‘राहुल गांधी पागल हो गए हैं, उन्हें पागल गांधी कहा जा सकता है’- पीएम पर दिए राहुल के बयान का जीवीएल ने ये दिया जवाब

राहुल गांधी के साथ अधीर रंजन को भी दी पागलखाने जाने की सलाह, केजरीवाल पर भी साधा निशाना, कहा- उनकी बौखलाहट बता रही कि हार रहे दिल्ली में चुनाव

जीवीएल
जीवीएल

पॉलिटॉक्स ब्यूरो. कांग्रेस के वायनाड सांसद राहुल गांधी के पीएम मोदी पर दिए गए बयान का बीजेपी के सांसद जीवीएल नरसिम्हा राव ने जवाब देते हुए राहुल गांधी को ‘पागल गांधी’ की संज्ञा दी है. राहुल गांधी ने बजट को लेकर बुधवार को पीएम मोदी पर निशाना साधा था. इस पर पलटवार करते हुए बीजेपी सांसद ने कहा ‘राहुल गांधी की दिमागी हालत ठीक नहीं है. राहुल गांधी पागल हो गए हैं और उनको पागल गांधी कहा जा सकता है. उन्हें इसका इलाज कराया जाना चाहिए’. सांसद जीवीएल ने लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष पर भी निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी के साथ ही अधीर रंजन चौधरी को भी पागलखाने में भर्ती हो जाना चाहिए. दोनों साथ जाएंगे तो डिस्काउंट भी मिल जाएगा.

पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को देश में आर्थिक व्यवस्था और बेरोज़गारी के मुद्दे को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा था. उन्होंने संसद में पेश किए गए आम बजट पर तंज कसा और ट्वीट करते हुए लिखा, ‘डियर प्रधानमंत्री, अर्थव्‍यवस्‍था ध्‍वस्‍त हो गई है और आपको ये सोचना चाहिए कि इस तोहमत से आप खुद को कैसे बचाएं. बेखबर निर्मला जी द्वारा पेश की गई बकवास बजट का उपयोग कीजिए. उन्‍हें हटाइए और सारा दोष उनके ऊपर थोप दीजिए. समस्‍या का समाधान हो जाएगा’.

बड़ी खबर: ‘वह दिन दूर नहीं जब दिल्ली में होगा मुगलों का राज’- तेजस्वी सूर्या के बयान के बाद मचा बवाल

कांग्रेस सांसद ने बुधवार को हौज रानी में एक जनसभा में भी पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा था. रैली को संबोधित करते हुए कहा, ‘ये जो नरेंद्र मोदी भाषण दे रहा है, 6 महीने बाद ये घर से बाहर नहीं निकल पाएगा. हिंदुस्तान के युवा इसको ऐसा डंडा मारेंगे, इसको समझा देंगे कि हिंदुस्तान के युवा को रोजगार दिए बिना ये देश आगे नहीं बढ़ सकता’.

इस पर जीवीएल नरसिम्हा ने कहा कि राहुल गांधी ने 2014 में भी इसी तरीके की बातें प्रधानमंत्री के खिलाफ की थी, उसके बाद उन्होंने माफी मांगी. मैं तो कहता हूं कि राहुल गांधी को एम्स में भर्ती कराकर उनका इलाज कराया चाहिए.

बीजेपी सांसद ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भी आड़े हाथ लेते हुए उन पर शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों के साथ खड़े होने का आरोप लगाया. सांसद जीवीएल ने कहरा कि केजरीवाल इस वजह से बाहर आ रहे हैं क्योंकि उनको पता है कि वह तो शाहीन बाग के साथ जरूर खड़े हैं लेकिन दिल्ली की जनता उसके खिलाफ है और इसी वजह से वह घबरा रहे हैं.

सांसद जेवीएल ने दिल्ली विधानसभा चुनाव के ओपिनियन पोल पर कहा कि दिल्ली की जनता आखिरी वक्त पर मन बनाती है और अभी दो दिन का वक्त शेष है. इस सब के बीच अरविंद केजरीवाल की बौखलाहट बता रही है कि वह चुनाव हार रहे हैं.

Leave a Reply