कांग्रेस की बर्बादी का कारण है राहुल गांधी, जल्द ही गिरेगी प्रदेश की गहलोत सरकार- कटारिया का बड़ा बयान

राजस्थान देशभर में अपराध की राजधानी बन गया है, प्रदेश भर में दिन दहाडे लूट, हत्या, बलात्कार जैसी घटनाएं हो रही है, लेकिन मुख्यमंत्री खुद को 15 महीने से घर में कैद कर बैठे हुए हैं.ल, जबकि सड़कों पर बदमाश बेखौफ लोगों को मौत के घाट उतार रहे हैं- कटारिया

13 01 2019 gulab chndra karaiya 18850207
13 01 2019 gulab chndra karaiya 18850207

Politalks.News/Rajasthan. भाजपा के वयोवृद्ध दिग्गज नेता और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर जोरदार निशाना साधा है. गुलाबचंद कटारिया ने कहा है कि राहुल गांधी की वजह से आज कांग्रेस की दुर्गति हो गई है. कटारिया ने कहा कि राहुल को पता नहीं चलता कहां पर क्या बात बोलनी चाहिए, जिसकी वजह से देश पर राज करने वाली कांग्रेस पार्टी कोने में घुस गई है. मुझे लगता है कांग्रेस की बर्बादी का कारण सिर्फ राहुल गांधी है.

दरअसल, हाल ही में अपनी सोशल मीडिया टीम से सवांद कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव राहुल गांधी ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कमजोर कार्यकर्ताओं को आरएसएस में जाने की राय दी थी. राहुल ने कहा था कि जो भी कार्यकर्ता और डरपोक प्रवृत्ति का है, वह पार्टी छोड़ आरएसएस ज्वाइन कर सकता है. कांग्रेस को डरपोक आदमी की जरूरत नहीं है, यहां सिर्फ निर्भीक और साहसी ही रह सकता है. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के इस बयान पर देशभर में सियासत गरमा गई है.

यह भी पढ़ें: आखिर प्रियंका गांधी ने प्रदेश के कम्प्यूटर शिक्षकों की मांगों को सुना और नियमित भर्ती का दिया आश्वासन

राहुल गांधी के साथ-साथ नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने प्रदेश की गहलोत सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि राजस्थान देशभर में अपराध की राजधानी बन गया है. प्रदेश भर में दिन दहाडे लूट, हत्या, बलात्कार जैसी घटनाएं हो रही है, लेकिन मुख्यमंत्री खुद को 15 महीने से घर में कैद कर बैठे हुए हैं. जबकि सड़कों पर बदमाश बेखौफ लोगों को मौत के घाट उतार रहे हैं. कटारिया ने कहा कि बढ़ती अपराध की घटनाओं पर मुख्यमंत्री की ज़ुबान तक नहीं खुल रही है, यह राजस्थान की जनता का दुर्भाग्य बन गया है.

सीएम गहलोत पर निशाना साधते हुए बीजेपी नेता गुलाबचंद कटारिया ने कहा कि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सिर्फ अपनी सत्ता बचाने में लगे हुए हैं. कटारिया ने कांग्रेस के नेताओं की कोहनी पर गुड लगा के उन्हें बेवकूफ बना रखा है. लेकिन जिस दिन भी राजस्थान में मंत्रिमंडल फेरबदल होगा. उस दिन हकीकत सामने आएगी और राजस्थान की कांग्रेस सरकार गिर जाएगी.

यह भी पढ़ें: मोदी पर टिप्पणी बनी रोहिताश्व की 100वीं गलती, कौन होगा अगला ‘शिशुपाल’, राजे कैम्प पर टिकी नजरें

वहीं खुद की बीजेपी पार्टी में चल रहे अंतर्द्वंद और हाल ही अनुशासनहीनता व विवादित बयानबाजी के चलते पूर्व मंत्री रोहिताश्व शर्मा को 6 साल के लिए पार्टी के निष्कासन पर नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने कहा कि यह भारतीय जनता पार्टी है और यहां अनुशासनहीनता पर इसी तरह की कार्रवाई होती है. कटारिया ने कहा जो भी कार्यकर्ता अनुशासनहीनता करेगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी फिर चाहे वह गुलाबचंद कटारिया ही क्यों ना हो.

1 टिप्पणी

Leave a Reply