक्षी महाराज ने राकेश टिकैत के लिए कहा कि जब चुनाव में लोगों ने उन पर भरोसा नहीं किया तो वे अब किसान आंदोलन के नाम से जमीन तैयार कर रहे हैं. बता दें, अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी सांसद साक्षी महाराज सालासर हनुमान जी के दर्शन कर दिल्ली के लिए रवाना हो गए.

किसान नेता राकेश टिकैत पर राजनीतिक स्टंट का आरोप लगाते हुए उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि राकेश टिकैत ने 2014 में अजीतसिंह की पार्टी से चुनाव लड़ा था, तब टिकैत को 9 हजार वोट भी नहीं मिले थे. अब जमीन तलाशने के लिए किसान आंदोलन खड़ा कर दिया. ये राजनीतिक स्टंट है. किसान तो खेत में काम कर रहा है. साक्षी महाराज ने कहा कि MSP को लेकर जो आरोप लगा रहे हैं वे खिसियानी बिल्ली खंभा नोचें वाले हैं. बीजेपी सांसद ने कहा कि कांग्रेस से मिलकर साजिश के तहत आंदोलन किया जा रहा है, तभी तो पंजाब से आंदोलनकारियों को समर्थन दिया जा रहा है.

यह भी पढ़ें:- अटल के मंत्री ने साधा मोदी-शाह पर निशाना- ‘वो जोड़ते थे-ये तोड़ते हैं’ बंगाल से होगी बदलाव की शुरुआत

इस दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जमकर तारीफ करते हुए सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि कल्पना युग से बाहर जाकर पीएम मोदी असंभव को संभव कर रहे हैं, इससे विपक्ष के पास कुछ बचा ही नहीं. इसलिए यही विपक्ष का रोना है. साक्षी महाराज ने स्वीकारा कि पेट्रोल और रसोई गैस की कीमत बढ़ी है, इस बात को नकारा नहीं जा सकता. लेकिन लेकिन साथ ही कहा कि 65 साल में 13 करोड़ और 5 साल में 15 करोड़ गैस कनेक्शन भी दिए हैं.

उन्नाव सांसद साक्षी महाराज ने आगे कहा कि पीएम मोदी ने धारा-370 हटाकर कश्मीर को बचा लिया. अयोध्या में राम मंदिर बगैर किसी विरोध के बन रहा है. मोदी देश की राजनीति करते हैं. साक्षी महाराज ने आगे कहा कुछ लोग एक परिवार की राजनीति करते हैं, कुछ लोग हैं जो एक जाति की राजनीति करते हैं लेकिन हमारे लिए राष्ट्र पहले है, इसलिए राजनीति करते हैं वोटो की राजनीति नहीं करते हैं.

यह भी पढ़ें:- बंगाल में BJP को वोट न देने की अपील के साथ शुरू हुआ किसान नेताओं का अभियान, नंदीग्राम में सभा आज

मोदी है तो सब मुमकिन है- साक्षी महाराज
अयोध्या में बन रहा राम मंदिर के बाद काशी और मथुरा को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि मोदी है तो मुमकिन है, इस बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता, मुझे लगता है कि शांतिपूर्ण इसका हल होगा तो जरूर होना चाहिए. महाराज ने कहा कि भाजपा सबसे बड़ी लोकतांत्रिक पार्टी है. कांग्रेस की तरह नहीं है कि कभी बेटा अध्यक्ष बने तो कभी मां. फिर बेटा और फिर मां. वो एक परिवार से बाहर नहीं निकलते हैं.

Leave a Reply